Zeeshan Shaikh Β  (ZEEESHAN SHAIKH)
44 Followers Β· 46 Following

Not Just a Shayarrr.... πŸ˜‰
Joined 8 August 2019


Not Just a Shayarrr.... πŸ˜‰
Joined 8 August 2019
27 APR 2023 AT 11:36

Jo manga Rab se zidd se
Woh sabkuch Rabb ne dediya
Koi Nikla Farishta
Toh koi Nikla Bhediya

-


12 AUG 2020 AT 21:20

Hadso'n ke saath Andaaz Badal jaatehai,
Harkato'n ke saath Alfaaz Badal jaate hai,
Jab Tak Kaam Niklta Tab tak Mohabbat Jaise Chipke Rehte hai,
Jaise hi Kaam Nikal Gaya Insaan ke roop chod seedhe Saanp me Badal Jaate hai.

-


12 AUG 2020 AT 15:57

Tum Lakh Duniya Ki Burayian karte ho hamare samne ,
Arre hamari naseeb bigaadne main hamare apne hi koi kasar nahi chod rahe hai,
Hum apni khushiyo ko rakh baju Gair'on ki Khushiyon ka ghar banane nikle the,
Chalte Raah me peeche Mud ke dekha toh peeche apne hi apno ka ghar tod rahe hai.....

-


22 JUL 2020 AT 4:27

Hum Safar ki Talash me nikle the ,
Aap Ek Humrahi banke mil gaye.
Hum Sukoon ki Zindagi ke Raaste pe nikle the,
Aap Ek dum Tabahi banke mil gaye.

-


29 JUN 2020 AT 23:03

Haye Badwa Dene ka Shauq nahi,
Aur kisi ke Base hue Ghar me Tabhai Nahi karte,
Isiliye Khuda ka Inaam hai Zindagi pe ki,
Log ek baar zindagi me jo Ajaye , toh Wapas Janeki Ghai Nahi Karte.

-


27 JUN 2020 AT 20:10

Paison ke Kisso'n me Naseeb Phooti Hai Hamari,
Toh tum hamien is mamle main Gareeb hi samajhna,
Jo Kabhi A-Phase Gum ae Tanhayi main, Toh tum hamien is Mamle main apne Dil ke Kareeb hi samajhna.

-


21 JUN 2020 AT 0:01

Manjaa Bol Bolke De gayi Patli si Dhaage ki Dori
Jaage rahi saari raat dusre ke sath Kehke Baby me jaake Sori
Hamien dharti pe Chod Jaake Baithi Thi woh Chand pe
Ludo samajh ke Feelings ke saath khel gayi Behen ki L***

-


18 JUN 2020 AT 15:17

Woh Tiffin main Roti Nahi Paratha Lati Thi,
Aur Pyaar se Has Has ke Sabka Kata Kar ti thi.

-


15 JUN 2020 AT 19:12

Pareshan ho gaya hu Ghar ki Kit Pit wale Gaano se,
Bas ab Hawaon ki Soor me kahin Dhunnn Hona Chahta hun,
Thak Gaya hu is Zindagi main Matlabi Insano Ke Taano se,
Bas Ab Jungle ke Jhadiyo'n me Jakar kahin Ghumm Hona Chahta Hun.

-


14 JUN 2020 AT 22:24

Mohabbat Sambhalne Ati nahi
Toh Jakar Humpe Ilzaam Lagate ho,
Din me Sachi Mohabbat ka Dhindhora Lagake ,
Raat me Jhooti Mohabbat ke pass jakar Jumke jaam Lagate ho.....

-


Fetching Zeeshan Shaikh Quotes