Yashmi MaheshwariЁЯЩЛ ┬а
186 Followers ┬╖ 19 Following

read more
Joined 16 June 2021


read more
Joined 16 June 2021
11 JUL 2023 AT 16:19

рдЧрд░реНрдореА рдХреА рдЫреБрдЯреНрдЯрд┐рдпрд╛рдБ

-


7 AUG 2022 AT 15:40

рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ ~ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ рд╕реЗ
рджреЛрд╕реНрдд рд╣рдорд╛рд░реЗ рдкрд╛рд╕ рд╣реИ ..

-


19 JUN 2022 AT 21:29

рд╕рдлрд╝рд░ рдХрд╣рд╛ рдЖрд╕рд╛рди рдерд╛ тАж рдПрдХ рдкрд┐рддрд╛ рдХреЗ рд▓рд┐рдП.. рдЬрд┐рд╕рдиреЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рд╕реЗ рдмрд╛рд▓ рд╕рдБрд╡рд╛рд░реЗ рдереЗ рдЕрдкрдиреА рдмрд┐рдЯрд┐рдпрд╛ рдХреЗ .. рдЕрдм рдЙрдиреНрд╣реА рд╣рд╛рдереЛрдВ рд╕реЗ рдЙрд╕рдХреЗ рд╕рд┐рд░ рдкрд░ рдШреВрдБрдШрдЯ рдЬреЛ рд╕рдЬрд╛рдирд╛ рдерд╛ .. рдЕрдм рдмрд┐рдЯрд┐рдпрд╛ рдХреЛ рдЕрдкрдиреА рдЧреЛрджреА рд╕реЗ рдЙрддрд╛рд░ рдХрд░ рдбреЛрд▓реА рдореЗрдВ рдЬреЛ рдмрд┐рдард╛рдирд╛ рдерд╛ !!

-


17 JUN 2022 AT 22:25

рдореЛрд╣рд▓рдд рд╣реА рддреЛ рдирд╣реАрдВ рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕ рджреЛ рдкрд▓ рдХреА..
рд╡рд░рдирд╛ рдпреВрдБ рдирд╛ рддреБрдЭреЗ рдРрд╕рд╛ рдмрдирдиреЗ рджреЗрддреА тАж
рдкрдврд╝рддреА.. рддреЗрд░реЗ рд╣рд░ рдПрдХ рд▓рд┐рдЦреЗ рдЧрд╝рдЬрд╝рд▓ рдХреЛ ..
рдФрд░ рддреБрдЭреЗ рдпреВрдБ рдирд╛ рдердХрдиреЗ рджреЗрддреА ..!

-


6 JUN 2022 AT 14:32

рдЗрд╕ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ рд╕реЗ рдореБрдЦрд░реЗ рдХрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдХрд╣рдирд╛ .. рдпреЗ рд╣рд░ рд░реВрдк рдореЗрдВ рд▓рдЧрддреА рдХрдорд╛рд▓ рд╣реИрдВ !!
рд▓реЗрдХрд┐рди рдЬрдм рдУрдврд╝ рд▓реЗ рдпреЗ рдкреНрдпрд╛рд░рд╛ рд╕рд╛ рдШреВрдБрдШрдЯ..рддреЛ рд▓рдЧрддреА рдмреЗрдорд┐рд╕рд╛рд▓ рд╣реИ ..!

-


5 JUN 2022 AT 21:01

рджрд┐рд▓ рдХреЗ рдЬрдЬрд╝реНрдмрд╛рдд рдореЗрд░реЗ ..
рдЕрдХрд╕рд░ рдореИрдВрдиреЗ рдЦреБрдж рдХреЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА
рдорд╣рдлрд╝рд┐рд▓ рдореЗрдВ рддрдВрдиреНрд╣рд╛ рдкрд╛рдпрд╛ рд╣реИ !!

-


5 JUN 2022 AT 14:51

рдореЗрд░реЗ рдЕрдирдХрд╣реЗ рдЕрд▓реНрдлрд╝рд╛рдЬрд╝реЛрдВ рдХреЛ рд╕рдордЭрдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рднреА рдирд╛ рдХрд┐ рдЙрд╕рдиреЗ..
рдореЗрд░реЗ рдореМрди рдХрд╛ рдЕрд░реНрдетАж. тАШрдХреНрдпрд╛ рдЦрд╝реВрдмтАЩрдирд┐рдХрд╛рд▓рд╛ рдЙрд╕рдиреЗ !!!!

-


4 JUN 2022 AT 22:18

рд╕реБрдиреЛ рдореЗрд░реА рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢реА рдХреЛ рднреА рд╕рдордЭрдиреЗ рдХрд╛ рд╣реБрдирд░ рд░рдЦрдирд╛ рддреБрдо..
рдЬреЛ рдореИрдВ рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдореЗрдВ рдирд╛ рднреА рдмрдпреЙ рдХрд░ рд╕рдХреВрдБ
рдЙрди рдЕрдирдХрд╣реЗ рдЕрд▓реНрдлрд╝рд╛рдЬрд╝реЛрдВ рдХреЛ рднреА рд╕рдордЭ рд▓реЗрдирд╛ рддреБрдо!

-


15 APR 2022 AT 19:54

рдЙрдирдХреА рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рд╣рдорд╛рд░реА рдкрд╕рдВрджреАрджрд╛ рдЧреАрдд рдмрди рдЧрдпреА рдереА тАж
рдЗрд╕реАрд▓рд┐рдП рдЕрдм рд╡реЛ рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢ рд╕реЗ рд░рд╣рдиреЗ рд▓рдЧреЗ тАжЁЯШМЁЯШМЁЯШМ

-


9 JAN 2022 AT 19:22

рдкрдЫрддрд╛рд╡реЗ рдХреА рдмрд╛рдд рддрдХ рд╣рдо тАШрджрд┐рд▓тАЩ рдореЗрдВ рдирд╣реАрдВ рд▓рд╛рддреЗ рд╣реИтАж
рдЬрд┐рдиреНрд╣реЗрдВ рд╣рдо рд╣рд╛рд╕рд┐рд▓ рдирд╛ рдХрд░ рд╕рдХреЗ ,
рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╣рдо рдЙрдирд╕реЗ рд╣реА рдЫреАрди рд▓рд╛рддреЗ рд╣реИ ..

-


Fetching Yashmi MaheshwariЁЯЩЛ Quotes