Worship ЁЯТХЁЯТХ ┬а (Worship_)
43 Followers ┬╖ 20 Following

ЁЯТХЁЯТХTwo liner writerЁЯШКЁЯШК
Joined 19 March 2019


ЁЯТХЁЯТХTwo liner writerЁЯШКЁЯШК
Joined 19 March 2019
13 AUG 2023 AT 22:59

рдЕрдкрдиреЛрдВ рдХреЛ рднреА рдкрд░рд╛рдпреЗ рд╣реЛрддреЗрдВ рджреЗрдЦрд╛ рд╣рдордиреЗрдВ...
рдЬрд┐рди рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдкрд░ рдирд╛рдВрдЬ рдерд╛ рд╣рдореЗрдВ рдХрднреА рдЙрдиреНрд╣реАрдВ рдХреЛ рдмрджрд▓рддреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ рд╣рдордиреЗрдВ...!!

-


26 NOV 2022 AT 21:46

рд╣рдо рд╡реЛ рд╣реИ рдЬреЛ рдЯреБрдЯрдХрд░ рдЙрдирдХреА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрдВ
рдЗрд╕ рдХрджрд░ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдирд╛ рд╕рд┐рдЦ рдЧрдР рдХрд┐ рдлрд┐рд░ рдХреЛрдИ рдЧрдВрдо рд╣рдореЗрдВ рддрд╛рдЙрдореНрд░ рд░реБрд▓рд╛ рдирд╛ рд╕рдХрд╛....!!

-


18 NOV 2022 AT 22:16

рддреБрдо рдореЗрд░реА рдЦрд╛рдореЛрд╢реАрдпрд╛рдБ рдкрдврд╝рдирд╛...
рд╡рд╛рджрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣рдо рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рд░реВрд╣ рдореЗрдВ рдмрд╕ рдЬрд╛рдРрдВрдЧреЗ...!!

-


17 NOV 2022 AT 21:03

рд╣рдордиреЗрдВ рд╕рд┐рд░реНрдл рдЙрдирдХрд╛ рд╣реА рдирд╛рдо рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реИ...!!

-


15 NOV 2022 AT 22:12

рдХрд┐ рдЙрд╕реЗ рдЖрдк рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдУ, рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЕрдХреНрд╕рд░
рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рднрд░рддреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ рд╣рдордиреЗрдВ...!!

-


14 NOV 2022 AT 20:55

рдХрд┐ рдЬрд┐рд╕реЗ рдкрдврд╝рдХрд░ рддреБ рдлрд┐рд░ рд▓реМрдЯ рдЖрдпреЗ...!!

-


13 NOV 2022 AT 20:00

рдЖрдкрдХреА рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рдпреЗ рдореЗрдВ рд╣рдо рд╣рд░ рд░реЛрдЬ рдЦреЛрддреЗ рд╣реИ рдЦреБрдж рдХреЛ...
рдХрд╛рд╢ рд╡реЛ рджрд┐рди рднреА рдЖрдпреЗ рдЬрдм рдЖрдк рднреА рд╣рдореЗрдВ рдЦреБрдж рдореЗрдВ рддрд▓рд╛рд╕реЗ рдФрд░ рдЖрдкрдХрд┐ рдЖрдЦреЗрдВ рднреА рд╣рдорд╛рд░реА рддрд░рд╣рд╛ рдирдо рд╣реЛ рдЬрд╛рдР...!!

-


12 NOV 2022 AT 10:16

рдЙрд╕рдХреЗ рд╣реЛрдиреЗ рдХрд╛ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕рд╛ рд╣реА рдХрд╛рдлреА рдерд╛...
рдЙрд╕рдиреЗ рдЗрд╕ рдХрджрд░ рдЫреБрдЖ рд╣рдореЗрдВ рдЕрдкрдиреА рдирдЬрд░реЛрдВ рд╕реЗ рдкрд╣рд▓реА рджрдлрд╛....!!

-


10 NOV 2022 AT 22:17

рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреЗ рднреА рдПрдХ рдЕрд▓рдЧ рд╣реА рджрд╛рдпрд░реЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ...
рдХрднреА рд╣рдореЗрдВ рдЦреБрдж рдореЗрдВ рд╕рдореЗрдЯ рд▓реЗрддреА рд╣реИ рдХрднреА рд╣рдореЗрдВ рдмрд┐рдЦреЗрд░ рджреЗрддреА рд╣реИрдВ...!!

-


9 NOV 2022 AT 22:00

рд╣рдорд╛рд░реА рдЪрд╛рд╣рдд рдХрд┐ рдПрдХ рдХрд╣рд╛рдиреА....
рд╣рдо рд░рд╛рдзрд╛ рдХреЗ рдЬреИрд╕реЗ рдЪрд╛рд╣рдд рдореЗрдВ рдкрд╛рдЧрд▓ рдФрд░ рд╡реЛ рдЖрдЬ рдХреЗ рдЬрдорд╛рдиреЗ рдХрд╛ рдЖрд╢рд┐рдХ
рд╣рдорд╛рд░реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореБрдХреНрдХрдорд▓ рд╣реЛрддреА рднреА рддреЛ рдХреИрд╕реЗ...!!

-


Fetching Worship ЁЯТХЁЯТХ Quotes