Wais ЁЯЕ░я╕Пzmi ┬а
722 Followers ┬╖ 34 Following

read more
Joined 3 February 2020


read more
Joined 3 February 2020
29 FEB AT 12:14

рдкреНрд░реЗрдо, рднреВрдд рдкреНрд░реЗрдд, рдФрд░ рд╕реАрдзреА рдкрддреНрдирд┐ рдПрдХ рдХрд▓реНрдкрдирд╛ рд╣реИ !!!
тАУKhan Sir
&

-



рдореБрдЭреЗ рднрд╛рдбрд╝ рдореЗрдВ рдЬрд╛рдУ рдХрд╣рдХрд░ !
рд╡реЛ рдореЗрд░реЗ рдкреАрдЫреЗ рдЖ рд░рд╣реА рдереА !!

-




рдХрднреА рдкреИрдВрдбрд▓ рдлрд┐рд╕рд▓ рдЬрд╛рдП рддреЛ рдХрднреА рд╕реНрдЯреИрдВрдб рдореЗрдВ рдлрдВрд╕ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ !
рдЬреБрдбрд╝рд╡рд╛рддрд╛ рд╣реВрдВрдБ рдкрдВрдЪрд░ рддреЛ рдХрднреА рд╣рд╡рд╛ рдирд┐рдХрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ !!

рдХрднреА рдЪреЗрди рдЙрддрд░ рдЬрд╛рддрд╛ рддреЛ рдХрднреА рд╕реАрдЯ рдЙрдЦрдбрд╝ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ !
рдмреБрдЦрд╛рд░ рдЬрдм рд▓рдЧ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рддрдм рдШрдВрдЯреА рдмрдЬрд╛рддреА рд╣реИ !!

рдХрд╣реЛ рдЪрд▓реЗрдВ рд╡рд╛рдорд┐рдХ рдХреЗ рдпрд╣рд╛рдВ рддреЛ рдУ рдкреНрд░рд┐рдВрд╕ рдУ рдкреНрд░рд┐рдВрд╕ рдЪрд┐рд▓реНрд▓рд╛рддреА рд╣реИ !
рджрд╡рд╛ рдХрднреА рднрд░ рдкреЗрдЯ рддреЛ рдХрднреА рдЦрд╛рд▓реА рдкреЗрдЯ рдЦрд╛рддреА рд╣реИ !!

рдЭреВрдорддреА рд╣реИ рдкрдЧрдбрдВрдбреА рдкреЗ рдЦрдбрд╝рдВрдЬреЗ рдкреЗ рдЦрдбрд╝ рдЦрдбрд╝рд╛рддреА рд╣реИ !
рдЦреАрдЭрддреА рд╣реИ рдЪрдврд╝рд╛рд╡ рдЖрдП рддреЛ рдЙрддрд╛рд░ рдкреЗ рд╣рд░рд░рд╛рддреА рд╣реИ !!

рдХреБрдЫ рджреВрд░ рдЪрд▓рддреА рд╣реИ рд╡реИрд╕ рдмрд┐рдЧрдбрд╝ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ !
рддрдмреАрдпрдд рд╣реИ рдпрд╛ рд╕рд╛рдЗрдХрд▓ рдЗрд╕реЗ рд╢рд░реНрдо рдХреНрдпреВрдВ рдирд╣реАрдВ рдЖрддреА рд╣реИ !!

-



ЁЯШЕ
рддреЗрд░реЗ рдШрд░ рдХрд╛ рд╕реБрдХреВрдВ рдлрд░рд╛рд░ рд╣реИ !
рдЖрдИ рддреВ рдЗрдХ рдмрд╣рд╛рд░ рд╣реИ !!

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдорд╛рдореБрдУрдВ рдХреА рд╕рд░рдХрд╛рд░ рд╣реИ !
рд╕реБрдиреЛ рдЕрдмреНрдмреВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдмреЗрдХрд╛рд░ рд╣реИрдВ !!

рдЕрдореНрдореА рд╣реИ рдЕрдХреЗрд▓реА рдЦрд╛рд▓рд╛ рдХрд┐рд╕реЗ рдХрд╣реЛрдЧреА !
рдЪрд╛рдЪрд╛ рддреЛ рд╡реИрд╕реЗ рд╣рдо рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЪрд╛рд░ рд╣реИрдВ !!

рдЙрдВрдЧрд▓рд┐рдпрд╛рдВ рдордд рдХреБрд░реЗрджрдирд╛ рддреБрдо рдЦреЗрд▓рддреЗ рд╣реБрдП !
рднреАрддрд░ рдореЗрдВ рдореЗрд░реЗ рдкрдбрд╝реА рдЬреЛ рджрд░рд╛рд░ рд╣реИ !!

-



рд░рд╣рд┐рдорди рдУрдЫреЗ рдирд░рди рд╕реЛ, рдмреИрд░ рднрд▓реА рдирд╛ рдкреНрд░реАрдд ред
рдХрд╛рдЯреЗ рдЪрд╛рдЯреЗ рд╕реНрд╡рд╛рди рдХреЗ, рджреЛрдЙ рднрд╛рдБрддрд┐ рд╡рд┐рдкрд░реАрдд редред
тАУрд░рд╣реАрдорджрд╛рд╕

-


30 JAN AT 19:29

рдореБрдЭреЗ рдорд╕реНрдЬрд┐рдж рдореЗрдВ рд░рд╣рдиреЗ рдХрд╛ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ !
рд╕рдЬрджреЗ рдореЗрдВ рдХрд╣рд╛рдВрдБ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВрдБ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рдирд╣реАрдВ рд░рд╣рддрд╛ !!

рдлрд┐рддрдиреЛрдВ рдХреЗ рдзрд╛рдЧреЗ рд╕реЗ рдЧреБрдирд╛рд╣ рдмреБрдирддрд╛ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВрдБ !
рдЦреБрджрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдХрд╣реЗрдЧрд╛ рдпреЗ рдорд▓рд╛рд▓ рдирд╣реАрдВ рд░рд╣рддрд╛ !!

рдЧрдлрд▓рдд рдХреА рдлрд╛рдВрд╕реЛрдВ рдореЗрдВ рдЙрд▓рдЭрд╛ рд╣реВрдВрдБ рдЗрд╕ рдХрджрд░ !
рдЦрд╛рддрд╛ рд╣реВрдВрдБ рдЬреЛ рдкреАрддрд╛ рд╣реВрдВрдБ рд╡реЛ рд╣рд▓рд╛рд▓ рдирд╣реАрдВ рд░рд╣рддрд╛ !!

рдХрдмреНрд░ рдЕрдкрдиреА рдЦреЛрджрддрд╛ рд╣реВрдВрдБ рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рдЗрди рд╣рд╛рдереЛрдВ рд╕реЗ !
рдХрд╛рдо рднрд▓реЗ рдЕрдкрдирд╛ рдХрд░рдиреЗ рд╕реЗ рдХрдорд╛рд▓ рдирд╣реАрдВ рд░рд╣рддрд╛ !!

-



рдмрд┐рдЧрдбрд╝рддреА рд╣реИ рдЬрдм рдмрд╛рдд рддреЛ рдХрд░рддреЗ рд╣реЛ рдХреНрдпреВрдВ рдЧрд┐рд▓реЗ !
рдорд┐рд▓реЛ рдЙрддрдирд╛ рд╣реА рдЙрд╕рд╕реЗ рдЬрд┐рддрдирд╛ рд╡реЛ рддреБрдорд╕реЗ рдорд┐рд▓реЗ !!

-



рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрдВ рдЦрд╕рд╛рд░рд╛ рд╣реА рдЦрд╕рд╛рд░рд╛ рд╣реИ !
рдЖрдУ рд╣рдо рдЗрд╕ рдмрд╛рд░ рд╡рдлрд╝рд╛ рдХрд░ рд▓реЗрдВ !!

рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд╛ рдирд╛рдо рд╣рд╡рд╕ рдХрд╛ рд╣реИ рдХрд╛рдо !
рдЖрдУ рд╣рдо рдЦреБрджрдХреЛ рд╕рдлрд╛ рдХрд░ рд▓реЗрдВ !!

рд░реЛрдЬрд╝ рдореАрдареА рдмрд╛рддреЗрдВ рдЕрдЪреНрдЫреА рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧрддреАрдВ !
рдЖрдУ рдирд╛ рд╣рдо рдЦреБрджрдХреЛ рдЦрдлрд╛ рдХрд░ рд▓реЗрдВ !!

рд╡реЛ рд╕рд╛рде рдорд░ рдорд┐рдЯрдиреЗ рдХреА рдХрд╕рдореЗрдВ рдЦрд╛ рд░рд╣реЗ !
рдЖрдУ рд╕реЛ рд╣рдо рдЦреБрджрдХреЛ рд░рдлрд╛ рдХрд░ рд▓реЗрдВ !!

-


26 DEC 2023 AT 0:10

рд╡реЛ рдЕрдм рдЬрд╛рдиреЗрдВ рдХрд╣рд╛рдВрдБ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ !
рдЬреЛ рдХреБрд░реНрдмрд╛рди рдЬрд╛рддреЗ рдереЗ рдореБрдЭрдкреЗ !!

-


13 DEC 2023 AT 15:07

рдЗрдВрд╕рд╛ рдмрдбрд╝рд╛ рдирд╛рд╢реБрдХреНрд░рд╛ рд╣реИ рдЕрдЬреАрдм рд╣реИ рдЗрд╕рдХрд╛ рд░реЛрдирд╛ !
рдорд┐рд▓ рдЧрдпрд╛ рд╕реЛ рдорд┐рдЯреНрдЯреА рдЬреЛ рдирд╛ рдорд┐рд▓рд╛ рд╡реЛ рд╕реЛрдирд╛ !!

-


Fetching Wais ЁЯЕ░я╕Пzmi Quotes