Vijaya Mishra ┬а (SukoonЁЯТХтЬНя╕П)
611 Followers ┬╖ 20 Following

Joined 14 April 2020

11 HOURS AGO


рдкрд░ рдЕрдлрд╝рд╕реЛрд╕тАж
рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рдореБрдЦреМрдЯреЗ рдореЗрдВ рдПрдХ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ рд╣реИ ,
рдЭреВрда рдХрд╛ рдмрдврд╝рддрд╛ рдЪрд▓рд╛ рдпрд╣рд╛рдБ рд╡реНрдпрд╛рдкрд╛рд░ рд╣реИ !

-


26 APR AT 14:16

рдЗрддреНрд░ рдФрд░ рдорд┐рддреНрд░ тАжрджреЛрдиреЛрдВ рд╣реА рдорд╣рдХрд╛рддреЗ рд░реВрд╣ рдХреЛ рд╣реИрдВ !
рдмрд╕ рдЗрдиреНрд╣реЗрдВ рдкрд░рдЦрдиреЗ рдХреА, рдЦрд╝реВрдмреА рдЖрдк рдореЗрдВ рд╣реЛрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП !

-


25 APR AT 21:38

рдкреНрд░реЗрдо рдЕрдВрддрд╣реАрди рд╣реИ..рдирд┐рдГрд╕реНрд╡рд╛рд░реНрде рд╣реИ ..
рдкрд╡рд┐рддреНрд░ рд╣реИ.. рдорд╛рдиреЛ рдЬреИрд╕реЗ рдЗрддреНрд░ рд╣реИ !
рдирд╛ рднрдЯрдХрд╛ рд╡реЛ рдХрд╣реА рдлрд┐рд░ ,
рдЬреЛ рдЗрд╕рдореЗрдВ рд╣реБрдЖ рд╡рд┐рд▓реАрди рд╣реИ !

-


21 APR AT 22:13

рддреБрдЭрд╕реЗ рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдЧрд▓реЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреА ..
рдХрд┐рд╕реЗ рдкрддрд╛ рдерд╛ тАжрдпрд╛ рдЦрд╝рдмрд░ рдХрд┐,
рд╡реЛ рдореБрд▓рд╛рдХрд╝рд╛рдд рддреЗрд░реА- рдореЗрд░реА рдЖрдЦрд╝рд┐рд░реА рд╣реЛрдЧреА !

-


21 APR AT 18:13

рддрди рдЫреВрдиреЗ рдХреА рдЬреЛ рдмрд╕ рдЪрд╛рд╣ рд░рдЦреЗ ..
рдкреНрд░реЗрдо рдирд╛ рдЙрд╕рдХреЗ рдмрд╕ рдХреА рдмрд╛рдд !
рдкреНрд░реЗрдо рддреЛ рдРрд╕рд╛ рд╣реЛрд╡реЗ рд╣реИ рдХрд┐ ,
рдЖрдБрдЦреЛрдВ рд╕реЗ рд░реВрд╣ рдореЗрдВ рд╕рдорд╛ рдЬрд╛рдП !

-


19 APR AT 21:34

рдирд╛ рдмрд╛рддреЗрдВ рджреЛрд╣рд░рд╛ рд╕рдХрддреЗ рд╣реИрдВ ..рдирд╛ рд╡реЛ рд▓рдореНрд╣реЗрдВ !
рдмрд╕ рдХреБрдЫ рддрд╕реНрд╡реАрд░реЗрдВ рдЬреЛ рдЫрдкреА рд╣реЛ рд░реВрд╣ рдореЗрдВ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рджреЗрдЦтАж
рдЖрдБрдЦреЗрдВ рдХрдИ рдмрд╛рд░ рдирдо рдЬрд╝рд░реВрд░ рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ !

-


14 APR AT 0:40

рдХреБрдЫ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рд╕реЗ рд╕рдВрдмрдВрдз рдЬрд┐рддрдиреА рдЬрд▓реНрджреА рдЧрд╣рд░реЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИ ,
рдЙрддрдиреА рд╣реА рдЬрд▓реНрдж рдмреАрдЪ рдореЗрдВ рджреВрд░рд┐рдпрд╛рдБ рдмрдврд╝рдиреЗ рд▓рдЧрддреА рд╣реИ !

-


7 APR AT 23:45

рдЬрдм рдХреЛрдИ рдЬрд╡рд╛рдм рдирд╛ рдЖрдП ..
рдмрд╛рдд рдХрд░рдиреЗ рд╕реЗ рдХреЛрдИ рдХрддрд░рд╛рдП !
рддреЛ рдмрд╕ рдЗрддрдирд╛ рд╕рдордЭ рдЬрд╛рдП рдХрд┐ ,
рдЖрдк рдЕрдкрдиреЗ рдЦрд╝реБрдж рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдХрд╛рдлрд╝реА рд╣реИ !

-


7 APR AT 22:04

рдЬрд┐рд╕реНрдорд╛рдиреА рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреЗ рдЗрд╕ рджреМрд░ рдореЗрдВ..
рд░реВрд╣рд╛рдиреА рдкреНрд░реЗрдо рд╢рд░реНрдорд╕рд╛рд░ рд╣реБрдЖ рд╕рд╛ рд╣реИ !
рд╣рд░ рдХреЛрдИ рдкреНрд░реЗрдо рдХрд╛ рджрд╛рд╡рд╛ рдХрд░рддрд╛ рдлрд┐рд░реЗ ..
рдорди рдореЗрдВ рд╡рд╛рд╕рдирд╛ рдФрд░ рдореИрд▓ рд▓рд┐рдП !

-


6 APR AT 18:07

рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рджреЛ рдмреЛрд▓ рд░рд╛рд╣рдд рдХреЗ рдЪрд╛рд╣рд┐рдпреЗ ..
рддреЛ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рднрд░ рднрд░ рдХрд░ рдмрд╕ рдЪрд╛рд╣рдд !

-


Fetching Vijaya Mishra Quotes