Vaishali Saini ┬а (Befikari)
12 Followers ┬╖ 4 Following

Joined 13 March 2021


Joined 13 March 2021
19 FEB AT 21:15

рдХрднреА-рдХрднреА рдереЛрдбрд╝рд╛ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рд╕реЛрдЪ рд▓реЗрддреА рд╣реВрдВ.....
рдЕрд╣рдо рд╣реЛрдиреЗ рдХрд╛ рд╡рд╣рдо рдкрд╛рд▓ рд▓реЗрддреА рд╣реВрдВ......

-


25 JAN AT 22:11

рдореБрдЭреЗ рд╣рд░ рд░реЛрдЬ рдЖрдк рддрдХ рдкрд╣реБрдВрдЪрдиреЗ рдХрд╛ рдПрдХ рдирдпрд╛
рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рджрд┐рдЦрд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдмрд╣реБрдд рдмрд╣реБрдд рд╢реБрдХреНрд░рд┐рдпрд╛.....
рдорд╣рд╛рджреЗрд╡ЁЯТХ

-


16 JAN AT 21:37

рдирд╛ рдЭреВрда рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ.....
рдирд╛ рд╕рдЪ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ.....
рдореИрдВрдиреЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рд╣реВ рдмрд╕ рдЗрддрдирд╛ рдХрд╣рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ!!

-


26 NOV 2023 AT 21:36

рд╣рдорджрд░реНрдж рд╕рдордЭ рдХреЗ рдЖрдП рдереЗ, рд╡реЛ рдХреБрдЫ рдмрд╛рддреЗ рдХрд░рдиреЗ.....
рд╣рдордиреЗ рдмрд┐рдирд╛ рд╕реБрдиреЗ рдирдП рджрд░реНрдж рджреЗ рджрд┐рдП .....

-


21 NOV 2023 AT 21:19

рдореЗрд░реА рдХрдореА рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдЙрджрд╛рд╕ рдХрд░ рд╕рдХрддреА рд╣реИрдВ,
рдпреЗ рднреНрд░рдо рдерд╛ рдореЗрд░рд╛.....
рдпрд╣рд╛рдВ рд▓реЛрдЧреЛ рдХреЛ рд▓реЛрдЧ рдорд┐рд▓ рд╣реА рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ....

-


24 OCT 2023 AT 22:55

рдореБрдЭреЗ рддреБрдорд╕реЗ рддреЛрд╣рдлреЗ рдирд╣реА, рдмрд╕ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рд╡рдХреНрдд рдЪрд╛рд╣рд┐рдП....
рдЗрд╕ рдирдП рд╕реЗ рдЬрдорд╛рдиреЗ рдореЗрдВ рдкреБрд░рд╛рдиреЗ рдЦреНрдпрд╛рд▓рд╛рдд рдЪрд╛рд╣рд┐рдП!!

-


12 OCT 2023 AT 22:35

рдЧрд▓рддреА рд╕реЗ рдЦрд╛рдирд╛ рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рдмрдирдиреЗ рд▓рдЧрд╛ рд╣реИ..
рдЕрдм рдЕрдкрдиреЗ рд╣рд╛рде рд╕реЗ рдкреЗрдЯ рднрд░рдиреЗ рд▓рдЧрд╛ рд╣реИ......

-


11 OCT 2023 AT 23:32

рдЬрдм рдЗрд╢реНрдХ рдирд╣реАрдВ рддреЛ рд╣рдХ рдХрд┐рд╕ рдмрд╛рдд рдХрд╛
рд░рдЦрддреЗ рд╣реЛрдВ.......
рдореБрдЭреЗ рддреБрдорд╕реЗ рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдирд╣реА рдЬрдм рддрдХ рджреЛрд╕реНрдд рдмрди рдХрд░
рд░рд╣рддреЗ рд╣реЛрдВ......

-


29 AUG 2023 AT 23:49

рд╕рдордЭреЗ рдХреА рдЙрдореНрдореАрдж рдЙрд╕реА рд╕реЗ рдХрд░реЛ
рдЬрд┐рд╕реЗ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рд╕реБрдирдирд╛ рдкрд╕рдВрдж рд╣реЛрдВ......

-


17 AUG 2023 AT 19:53

рд╕реЛрдЪ рд░рд╣реА рд╣реВрдВ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджреВрдВ....
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдмрд╛рд░реЗ рдореИрдВ рдЕрдм рдФрд░ рд╕реЛрдЪрдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджреВрдВ!!

-


Fetching Vaishali Saini Quotes