Unknown Person   (Known Stranger)
34 Followers · 54 Following

Joined 29 December 2020


Joined 29 December 2020
26 JAN 2022 AT 21:20

YourQuote is turning premium soon

Thanks for all your love

Bye Bye YourQuote


— % &

-


19 JAN 2022 AT 22:06

सबसे कठिन होता है सरल होना

-


10 JAN 2022 AT 21:42

रिश्ता अगर दोस्ती से आगे बढ़ जाये तो, सबकुछ खराब हो जाता है, खत्म हो जाता है। दोस्ती भी!!!!

-


9 JAN 2022 AT 21:28

वह ख्वाब ही क्या
जो टूटे किसी रोज तो आँखों में ना चुभे

-


8 JAN 2022 AT 21:51

Truth is a very sensitive thing, it can lead to divorce, it can lead to wars. Indeed, truth is a deadly thing. At the end truth is truth, whether it is bitter or pleasant.

-


7 JAN 2022 AT 21:34

जब कभी भी हम अपने बचपन की बातें सुनते हैं, तो लगता है काश! मैं अभी भी वैसा होता। वैसा ही शरारती, बेफिक्र, दुनिया के झंझटों से अनजान, एक सच्चे हृदय वाला निर्दोष भाव युक्त मासूम से बच्चे जैसा। बच्चे कितने प्यारे होते हैं न। कभी कभी सोचता हूँ कि हम अब भी वैसे क्यों नहीं है? हम चाहकर भी वैसे नहीं बन सकते। कितना अजीब है न! हम कितना भी प्रयास कर लें , वैसी ही मासूमियत और सच्चाई कभी हमारे जीवन में दुबारा नहीं आती। तब जीवन के अनुभव और जिम्मेदारियाँ मुझे इस बात का उत्तर दे जाती है। तब कुछ देर शांत होकर उन्हीं मासूम यादों का स्मरण करने लगता हूँ। कहते हैं कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं। उसी समय कुछ देर के लिए ही सही, एक आत्मिक प्रसन्नता का अनुभव होता है। क्योंकि उस समय हम जाने-अनजाने में ही भगवान से जुड़ रहे होते हैं। काश! हम हमेशा वैसे होते....

-


6 JAN 2022 AT 21:43

There is no great genius without some touch of madness.

-


5 JAN 2022 AT 17:08

इंसान अपने बीते हुए कल को जख्मों की तरह चाटता है।
जब तक वह बीते हुए कल को भुलाता नहीं, तब तक वह आगे नहीं बढ़ सकता। हम में से अधिकांश लोग इसी दौर से गुजर रहे हैं। चाहे कोई माने या नहीं, सच यही है। एक कड़वा सच!!
हल यही है कि कोई उद्देश्य आपके सामने हो, जिसके आगे बीती बातों को सोचने का समय ही न मिले। अगर ऐसा हो जाए तो समझ लीजिए आप एक नया भविष्य बनाने की ओर अग्रसर हो रहे हैं।

-


4 JAN 2022 AT 19:31

Don't be yourself, be better version of yours

-


4 JAN 2022 AT 13:33

समझदार लोग जिनका मजाक उड़ाते हैं
बाद में उन्हीं पागल लोगों के बारे में पढते हैं
क्योंकि वे सिर्फ 'समझदार' है
और वो पागल 'जीनियस'

-


Fetching Unknown Person Quotes