Unavailable Lol  
42 Followers · 9 Following

Joined 20 April 2019


Joined 20 April 2019
12 OCT 2019 AT 9:06

Ae maa tu kyu itni pyari hoti hai.. Teri har baatein kyu itni nayari hoti h..
Chahe bhale hi kyu na ho tu drd m khud.. Pr bchche ki ek hassi kyu tu itni deewani hoti hai.. .
Bchche k liye hmse Acha sochti hai tu... Bhale hi kyu na tu pure jag se haari hoti hai..
Hme paal posh kr bara krne m to sirf tera pyar hota h.. Pta nhi phir kyu log khte h ki ye teri zimmedari hoti h..
Kisi ki bhn.. Kisi ki beti... Kisi ki dost hoti h tu.... Phir v tera ye roop saare jag m sbse nirali hoti hai..

-


9 SEP 2019 AT 22:50

Chl Aaj kuch baat krte h... Khi kl na ho mulquat to aaj hi kuch suruwat krte h... Küçh khte h jo khuda sə har roj aaj ush baat sə tjhe v itefaq krte h.. Kaise btae ki har roj sırf tjhe ək baar bs dkhne ki fariyaad krte h.. Baat bhale hi na hoti h hmari.... Pr phir v bs apni aankhon ko aapki aankhen sə ək baar milane ki saugaat krte h... Chl aaj kuch baat krte h...kya h ish dil m tere liye itna ni pta... Pr phir v teri har hasi ko ish dil m kaid krte h... Btakr apne dil ki in baaton ko tjhse apne man ko aaj thora shaant krte h... Chl aaj kuch baat krte h...

-


20 AUG 2019 AT 23:43

Kaise chor du tmhe bs sochne ki baat Ko..
Jb har waqt ish Dil aur dimag m bs tmhari hi yaad ho..
Lamhein thaherte Ni jb tm Nazar aate ho..
Maano jaise ek pal m hi arse beet jaate ho...
Intezaar rhta hai bs tmse agli mulquat ka...
Kya pta ush mulquat m kuch khaash baat ho...
Tmhe haal Ni bta paati Apne ish Dil k jazbaat ka..
Pr jo v hai tmhari hasi dkhne ko jaise ye Dil bht betaab ho...
Ab alfaazo se Zahir Ni krna chahti itni khash baat Ko...
Kv hmari aakhon se v smjha kro ish Dil k Raaj Ko...

-


20 AUG 2019 AT 23:40

Koi rutha hua hai.
Dosh to haalat ka hai jo Aisa hua hai...
Fida thi jo Nazar kv ushpar
Aaj ushe Didar fir kisi aur ka hua hai...
Ab manne Ko wo aankhein v sayad raaji Ni hai..
Jinhone kv uski ek jhalak paane Ko Roya hai..
Pr Dil Ko ab v uski narajgi se farq prta h sayad...
Isliye to aaj phir uski yaadon m ek raat aur bitaya hai...

-


24 MAY 2019 AT 0:19

Friends are better ..they have the solution of every problem of urs....in case u have no problem..they will create one and will then try to solve that just for u...

-


21 MAY 2019 AT 0:32

Kuch likhne ki khwaish ho ri hai..to bs alfaazo ko guth ri hu...pta ni kyu..pr har waqt tjhe hi soch ri hu...har baar dusro ko tu ni hai kuch mera ye bta ri hu....pr khi andar hi andar tmhe khud se mila ri hu...kyu Apne har alfaazo m tera naam laa ri hu...tu zarurat ni h mera phir kyu tjhe apni khwaish bna ri hu. .na jaane kyu pr har waqt sirf tere hi sapne saja ri hu....

-


21 MAY 2019 AT 0:22

Dil dimag na hoga har waqt tjhpr meharbaan...janab agar hai av ye aapki shaan...to kr mt Lena khud pr gumaan...ni to phir waqt thora lgega isse bdlne m teri phchan...

-


21 MAY 2019 AT 0:17

Khi kuch kmi si lg ri hai..tere na hone ka sabab h ye...ki har kuch hone k baujud aankhon m nmi si lg ri hai..kuch hai mere liye tere dil m ab v ...isliye to aaj v teri har na m v khi hmi si lg ri h...

-


14 MAY 2019 AT 18:11

The words of my poems are the feeling that expresses my feeling i have gone through....The love for which i was roaming around ...the thing that i wished in my real life..the thing i want to make feel to some people..but now i have just words to express...even now i am not able to tell those that these words are just for them..

-


14 MAY 2019 AT 14:33

I'm counting the days until we talk again😑....counting no of days till when I misses u🙄...counting the times when I see u smiling with someone else😡...counting the moments when I see u staring at me😅...counting every second spent without u😔...missing u🙄...

-


Fetching Unavailable Lol Quotes