Twinkal DuttЁЯеА ┬а (Twinkal Dutt (рдореБрд╕реНрдХрд╛рди))
504 Followers ┬╖ 6 Following

read more
Joined 31 January 2021


read more
Joined 31 January 2021
10 MAR AT 0:17


рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рд╣рдХреАрдХрд╝рдд рдХреЛ, рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛ рдореИ, рдореЗрдВ рдмреБрдирддреА рд╣реВ.....
рдЕрдм рд╕рд┐рд▓ рд▓рд┐рдП рд╣реИ рд╣реЛрдареЛрдВ рдХреЛ, рддреБрдо рдмреЛрд▓реЛ рдореЗ рд╕реБрдирддреА рд╣реВ... !!

-


9 MAR AT 23:59

рдЪреЗрд╣рд░реЗрдВ рдЬреЛ рд╣рдБрд╕рддреЗ рд╣реИ рдмрд╛рд╣рд░ рд╕реЗ, рджреЗрдЦреЛ рдЙрдирдХреА рд░реВрд╣ рдЪрд┐рдЦрддреА рд╣реИ!
рд╕рдЪ рдЫрд┐рдк рдЧрдпрд╛ рдбрд░ рдХреЗ рдорд╛рд░реЗ, рджреЗрдЦреЛ рдЬреВрдареА рдХрд╣рд╛рдиреА рдмрд┐рдХрддреА рд╣реИрдВ.!
рд╣рд░ рдЪреАрдЬ рдореЗрдВ рд╕рдм рдХреЛ рдЬреЛ, рдореЗрд░реА рд╣реА рдЧрд╝рд▓рддреА рджрд┐рдЦрддреА рд╣реИрдВ..!
рдпреЗ рдЬреЛ рдЙрда рдЧрдпрд╛ рд╣реИ, рд╕рдм рд╕реЗ рдорди рдореЗрд░рд╛, рдорд╣реЗрд░рдмрд╛рдиреА рдХрд┐рд╕рдХреА рд╣реИ.!?

-


8 MAR AT 23:09

рджрд░реНрджреЛ рдХреЛ рдХрд░реВ рдмрдпрд╛ рдЦрд╝реБрдж рдХреЗ, рдЦрд╝реБрдж рдХреА рд╣реА рдФрдХрд╛рдд рдирд╣реАрдВ...
рддреБрдо рд╕рдм рдЬреА рд▓реЛ рд╕рд╡реЗрд░реЗ рдореЗрдВ, рдореЗрд░реЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рддреЛ рд░рд╛рдд рднреА рдирд╣реАрдВ..!!

-


7 MAR AT 12:27

рдХреНрдпрд╛ рд╣реА рдХрд░реВ рдХреА рдХреБрдЫ рд╕рдордЭ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛..
рдЗрддрдиреА рдЦрд░рд╛рдмреА рд╣реИ рдЦрд╝реБрдж рдореЗ, рдХреЛрдИ рдЯрд┐рдХ рдирд╣реАрдВ рдкрд╛рддрд╛...
рдЬреЛ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИ рд╕рд╛рде рд╡реЛ, рдХреИрд╕реЗ рдЭреИрд▓рддреЗ рд╣реИ рдореБрдЭреЗ..!
рдордЬрдмреВрд░реА рдЙрдирдХреА рд╣реИ рдпрд╛ рдореЗрд░реА, рд╕рдордЭ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛..!?

-


25 DEC 2023 AT 21:35

рдкреЗрдбрд╝,рдкрд╣рд╛рдбрд╝, рд░реЗрдд, рд╡реЛ рд╕рдм рдХреЛ рджреБрдГрдЦ рдХрд╣рддреА рдЧрдпреА......
рд╡реЛ рдирджреА рдереА! рдПрдХ рдЬрдЧрд╣ рд░реБрдХ рди рд╕рдХреА, рдмрд╕ рдмрд╣рддреА рдЧрдИ...!!!

-


23 DEC 2023 AT 23:27

рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдкрдВрдЫреАрдУ рдиреЗ рдпрд╣ рдХреМрдирд╕рд╛ рд░рд┐рд╡рд╛рдЬ рдЪрд▓рд╛рдпрд╛ рдерд╛....
рдЙрдбрд╝рдиреЗ рд▓рдЧреА рдЬрдм рдЪрд┐рдбрд╝рд┐рдпрд╛,! рддреЛ рддреЛрдбрд╝ рджрд┐рдпрд╛ рдШрд░ рдЬреЛ рдЙрд╕рдиреЗ рдмрдирд╛рдпрд╛ рдерд╛...!!

-


22 DEC 2023 AT 22:31

рдЬрдм рднреА рдХреЛрдИ рдЙрд▓рдЭрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рдмрд╛рдд рдЖрддреА рд╣реИ...
рдпрд╛ рдлрд╝рд┐рд░ рдЧрдо рдХреА рд░рд╛рдд рдЖрддреА рд╣реИрдВ..
рджрд╛рджреА..! рдЖрдкрдХреА рдпрд╝рд╛рдж рдЖрддреА рд╣реИрдВ..!!
рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рддрдиреЗ рдЖрдВрд╕реВ рдХрд┐рддрдиреА рдЙрджрд╛рд╕реА рд▓рд╛рддреА рд╣реИрдВ..
рдЬрдм рднреА рдХреЛрдИ рдмрд╛рдд рдореБрдЭреЗ рд╕рддрд╛рддреА рд╣реИ..
рджрд╛рджреА.. ! рдЖрдкрдХреА рдпрд╛рдж рдЖрддреА рд╣реИрдВ..!!

-


22 DEC 2023 AT 22:13

рджрд░реНрдж рдХреЗ рдореЛрддреА рддреБ рдЦреБрдж рдореЗ рдкрд┐рд░реЛрдпрд╛ рди рдХрд░
рдЦрд╝реБрдж рдХреЛ рдпреВ рдЙрд▓рдЭрдиреЛ рдореЗ рдЦреЛрдпрд╛ рдирд╛ рдХрд░
рдП рдпрд╛рд░ рддреБ рдЬрд╛рди рд╣реИ рдореЗрд░реА, рд╕рдордЭрд╛ рдХрд░....
рдЖрдВрд╕реВ рди рджреЗрдЦ рд╕рдХрддреА рддреЗрд░реЗ,рддреБ рд░реЛрдпрд╛ рдирд╛ рдХрд░..!!

-


21 DEC 2023 AT 23:08

рджрд┐рди рддрдиреНрд╣рд╛ рдФрд░ рд░рд╛рддреЗрдВ рдЙрджрд╛рд╕ рд▓рдЧрдиреЗ рд▓рдЧреА рд╣реИ
рдореБрдЭреЗ рдмрд┐рди рдкрд┐рдпреЗ рднреА рд╢рд░рд╛рдм рдЪрдбрд╝рдиреЗ рд▓рдЧреА рд╣реИ...!

-


20 DEC 2023 AT 23:30

рдЬреЛ рдЖрдЬ рдЦрд╝реБрдж рдореЗ рдЙрд▓рдЭрд╛ рд╣реИ....
рдХрднреА рд╡реЛ рд╕реБрд▓рдЭрд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛.....!

рдерд╛ рд╕рдиреНрдирд╛рдЯрд╛ рдФрд░ рдЕрдБрдзреЗрд░рд╛ рдШрдирд╛...
рд╕реВрд░рдЬ рднреА рдбреВрдмрд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛...

рд╡реЛ рд░реЛрд╢рдиреА рд╕реЗ рдЬрдЧрдордЧрд╛рддрд╛ рдШрд░.....
рдЖрдЬ рдордиреНрджрд┐рд░ рдХрд╛ рджрд┐рдпрд╛ рддрдХ рдмреБрдЭрд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛...!!

рджрд┐рд▓ рд╢рд╛рдпрдж рдЙрд╕рдХрд╛ рдХреБрдЫ рджреБрдГрдЦрд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛....
рд╡реЛ рджреЗрдЦ рд░рд╣рд╛ рд╡реЛ рдЧреБрд▓рд╛рдм,! рдЬреЛ рд╕реБрдЦрд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛..!!

рдирд┐рдХрд╛рд▓реА рдШрдбрд╝реА рдФрд░ рджреЗрдЦрд╛ рдЙрд╕рдиреЗ ....
рд╡рдХрд╝реНрдд рднреА рдЬрд╛рдиреЗ рдХрдм рдХрд╛ рд░реБрдХрд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛..........

рдереА рджреАрд╡рд╛рд░ рдкрд░ рдПрдХ рддрд╕реНрд╡реАрд░.,
рдЬрд┐рд╕ рдкрд░ рд╣рд╛рд░ рд╕реБрдЦрд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛...

рдЙрд╕ рддрд╕реНрд╡реАрд░ рдХреЛ рднреА рджрд┐рдЦ рди рдЬрд╛рдПрдВ рдЖрдВрд╕реВ....
рдЗрд╕реА рд▓рд┐рдП рдЙрд╕рдХрд╛ рд╕рд┐рд░ рдЭреБрдХрд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛..!!

рдЬреЛ рдЖрдЬ рдЦрд╝реБрдж рдореЗ рдЙрд▓рдЭрд╛ рд╣реИ....
рдХрднреА рд╡реЛ рд╕реБрд▓рдЭрд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛.....!!

-


Fetching Twinkal DuttЁЯеА Quotes