Tulsi Kulkarni ┬а
111 Followers ┬╖ 215 Following

I am just trying to express my heart hereЁЯШКтЭдя╕П
Joined 20 May 2021


I am just trying to express my heart hereЁЯШКтЭдя╕П
Joined 20 May 2021
24 DEC 2021 AT 12:27

рдХреНрдпреЛрдВ ??

рдкреБрд░реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╕реЗ рд▓рдбрд╝рдХрд░ рдЬреАрддрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рдпреЛрджреНрдзрд╛...
рдЕрдкрдиреЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рд╣рд╛рд░ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ ?!

рдЕрдкрдиреЗ рдорд╛рдпрдХреЗ рдореЗрдВ "рд╕реНрд╡рд╛рднрд┐рдорд╛рдиреА" рдХрд╣рд▓рд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рд▓рд╛рдбрд▓реА...
рдЕрдкрдиреА рд╕рд╛рд╕реВ рдорд╛рдВ рдХреЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдЕрдкрдирд╛ рд╕реНрд╡рд╛рднрд┐рдорд╛рди рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ ?!

рдкреНрдпрд╛рд░?? рдкреНрдпрд╛рд░ рддреЛ рд╡реЛ рднреА рддреЛ рдЙрд╕рд╕реЗ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ...
рдЬрд┐рд╕рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдпреЗ рдирд╛ рд╕рд┐рд░реНрдл рдЕрдкрдирд╛ рдирд╛рдо,рдкрд░ рдЕрдкрдиреА рд╕рд╛рд░реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рднреА рдкреАрдЫреЗ рдЫреЛрдбрд╝ рдЪрд▓реА рдЖрддреА рд╣реИ !

рдХреНрдпреЛрдВ?

-


22 DEC 2021 AT 14:00

рдЕрдВрдзреЗрд░реЗ рдореЗрдВ рдХрд╣реАрдВ рдЧреБрдо рд╣реЛ рдЧрдИ рд╣реИ рдореЗрд░реА рд╡реЛ рдЦреБрд╢реА..
рдЬреЛ рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рдореБрдЭрд╕реЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдЖрддреА рдереА ..
рдЦреЛ рдЧрдИ рд╣реИрдВ рд╡реЛ рдмрд╛рддреЗрдВ рднреА...
рдЬреЛ рддреЗрд░реЗ рдмрд╛рд░реЗ рдореЗрдВ рдореБрдЭреЗ рд╕рдм рдХреБрдЫ рдмрддрд╛рдпрд╛ рдХрд░рддреА рдереА ред

-


21 JUN 2021 AT 23:27

рддреБрдо рднреА рдХреБрдЫ рдХрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛ...
рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рд▓ рдХреА рдмрд╛рддреЗрдВ...
рдХрднреА рд╣рдореЗрдВ рдмрддрд╛рддреЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛ...
рдкреНрдпрд╛рд░ рддреЛ рдЦреБрдж рд╕реЗ рднреА рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рд╣рдо рдкрд░ рдХрд░рддреЗ рд╣реЛ..
рд▓реЗрдХрд┐рди рдХрднреА рдЬрддрд╛рддреЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛ...!

-


18 JUN 2021 AT 23:22

рд░рд╛рдд рдЕрднреА рдЕрднреА рддреЛ рдЖрдпреА рд╣реИ...
рдЕрдкрдиреА рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдВ рд╕рд╛рде рд▓рд╛рдИ рд╣реИ...
рдЖрдУ рдЗрдирдХреЛ рдЕрдкрдиреА рдмрд╛рддреЛрдВ рд╕реЗ рднрд░ рджреЗрдВ...
рдпрд╣ рд░рд╛рдд рднреА рдЗрд╕реАрд▓рд┐рдП рдпрд╣рд╛рдВ рдард╣рд░реА рд╣реБрдИ рд╣реИрдВ...ред

-


17 JUN 2021 AT 18:18

рддреБрдо рднреА рдЕрдзреВрд░реЗ рд╣реЛ...
рд╣рдорд╛рд░реЗ рдмрд┐рдирд╛...
рд╣рдо рднреА рдЕрдзреВрд░реЗ рд╣реИрдВ...
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдмрд┐рдирд╛...
рд╣рдо рджреЛрдиреЛрдВ рдХреА рджреБрдирд┐рдпрд╛...
рдмрдбрд╝реА рдЦрд╝рд╛рд▓реА рдЦрд╛рд▓реА рд╣реА рд╣реИ...
рдПрдХ рджреБрд╕рд░реЗ рдХреЗ рдмрд┐рдирд╛...ред

-


17 JUN 2021 AT 18:11

_If you loved me..then why did you leave me ..??

_ Because self respect is more important for me !! Each and every time !

-


17 JUN 2021 AT 10:53

рд╕реБрдЯрдд рдЬрд╛рддреЗ рддреА рд╡рд╛рдЯ...
рдЬреА рдХрдзреА рдЖрдкрд▓реНрдпрд╛ рдзреНрдпреЗрдпрд╛рдХрдбреЗ рдЬрд╛рдгрд╛рд░реА рдЕрд╕рддреЗ...
рдХрд╛ рдереЛрдбрдВрд╕рдВ рд╡рдп рд╡рд╛рдврд▓рдВ...
рдХреА рддрд┐рдЪ рд╡рд╛рдЯ...
рдлрдХреНрдд рд╕реНрд╡рддрд╛рдЪреАрдЪ рд╡рд╛рдЯ рдмрджрд▓рддреЗ...??!!

-


16 JUN 2021 AT 22:21

Meri khamoshiyon se...
Aajkal meri dosti ho gayi hai....
Tumhari gairmaujudagi mei...
Meri hi Tanhaiyaan...
Meri humsafar bann gayi hai...!

-


6 JUN 2021 AT 0:24

рд╡реЛ рд░рд╛рдд рдЖрдЬ рднреА рдореЗрд░реЗ рдорди рдореЗрдВ рдЬрд╡рд╛рди рд╣реИ ... рдЬрдм рд╣рдо рджреЛрдиреЛрдВ рдореЗрдВ рдмрд╣реБрдд рдмрд╛рддреЗрдВ рд╣реБрдИ рдереА...
рдЙрд╕реА рд╡рдХреНрдд рдЪреБрдкрдХреЗ рд╕реЗ...
рдореЗрд░реЗ рджрд┐рд▓ рдХреА рдореБрдЭрд╕реЗ рдЧреБрдлреНрддрдЧреВ рд╣реБрдИ рдереА...!!

-


5 JUN 2021 AT 22:12

рдЖрдард╡рдгреАрдВрдЪреЗ рдкрд╕рд╛рд░реЗ рдШреЗрдКрдирдЪ...
рдореА рдкреБрдврдЪреНрдпрд╛ рд╡рд╛рдЯреЗрд╡рд░ рдирд┐рдШрд╛рд▓реЗ рдЖрд╣реЗ...
рдпрд╛рдЪ рдЖрдард╡рдгреАрдВрдЪреНрдпрд╛ рдкрд╛рдпрд╛рд╡рд░....
рдореА рдорд╛рдЭреНрдпрд╛ рд╕реНрд╡рдкрдирд╛рдВрдЪрдВ рдПрдХ рдЫреЛрдЯрдВ рдШрд░ рдмрд╛рдВрдзрддреЗ рдЖрд╣реЗ...!!

-


Fetching Tulsi Kulkarni Quotes