टूटी कलम 🖋️   (Sanjana sharma ✍️✍️)
106 Followers · 17 Following

Writer
Joined 14 September 2021


Writer
Joined 14 September 2021
13 JAN 2022 AT 13:39

तुम क्या हो मेरे लिए, सब कुछ,कुछ भी तो नहीं!! तुम मुझमे ही हो पर मेरे तो नहीं!!

-


12 JAN 2022 AT 22:46

प्रेम के सारे किस्से- कहानियाँ झूठी लगने लगी मुझे!जब एक शख्स मेरे प्रेम से खेल गया!!

-


26 DEC 2021 AT 16:14

मैं इंतजार करुँगी अपनी उस पहली पुस्तक का, जिसमें मैंने अपना हर एक राज लिखा है!

-


25 DEC 2021 AT 20:02

हर बार उदासी मेरी मुझसे, मुझे छीन लेती है! इतना भी तन्हा तो नहीं मैं, जितना यह मुझे कर देती है! ना जाने क्यों ये इतना, मेरी मुस्कुराहट से जलती है! दो पल मुझे सुकून से, मुस्कुराने भी नहीं देती है!

-


24 DEC 2021 AT 23:20

अपने हाथो क़ी हथेली क़ी सारी रेखाएँ देख ली मैंने, उसमे मुझे प्रेम क़ी रेखा मिली नहीं

-


20 DEC 2021 AT 22:00

आज उदासी ने मुझे चुपके से देखा, हमने भी उसे मुस्कुरा-कर देखा और अनदेखा कर दिया ❤

-


17 DEC 2021 AT 20:44

किसी गुजरे हुए बक़्त क़ी तरह थे तुम मेरे लिए, जो गए,फिर बापस ना आऐ!

-


9 DEC 2021 AT 23:53

मनोदशा कुछ ऐसी बिगड़ी हुई है जब पास प्रेम था तब प्रेम से भाग रही थी अब जब प्रेम खो गया है,तब प्रेम को खोज रही हूँ अपने हाथ क़ी हाथेली को देख रही हूँ! कही मिट तो नहीं गई प्रेम क़ी बो रेखा, बो रेखा खोज रही हूँ!

-


7 DEC 2021 AT 23:59

यूं तो मेरा मन बहुत चंचल है, यह किसी एक जगह स्थिर नहीं होता!पर जिस पर नजरें ठहर जाए उसे पढ़ने क़ी कोशिश करता है, फिर चाहें वह ब्यक्ति हो या किताब,अब यह ठहरा एक शब्द पर -प्रेम..? सबके लिए इसका अलग भाब,परिभाषा है! जब जब मै प्रेम की गहराई में गई तब तब मैंने यही पाया,कि किसी का हमारे प्रति जो प्रेम है! या हमारा किसी के प्रति, उस प्रेम को ब्यक्त करने के लिए प्रेम शब्द, तुच्छ है!

-


7 DEC 2021 AT 14:55

तुम कहते हो मुझसे मेरा तुम्हारे लिए जो असीम प्रेम है बो सिर्फ मेरा तुम्हारे प्रीति मोह है, अगर अपने प्रेम को ही अपने जीबनसाथी के रूप में पाने की चाह रखना तुम्हारे प्रीति मेरा मोह है! तो मेरी नजरों में,समस्त संसार सिर्फ मोह में ही है!

-


Fetching टूटी कलम 🖋️ Quotes