The Unknown Writer   (Writing is ❤)
216 Followers · 47 Following

read more
Joined 20 November 2019


read more
Joined 20 November 2019
27 AUG 2022 AT 6:56

मजबूत बनाता है,
और उसके बाद हम मुस्कान
के साथ हर चीज का सामना कर पाते हैं l

-


10 AUG 2022 AT 15:50

In life we forget the scars but never the person who gave the reasons for that.

-


10 AUG 2022 AT 15:44

वे दिन खूबसूरत थे जब हम अपनी जिम्मेदारियों के बजाय गुब्बारे खरीदने के लिए बाजार जाते थे।

-


10 AUG 2022 AT 15:40

Which says a lot about the author.

-


10 AUG 2022 AT 15:37

हमारे जीवन में कुछ लोग हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखते हैं। वे सभी दुखों को दूर कर देते हैं और हमारे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण संपत्ति बन जाते हैं जिसकी तुलना कभी भी पैसे से नहीं की जा सकती। “आमतौर पर हम उन्हें कभी खोना नहीं चाहते लेकिन यह हमारे हाथ में कभी नहीं होता है, भाग्य हमेशा साथ नहीं होता है”, अगर कुछ हमारे साथ रहता है तो उस व्यक्ति की यादें, प्यार और लगाव। यह केवल प्रेम संबंधों के बारे में नहीं है, कभी-कभी हम अपने दादा-दादी,नाना-नानी, माँ,बाप को हमेशा के लिए खो देते हैं, यहां तक कि कुछ युवा भाई और बहन भी हमें बहुत जल्दी छोड़ देते हैं। इस धरती पर हर इंसान आगे बढ़ता है, हम रोते हैं लेकिन यह समस्या का समाधान नहीं हैl हमें उन्हें उनके अच्छे कामों के लिए याद रखना चाहिए, उनका प्यार,उनके सुझाव, देखभाल और वो सारी यादें हमें याद रखना चाहिए और यह मान लेना चाहिए कि वे हमेशा हमारे साथ हैं।

मेरी डायरी की यह पंक्तियाँ उन सभी लोगों को समर्पित है जिन्होंने अपने प्रियजनों को हमेशा के लिए खो दिया ❤️

-


1 AUG 2022 AT 0:58

The thing which kills your tranquility

-


1 AUG 2022 AT 0:57

व्यक्ति मर जाता है और सांसारिक चीजों की परवाह नहीं करता है।

-


31 JUL 2022 AT 21:03

इसके बाद हम एक ऐसा पेड़ लगाते हैं जो खिलता है।

-


31 JUL 2022 AT 21:01

फिर कभी भी पीछे न मुड़ें यह या तो आपको तोड़ देगा या आपको कठिन महसूस कराएगा।

-


31 JUL 2022 AT 21:00

the false beliefs, we hurt ourselves to know the truth.

-


Fetching The Unknown Writer Quotes