Tejan Dixit   (Tejan Dixit)
13 Followers · 10 Following

read more
Joined 21 March 2024


read more
Joined 21 March 2024
17 APR AT 2:46

The highest pain in life is to speak more with the person you love a lot.. & know the fact that the person can never be yours in a lifetime..

-


6 APR AT 21:35

हर सास के साथ तेरी याद आती है, कई बार सोचा याद ना करू तुझे , पर-ये सास कहा रुक पाती है...

-


3 APR AT 16:14

"हासिल करना" - "पाना" -"मिल जाना", "मिल जाएगा" - "मिलना चाहिए" "मिलता क्यों नहीं"?

"हासिल करना" - एक ख्वाहिश दिल की
"पाना" - एक चाह
"मिलना चाहिए" - एक ज़िद
"मिल जाएगा" - एक आस
"मिलना चाहिए" - एक सफ़र की मंज़िल
"मिलता क्यों नहीं" - एक इबादत

"दिल" में ये चलती बातें कुछ अनकही कुछ कह कर बताई बातें अक्सर इंसान खुद-से ये सवाल करता ही है बस फ़र्क इतना सा है कि वो किसकी तलाश में है.. और किसकी इबादत मैं है...
"तेजन दीक्षित "

-


2 APR AT 2:20

जिस "मंजिल" की कोई "मंजिल" नहीं होती...
उस "सफर" पर "सफर" करने का सुकून ही कुछ और होता है...

The "destination" which has no "destination"...
The satisfaction of traveling on that "journey" is something else...

-


31 MAR AT 2:47

इश्क के प्याले में कुछ तो छूटता ही है , दिन-रात जिसे पाना चाहो वो एक दिन रूठता ही है , सच्चे इंसान को हरकोई छोड़ता ही है , दिल ऐसी चीज है जिसे हर कोई तोड़ता ही है.. फिर ना जाने क्यूं?? यह दिल हर किसी से मुंह नही मोढ़ता, दिल धड़कना बंद कर भी दे पर संपने देखना नही छोड़ता, दिल अगर मर भी गया तो यह फिर भी किसी पर मरना नहीं छोड़ता, यह दिल टूट जाता है तो भी धड़कना नही छोड़ता , वैसे ही जैसे मछली को पानी से निकाल कर देखो.. ये भी वैसा ही करता है... जब यह दिल किसी को पाने की आग में तड़पता है , दिल इंसान के अंदर सबसे जादा कमजोर होता है , यह किसी न किसी पर फिदा जरूर होता है , यह दिल भी न जाने कहा कहा , किस किस से दूर होता है और किस किस के करीब होता है, यह दिल फिर भी धड़कना कहा छोड़ता है कहा छोड़ता है।।

-


30 MAR AT 0:55

आसू आते है दर्द होता है जब ही इंसान इंसान होता है...
- तेजन दीक्षित

-


28 MAR AT 22:06

डर तो होता है हर किसी को एक रोज खो ही देने का , यह कुदरत के सिलसिले ने परेशान कर रखा है...

-


28 MAR AT 2:55

Haa dekhenge kisi ko apna bana kar , kisi ko apna banana mushkil hota hai ,lekin insan kitna bhi dur ho , tho bhi hamare zigar ke aar paar hota hai , mana itni khubi nahi hum main jisse chaha usse paa sake , or usse apna bana le , lekin haa itna pata hai , jisse hum apna bana le uske liye , khudse bhi khel jayege hum fir fana hokar bhi usse apna banayege hum...

- Tejan Dixit

-


27 MAR AT 21:51

Kaha chale Gaye aap?? Hamne dhundha bahut , jab dil ki dhadkano per zor diya tho mulakat aapse ho gayi...

-


27 MAR AT 19:49



दर्द बिना जिंदगी में मजा भी नहीं आता जिनकी आदत होती है दर्द की उन्हें दर्द बिना रहा भी नहीं जाता...

सुनते हर दर्द को मिटाने के लिए दर्द भरे गाने..हर किसी को दर्द बिना रहा नही जाता ।।
_______________________________
Dard Bina zindagi main maza bhi nahi aata jinhe aadat hoti hai dard ki unhe dard bina raha bhi nahi jaata...
Sunte har dard ko mitane ke liye dard bhare gaane..har kisi ko dard bina raha nahi jaata...

-


Fetching Tejan Dixit Quotes