Tarun Puhal ┬а (ЁЯТФ Tarun PuhalЁЯТФ)
3.5k Followers ┬╖ 441 Following

read more
Joined 22 December 2018


read more
Joined 22 December 2018
16 APR AT 8:45

рд╣рд░ рджрд░ рдкрд░ рдЬрд╛рдХрд░ рдореБрд░реНрд╢рд┐рдж... рддреЗрд░реА рдЦрд╝реБрд╢реА рдХреЗ рд▓рд┐рдП рджреБрдЖ рдорд╛рдБрдЧ рд▓реЗрддреЗ рд╣реИрдВ....
рдЬрд┐рд╕рдХреА рдЦреБрд╢реА рд╕реЗ рдЦреБрд╢ рд╣реЛ рддреБрдо рдПрдХ рдзрд╛рдЧрд╛ рдЙрд╕рдХреЗ рд▓рд┐рдП рднреА рдмрд╛рдВрдз рд▓реЗрддреЗ рд╣реИрдВ....

-


13 APR AT 19:00

рдР рджреЛрд╕реНрдд рдЦрд╝реБрдж рдХреЛ рддреЗрд░реЗ рд╣рд░ рджрд░реНрдж рдХрд╛ рдорд░рд╣рдо рд▓рд┐рдЦреВрдБ....
рдЦрд╝реБрджрд╛ рдХрд░реЗ рдореЗрд░реЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдореЗрдВ рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рд░реЗ рдореИрдВ рдЧрд╝рдо рд▓рд┐рдЦреВрдБ....
рдЦрд╝реБрджрд╛ рдореБрдХрдореНрдорд▓ рдХрд░реЗрдВ рддреЗрд░реА рд╣рд░ рдЕрдзреВрд░реА рдЦрд╝реНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢ рдХреЛ....
рдореИрдВ рддреЗрд░реА рд╣рд░ рджреБрдЖ рдХреЗ рд╕рджрдХреЗ рдкрд░ рдореИрдВ рдЖрдореАрди рд▓рд┐рдЦреВрдБ....

-


13 APR AT 8:48

рдореЗрд░реА рдкреЗрд╢рд╛рдиреА рд╕реЗ рддреЗрд░реА рдкреЗрд╢рд╛рдиреА рдХреЛ рдЬреЛрдбрд╝ рдХрд░....
рд╕рдм рдХреБрдЫ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рджреЗ рджреВрдВ рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рддреЗрд░реА рдкрд░реЗрд╢рд╛рдиреА рдХреЛ рдЫреЛрдбрд╝рдХрд░....

-


6 APR AT 23:29

рдмрд┐рдирд╛ рдирдЬрд╝рд░ рдорд┐рд▓рд╛рдП рдЙрд╕рдХреА рдирдЬрд╝рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рдмреЗрдЪреИрдирд┐рдпрд╛рдБ рджрд┐рдЦ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рдореБрдЭреЗ....
рдЙрд╕рд╕реЗ рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдЗрддрдиреА рд╕реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд░рдиреА рдЖрддреА рд╣реИрдВ рдореБрдЭреЗ....

-


7 MAR AT 12:23

рдмрд╕ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рдореЗрд░реЗ рджрд┐рд▓ рддрдХ рдЬрд╛ рдкрд╣реВрдБрдЪреЗ...
рдХреБрдЫ рддреЗрд░реА рджреБрдЖ рдореЗрд░реЗ рд╣рдХрд╝ рдореЗрдВ рдЖ рдкрд╣реВрдБрдЪреЗ....

-


7 MAR AT 12:19

рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдирд╣реАрдВ рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рдХреА рд▓реЛрдЧреЛ рдХреА рдореБрдЭреЗ рд╡рд╛рд╣-рд╡рд╛рд╣ рдорд┐рд▓реЗрдВ....
рддреВ рд╕рдордЭреЗ рдореЗрд░реЗ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕реЛрдВ рдХреЛ рдФрд░ рддреЗрд░реЗ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдЖрд╣ рдирд┐рдХрд▓реЗ....

-


5 MAR AT 23:36

рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рд╕рдВрднрд╛рд▓рдирд╛ рдмреЗрд╣рддрд░ рд╣реИрдВ рддреЗрд░реЗ рдЦреЛрдиреЗ рд╕реЗ....
рддреЗрд░реА рдирд╛рд░рд╛рдЬрд╝рдЧреА рдмреЗрд╣рддрд░ рд╣реИрдВ рддреЗрд░реЗ рд░реЛрдиреЗ рд╕реЗ....

-


5 MAR AT 19:38

рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдореИрдВ рдЕрдкрдиреА рдХрд╣рд╛рдиреА рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ....
рдЙрдирдХреЗ рд╕рджрдХреЗ рдореЗрдВ рдореИрдВ рдЕрдкрдиреА рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧрд╛рдиреА рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ...
рдореЗрд░рд╛ рдХреБрдЫ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ рдореБрдЭрдореЗрдВ рдЕрдм рдЙрдирдХреЗ рд╕рд┐рд╡рд╛...
рдпрд╣ рд╣рд░реНрдлрд╝ рднреА рдореИрдВ рдЙрдирдХреА рдирд┐рд╢рд╛рдиреА рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ....

-


5 MAR AT 8:35

рд╣рд░ рдЖрд╣рдЯ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдореЗрд░реА рдЖрд╣рдЯ рд▓рдЧреЗрдВ...
рдХреБрдЫ рдпреВрдБ рдореБрдХрдореНрдорд▓ рдореБрдЭреЗ рддреЗрд░реА рдЪрд╛рд╣рдд рд▓рдЧреЗрдВ...
рдЦрд╝реБрджрд╛ рдХрд░реЗ рдХреЛрдИ рдХрд░рд╛рдорд╛рдд рдРрд╕реА рдореБрд░реНрд╢рд┐рдж...
рдореБрдЭрд╕реЗ рд╣реА рддреЛ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рд░рд╛рд╣рдд рд▓рдЧреЗрдВ...

-


4 MAR AT 12:49

рд▓рд░реНрдЬрд╝рд┐рд╢-рдП-рд▓рдмреЛрдВ рдкрд░ рддреЗрд░реЗ рдореИрдВ рдЖрд░рд╛рдо рд░рдЦ рджреВрдБ....
рдХрд░реАрдм рдЖ рдореЗрд░реЗ рд▓рдмреЛрдВ рдХреЗ рддреЗрд░реЗ рд▓рдмреЛрдВ рдкрд░ рдЬрд╝рд╛рдо рд░рдЦ рджреВрдБ....

-


Fetching Tarun Puhal Quotes