Talat Jamal   (Talat Jamal)
312 Followers · 58 Following

read more
Joined 21 May 2019


read more
Joined 21 May 2019
24 OCT 2023 AT 10:28

विजयादशमी के अवसर पर मैं ये कामना करती हूँ कि ईश्वर हर भाई को सुपर्णखा जैसी विनाशकारी बहन से दूर रखे जो अपने भाई की गृहस्थी तबाह कर उसके नाश का कारण बनी।

-


21 OCT 2023 AT 12:43

#येसमाजकाकड़वासचहै

एक औरत के पीहर में शादी हो और उसका शोहर बुलावे पर भी ना जाए तो ये उसकी मर्ज़ी है। अगर औरत के ससुराल में शादी हो तो उसको बिना बुलावे के भी जाना पड़ेगा क्योंकि वो अपने शोहर के पीछे है और उसकी कोई मर्ज़ी नहीं चलेगी।

-


20 OCT 2023 AT 12:59

फ़रिश्ते होते हैं वो आदमी जो अपने माँ बाप के साथ-साथ अपने सास-ससुर को भी इज़्ज़त और प्यार देते हैं।

-


20 OCT 2023 AT 11:56

#येसमाजकाकड़वासचहै

बीवी के बाप ने दामाद को कभी किसी बात पर टोक दिया तो दामाद अपने ससुराल की दहलीज़ पर कदम नहीं रखेगा। बीवी को उसके ससुराल वालों ने कई बार ज़लील किया, बेज़्ज़त किया, मज़ाक बनाया। तब भी उसको अपने ससुराल में रहना होगा।

-


20 OCT 2023 AT 11:32

#येसमाजकाकड़वासचहै

कई लड़कियां अपने साथ हो रही नाइंसाफी (भेदभाव, दोगलापन) की आवाज़ सिर्फ़ शादी से पहले ही उठा सकती है क्योंकि शादी के बाद उन्हें नाइंसाफी सहने का आदी बनना पड़ता है।

-


24 AUG 2023 AT 8:31

हमारे लाडले अरीश नें अपनी ज़िन्दगी का पहला अक्षर बोला;
"मम्मा"!

-


21 AUG 2023 AT 10:44

अगर माँ बनने के बाद एक औरत की हिम्मत उसकी माँ ना बढ़ाये तो बच्चा होनें के बाद हर औरत या तो डिप्रेशन का शिकार हो जाये या कोमा में चली जाये।

-


18 JUN 2023 AT 11:17

Wish you a very Happy Father's Day to the strongest pillar of my life. I know your anger is smaller than your love towards me. I know that I'm your last love which will you never say in words ever. I know you are careless because of my existence as your eldest daughter in the family. Love you papa. Nothing is important for me in front of your prestige and smile. I am your crown of pride and will be forever. It's my promise on this father's day dear papa.

-


15 APR 2023 AT 2:33

काश तुम मेरी आँखों में
कभी खुशी के आँसू दे पाते!

-


13 APR 2023 AT 9:43

जिससे जैसी उम्मीद की, उसने वैसा मुझको दिया।

कोई बात नही तलत जो तुमने मुझे दर्द दिया।।

-


Fetching Talat Jamal Quotes