Syed Shaikh   (Inatagram-Syed shaikh ✓)
19 Followers · 5 Following

Izzat se mangoge to jan de denge💞
.
Agar akad dikhaoge to 💪
.
Zubaan khich lenge👅😡
Joined 15 March 2021


Izzat se mangoge to jan de denge💞
.
Agar akad dikhaoge to 💪
.
Zubaan khich lenge👅😡
Joined 15 March 2021
2 NOV 2021 AT 12:36

....

-


2 NOV 2021 AT 12:33

Tripura me
Deobandi , sunni ,siya , ahle hadees ,dekh kar Nahi balki masjid musalmano ki hai ye dekh kar saheed kiya Ja raha hai ( Afsoos )

-


5 JUN 2021 AT 12:56

चार दिन की ज़िंदगी है हसी खुशी मे काट ले ।
ना किसी का दिल दुखा दर्द सबके बाट ले। 😍
कुछ साथ नहीं जाता है एक नेकी के सिवा ।
कर भला होगा भला 🤟 गाठ मे यह बांध ले ❤️

-


4 JUN 2021 AT 0:23

👑{نبی کریم ﷺ } نے ارشاد فرمایہ👑


जिस शख्स ने लोगो के दिलो को फ़साने के लिए उम्दाह गुफ़्तगू सिखा 💫
कयामत के दिन अल्लाह उनकी ना फज़र नमाज़ क़ुबूल करेगा ओर नाही नफल 😊

-


3 JUN 2021 AT 23:41

Ye duniya waqt par
kaam nahi aati🌍♨️

-


2 JUN 2021 AT 1:02

“तुमसे मोहब्बत करने का गुनाह किया था !
तुमने तो पल पल मरने की सज़ा दे दी !!”😷

-


2 JUN 2021 AT 0:39

Bhool ja wo kisi or ki h😔

-


1 JUN 2021 AT 0:34

Meri dil par nazar mat dalna❤️

-


1 JUN 2021 AT 0:31

Aur aaj kal mai ghar me hu💌

-


31 MAY 2021 AT 12:32

Jo log apna bana kar gair kah dete h

-


Fetching Syed Shaikh Quotes