Sweety Sweetu ┬а (Saaru...ЁЯТФ)
173 Followers ┬╖ 33 Following

рддреЗрд░реА рдЦреБрд╢реА рдореЗрд░реА рд╣рд╛рд░ рдореЗ рд╣реИ рддреЛ рдпрд╣ рд╣рд╛рд░ рднреА рдореБрдЭреЗ рдЦреБрд╢реА рдЦреБрд╢реА рдордВрдЬреВрд░ рд╣реИ ред
Joined 25 September 2019


рддреЗрд░реА рдЦреБрд╢реА рдореЗрд░реА рд╣рд╛рд░ рдореЗ рд╣реИ рддреЛ рдпрд╣ рд╣рд╛рд░ рднреА рдореБрдЭреЗ рдЦреБрд╢реА рдЦреБрд╢реА рдордВрдЬреВрд░ рд╣реИ ред
Joined 25 September 2019
25 SEP 2020 AT 0:44

рдЕрдм Sona рдирд╣реАрдВ H, рдЕрдм Fir рдХреБрдЫ Khona рдирд╣реАрдВ H...
рдЖрд╕ Nhi рдЖрдк Meri Ho рдЬрд╛рдУ, Lekin рдЕрдм HAME Fir рдХрд┐рд╕реА Ka рд╣реЛрдирд╛ Nhi рд╣реИрдВ ....
Zidd Ki рдЬрдореАрди Par рдЬрдЦреНрдореЛ Ko рднрд░рдирд╛ Nhi рд╣реИ....
рд░рд╛рддреЛ Ko рдЬрд╛рдЧ Kar рдХреБрдЫ Sapne рдкреВрд░рд╛ Karna рд╣реИрдВ ....
рдорд┐рд▓ Jau рдЕрдЧрд░ Kisi рд░рд╛рд╣ Par рдЖрдкрдХреЛ To Fir рдореБрдбрдХрд░ Dekhna рдирд╣реАрдВ H....
рдХреБрдЫ To рд╕рдВрднрд▓рд╛ Hu Kuch рд╕рдВрднрд▓ Jaunga рд▓реЗрдХрд┐рди Ab рдлрд┐рд░ Tootna рдирд╣реАрдВ H....
рдЗрд╕ Toofa Se рдЦреБрдж Ko рдЬрдЧрд╛рдирд╛ H рдпреВрд╣реА Aag рдореЗрдВ Khudko рддрдкрд╛рдирд╛ h....
рдмрд╕ Bahut рд╣реБрдЖ Taam - Jhaam рдЕрдм Kuch рдХрд░ Dikhana рд╣реИрдВ ....
рдпреВрд╣реА Aankho рдореЗрдВ Aashu рд▓рд┐рдП Rona рдирд╣реА H, рдореБрдЭреЗ Fir рдХрд┐рд╕реА Ka рд╣реЛрдирд╛ Nhi рд╣реИрдВ .....

-


25 SEP 2020 AT 0:22

Aaj 1 year pure hue is platform par mere, me yaha kisi talaash me aaya tha lekin yaha aakar pata chala ki mene use kho diya h. Kher kisse purane h unhe yaado me rakhna hi thik h bas ab ham bhi chalte h. Bahut acha laga yq par new friends mile bahut kuch naya janne ko mila lekin ab jana hoga. Kuch adhure sapne h unhe pana hoga. Jate jate aap sabhi yq friends ko dil se thanks kahna tha. Iske baad ek last post or aayegi fir kabhi koi post n aayegi meri is platform par aap logo ka dil se sukriya and great wishes for future.....
HASTE RAHO MUSKURATE RAHO AAP SABHI...
GOOD BYE....ЁЯШК

-


24 SEP 2020 AT 23:58

Unke рдХреЗ Kuch рдкрд▓ Door рд╣реЛрдиреЗ Se Bhi рдбрд░рддреЗ The, рд╣рдо Aaj рдЙрдиреНрд╣реЗ Khoye рдПрдХ Saal Hua рд╣реИрдВ .....
рд╡реЛ Gaye рдЫреЛрдбрдХрд░ Tabse рдореМрдХреЗ Kai рдорд┐рд▓реЗ, Lekin рдпрд╣ Dil рдХрд╣рд╛рдБ Fir рдХрд┐рд╕реА K рдирд╛рдо Hua рд╣реИрдВ ....
рдФрд░ Yuh рддреЛ Bazaaro рдореЗрдВ рдмрд┐рдХрддреА H рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд Lekin, рдЙрдирдХреЗ Baad рдлрд┐рд░ Kisi рдХреЗ Liye рдпреЗ Dil Kaha рдиреАрд▓рд╛рдо Hua рд╣реИрдВ.....

-


13 SEP 2020 AT 23:21

Kuch Pal рдмрдЪреЗрдВ H Fir рдпрд╣рд╛рдБ Se Bhi рдЪрд▓реЗ Jayenge....
Kuch Yaade рд╕рдореЗрдЯреЗ Kisi рдХрдмреНрд░ Me рд╕реЛ Jayenge.....
Fir Mulakaat рдЕрдЧрд░ Hui Bhi рддреЛ Ham рдХрд░реАрдм N Aayenge.....
Aapke рдЬрдЬрд╝реНрдмрд╛рддреЛ Ko Ham рд╣рдореЗрд╢рд╛ Dil Ki рджрд┐рд╡рд╛рд░реЛрдВ Par Sajayenge.....
рд▓реЛрдЧ Kahte H рдХреБрдЫ to Kahne рджреЛ Vo Thodi рди Hamara рд╕рд╛рде Nibhayenge.....
Aap Khush рд░рд╣рдирд╛ Hamesha рдЕрдкрдиреА Mohobbat K рд╕рд╛рде Ham dil рд╕реЗ Ye Dua рдХрд░рддреЗ Jayenge....
рдЬрдЧрд╣ Aaj Bhi Besumaar рд╣реИрдВ рдЗрд╕ Man Me рдЖрдкрдХреЗ Liye Ye рдмрд╛рдд Ham Kabhi N рдЖрдкрдХреЛ Samjha Payenge.....
Chalo рдЫреЛрдбреЛ Aapki Khushi рдХреЗ Liye To Ham рд╣рдБрд╕рддреЗ - рд╣рдБрд╕рддреЗ Mar Jayenge......
Vaada рд░рд╣рд╛ Ye Sath Ham рдЖрдЦрд┐рд░реА рджрдо Tak Nibhayenge ......

-


23 AUG 2020 AT 0:13

Ho рд░рд╣реА H рдмрд░рд╕рд╛рдд, Me рднреАрдЧ Raha рд╣реВрдБ Puri - Puri рд░рд╛рдд ....
рджреЗрдЦ Mere рд╣рд╛рд▓рдд, Waqt рдХреЗ Sath рдмрджрд▓ Gaye рд╣реИрдВ Kuch рдореЗрд░реЗ Jasbaat....
рдФрд░ Sath рди Hokar рднреА H рд╣рдореЗрд╢рд╛ Tera рд╕рд╛рде ....
рддреБрдЭ Bin рдЬреАрдирд╛ Nhi рд╣реИрдВ Mere рдмрд╕ Ki рдмрд╛рдд ....

-


9 AUG 2020 AT 23:19

рдХреБрдЫ pal рдХреА baarish рд╣реИрдВ thoda рднреАрдЧ lene рджреЛ....
рдХрд┐рд╕реА ki рдпрд╛рджреЛрдВ me рдереЛрдбрд╝рд╛ kho рд▓реЗрдиреЗ do....
рдЪреБрдк - рдЪрд╛рдк bethe рд╣реИрдВ thoda рд░реЛ lene рджреЛ....
рдЗрди aashu рдХреЛ bundo me рдЫреБрдкрд╛ lene рджреЛ....
рдХрд╣рдиреЗ ko рдХреБрдЫ nhi рдереЛрдбрд╝рд╛ sun рд▓реЗрдиреЗ do....
рдЯреВрдЯреЗ sapno рдХреЛ fir рд╕рдБрдЬреЛ lene рджреЛ....
рдЬрд┐рдХреНрд░ me рд╢рд░реНрдорд╛рддреЗ h рдХреА ab рднреА mohobbat рд╣реИ unse.....
рдХреА ek рдмрд╛рд░ fir рдЗрд╕ mausam рдореЗ dil рдЦреЛрд▓рдХрд░ kar рдЗрдЬрд╝рд╣рд╛рд░ kar рд▓реЗрдиреЗ do....

-


30 JUL 2020 AT 14:25

рдордВрдЬрд╝рд░ Purana рд╣реИрдВ or рдЦреБрд╢ Rahna рднреА Ek рдмрд╣рд╛рдирд╛ h....
рдкреНрдпрд╛рд░ Ka рддрд░рд╛рдирд╛ h рдФрд░ Dard Bhi рдЫреБрдкрд╛рдирд╛ h....
рдЖрдк Meri рди Hui рддреЛ Kya рд╣реБрдЖ .....
рдпрд╛рджреЛрдВ Me рдЖрдЬ Bhi рд╕рд┐рд░реНрдл Aapka рд╕рд╛рде Nibhana рд╣реИрдВ, рдЖрдкрдХреЛ Itni hi рд╢рд┐рджреНрджрдд Se рдЪрд╛рд╣рдирд╛ h....

-


26 JUL 2020 AT 0:37

Pata рдирд╣реАрдВ kaha рдЦреЛрдпрд╛ rahta рд╣реВрдБ ...
рдХрд┐рд╕ khushi рдореЗ muskurata рд░рд╣рддрд╛ hu....
Kuch рдирд╣реАрдВ mere рдкрд╛рд╕, sab рдЦреЛ kar рднреА khush рд╣реЛ leta рд╣реВрдБ ....
Kya рдореИрдВ jina рд╕реАрдЦ raha рд╣реВрдБ ya рдмрд╕ yuhi рджрд░реНрдж chupa рд▓реЗрддрд╛ hu.....

-


18 JUL 2020 AT 2:13

рдХреЛрдИ Waqt рдмреБрд░рд╛ Nhi рд╣реЛрддрд╛ Use рдмреБрд░рд╛ ham рдЦреБрдж Banate рд╣реИ ....
рдмрд┐рдирд╛ Matlab рдЕрдкрдиреА Soch рдХреЛ Kuch рдпреВ Girate рд╣реИрдВ ....
Apni рдирд╛рдХрд╛рдореАрдпреЛ Ka рдЬрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░ Dusro рдХреЛ Batate рд╣реИрдВ .....
Or рдЬрдм Sab рдЦрддреНрдо Ho рдЬрд╛рддрд╛ H рддреЛ Waqt рдкрд░ Ilzaam рд▓рдЧрд╛рддреЗ h....
рд╢рд╛рдпрдж Isliye рдЗрдВрд╕рд╛рди Ish рджреБрдирд┐рдпрд╛ Me рд╕рдмрд╕реЗ Matlabi рдХрд╣рд▓рд╛рддреЗ h......

-


12 JUL 2020 AT 0:27

рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ ki рдЖрд░рдЬрд╝реВ ab рдЦреЛ gayi рд╣реИрдВ ...
рдЦрд╛рдореЛрд╢реА ki рдЖрджрдд ab рд╣реЛ gayi рд╣реИрдВ ...
рджрд┐рд▓ lagane рдХреА Chahat рдЕрдм so рдЧрдИ h...
рдмрд┐рдирд╛ apno рдХреЗ bhi рдпреЗ Zindagi рдЬрдиреНрдирдд Ab рд╣реЛ gayi рд╣реИрдВ ....
рдмрджрд▓рддреЗ dekha рдЬрдм apno рдХрд╛ Chehra..
рд╣рдореЗрдВ Mohobbat рдХреЗ Naam рд╕реЗ hi рдирдлрд╝рд░рдд ab рд╣реЛ gayi рд╣реИрдВ ....

-


Fetching Sweety Sweetu Quotes