Suroo... ┬а (ЁЯТлтЬи$urooтЬиЁЯТл...)
1.1k Followers ┬╖ 306 Following

read more
Joined 26 December 2018


read more
Joined 26 December 2018
1 AUG 2022 AT 12:56

рдЗрд╕ рдмреЗрд╕рд╣рд╛рд░рд╛ рджреБрдирд┐рдпрд╛ ЁЯМП рдореЗрдВ рдХреЛрдИ рдирд╣реА рд╣реИ рдореЗрд░рд╛ рддреЗрд░реЗ рд╕рд┐рд╡рд╛...
рддреЗрд░реЗ рднрд░реЛрд╕реЗ рдмреИрдард╛ рд╣реВрдБ, рдЕрдм рд╣рд╛рде рдерд╛рдо рд▓реЛ рдореЗрд░реЗ ЁЯЪйрд╢рд┐рд╡рд╛ЁЯЪй...!

-


20 MAY 2022 AT 17:09

рдЗрд╕ рджрд┐рдЦрд╛рд╡реЗ рдХреА рджреБрдирд┐рдпрд╛ ЁЯМП рдореЗрдВ рд╣рд░ рдХреЛрдИ рдЕрдкрдиреЗ рд░рд╛рдЬрд╝ рдЫрд┐рдкрд╛рддрд╛ рд╣реИ...
рдпрд╣ рджреМрд░рд╝ рдлрд╝рд┐рд▓реНрдЯрд░реЛ ( Filter) рдХрд╛ рд╣реИ рд╕рд╛рд╣рдм, рдпрд╣рд╛рдБ рдЕрд╕рд▓рд┐рдпрдд рдХреЛрдИ рдХрд╣рд╛рдБ рджрд┐рдЦрд╛рддрд╛ рд╣реИ...!

-


11 MAR 2022 AT 8:29

||ЁЯМ╗рдпреБрд╡рд╛ рдкреАрдврд╝реАЁЯМ╗||

рдХрднреА рдЗрд╢реНрдХрд╝ЁЯТУ рдореЗрдВ рддреЛ ,рдХрднреА рдирд╢реЗ(ЁЯЪм) рдХреА рд▓рдд рдХреЗ рдЪрдХреНрдХрд░ рдореЗрдВ рдЕрдкрдиреЗ рд▓рдХреНрд╖реНрдп рд╕реЗ рднрдЯрдХ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...
рдпреЗ рдирдпреА рдирд╕реНрд▓ (generation) рд╣реИ рд╕рд╛рд╣рдм..., рдорд╛рдБ-рдмрд╛рдк рдЬрд╝рд░рд╛ рд╕рд╛ рдЧреБрд╕реНрд╕реЗ рдореЗрдВ рдбрд╛рдБрдЯ рджреЗ рддреЛ рдкрдВрдЦреЗ рд╕реЗ рд▓рдЯрдХ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...!

-


6 JAN 2022 AT 13:26

рдЬреЛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЛ рдЗрддреНрд░ рдХреА рддрд░рд╣ рдорд╣рдХрд╛ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ....
рд╡реЛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдорд┐рддреНрд░...!

рдЭреБрдард╛, рдЭрдЧрдбрд╛рд╝рд▓реВ рдФрд░ рдЬрд╝рд╛рд▓рд┐рдо рдкрд░ рдЬрд┐рд╕рдХрд╛ рдорди рд╣реЛрддрд╛
рд╣реИ рдЧрдВрдЧрд╛ рд╕рд╛ рдкрд╛рд╡рди-рдкрд╡рд┐рддреНрд░...
рд╡реЛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдорд┐рддреНрд░...!

рдХреГрд╖реНрдгрд╛ рдХреА рддрд░рд╣ рдХреГрдкрд╛рд▓реБ , рдФрд░ рд╕реБрджрд╛рдорд╛-рд╕рд╛ рд╕рд░рд▓
рдЬрд┐рд╕рдХрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдЪрд░рд┐рддреНрд░...
рд╡реЛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдорд┐рддреНрд░...!

рд╕реБрдЦ рдореЗрдВ рд╕рд╛рде рджреЗрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдпреЗрдЧреЗ рд╕рддреНрддрд╣рд░(70)...
рд▓реЗрдХрд┐рди рдЬреЛ рд╕реБрдЦ-рджреБрдЦ: рдХреА рд╣рд░ рдШрдбреАрд╝ рдореЗрдВ рдЖрдкрдХреЗ рд╕рд╛рде рд░рд╣реЗ
рд╡реЛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдорд┐рддреНрд░....!

рдЗрд╕ рдорддрд▓рдмреА рд░рд┐рд╢реНрддреЛ рдХреА рджреБрдирд┐рдпрд╛рджрд╛рд░реА рдореЗрдВ рднреА рдЬрд┐рд╕реЗ
рд╣рд░ рдкрд▓ рд░рд╣рддреА рд╣реИ рдореЗрд░реА рдлрд┐рдХреНрд░...
рд╡реЛ рд╣реА рд╣реИ ЁЯТЮтЬи $uruтЬиЁЯТЮрдХрд╛ рд╕рдЪреНрдЪрд╛ рдорд┐рддреНрд░...!

тЬиЁЯТл$uroo...тЬиЁЯТл









-


3 JAN 2022 AT 8:59

рд▓рдЧреЗ рд╣реИ рд▓реЛрдЧ рдЧрд┐рд░рд╛рдиреЗ рдореЗрдВ ,рд╕рд╛рдЬрд┐рд╢реЗ рд╣реЛ рд░рд╣реА рд╣реИ рднрдпрдВрдХрд░....
рдлрд┐рд░ рднреА рдореБрд╕реНрдХрд░рд╛рддреЗ рд╣реБрдпреЗ рдЪрд▓ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ рдХреНрдпреВрдХреА рд╕рд╛рде рд╣реИ рдореЗрд░реЗ
ЁЯФ▒ЁЯЪй рд╢рд┐рд╡-рд╢рдВрдХрд░ ЁЯЪйЁЯФ▒....!

-


27 JUL 2021 AT 19:42

рд╕рд╛рд░реА рд╕рдорд╕реНрдпрд╛рдУрдВ рдХрд╛ рдПрдХ рд╣реА рдЙрдкрд╛рдп...
рдЬрдкрддреЗ рд░рд╣реЛ
ЁЯФ▒ ЁЯЪйреР рдирдордГ рд╢рд┐рд╡рд╛рдп ЁЯЪйЁЯФ▒

-


27 JUN 2021 AT 17:45

рдЬрд┐рд╕рдХреЗ qoutes рд▓реЛрдЧ рдмрд┐рдирд╛ рдкрдвреЗрд╝ рд╣реА like рдХрд░рдХреЗ рдЪрд▓реЗ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ...!

-


3 JUN 2021 AT 0:48

рддреЗрд░реА рдорд┐рдареАрд╝ рдмрд╛рддреЛрдВ рдореЗрдВ рдЖрдХрд░ рд╣рдо рддреБрдордХреЛ рдЕрдкрдирд╛ рдЕрдЬреАрдЬрд╝ рд╕рдордЭ рдмреИрдареЗ....
рддреЗрд░реА рддреЛ рдлрд┐рддрд░рдд рдереА рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рджрд┐рд▓тЭдрд▓рдЧрд╛рдиреЗ рдХреА рдФрд░ рд╣рдо рдЦрд╛рдо-рдЦрд╛рдВ рдЦреБрджрдХреЛ рдЦреБрд╢рдирд╢реАрдм рд╕рдордЭ рдмреИрдареЗ...!

-


6 APR 2021 AT 22:03

рд╕рд╛рдБрд╡рд░реЗ рддреЗрд░реЗ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ЁЯМН рдореЗрдВ рдордЪреА рдмрдбреАрд╝ рдзрдорд╛рд▓....
рдкрд╛рдкреА рдмрди рдЧрдпреЗ рд▓рдЦрдкрддрд┐, рднрдЧрдд рдлрд┐рд░реЗ рдХрдВрдЧрд╛рд▓...!
рдмрджрди рднрд░ рдХрдкрдбреЗрд╝ рдиреЗ рддрд░рд╢реЗ рд╕рддреНрдпрд╡рддреА рдирд╛рд░реА....
рд╡реИрд╢реНрдпрд╛(prostitute) рдХрд░реЗ рд╕реЛрд▓рд╣ рд╢реНрд░реГрдВрдЧрд╛рд░ рдкрд╣рди рдХрд░ рдХреЛрдЯрди(cotton) рдХреА рд╕рд╛рдбреАрд╝....!
рдХреБрддреНрддрд╛ рдЦрд╛рдпреЗ рдХрд▓рд╛рдХрдВрдж(sweet) , рдЧреМ рдорд╛рддрд╛ рдкреЗ рдЪрд▓реЗ рдХрд╕рд╛рдИ рдХреА рдХрдЯрд╛рд░реАЁЯЧб...
рд╡рд╛рд╣ ! рд░реЗ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рдБрд╡рд░реЗЁЯЪй рддреЗрд░реА рд▓рд┐рд▓рд╛ рддреЛ рд╣реИ рдирд┐рд░рд╛рд▓реАЁЯЩП...!

-


26 DEC 2020 AT 6:12


рдпрд╛рдж рдХрд░ рдХреЗ рдкреБрд░рд╛рдиреА рдмрд╛рддреЗ рдорди рд╣реА рдорди рдореБрдБрд╕реНрдХрд░рд╛рддреА рд╣реЛрдЧреА...
рдЬрдм рднреА рдЬрд┐рдХреНрд░ рдЖрддрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ рдореЗрд░рд╛, рджрд┐рд▓ рдХреА рдзрдбрд╝рдХрдиреЗ рдмрдврд╝ рдЬрд╛рддреА рд╣реЛрдЧреА...
рдЗрддрдиреА рдХрдордЬреЛрд░ рддреЛ рдирд╣реА рдереА , рдореЗрд░реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд
рдпрд╛рдж рддреЛ рддреБрдЭреЗ рднреА рдореЗрд░реА рдЖрддреА рд╣реЛрдЧреА...!
рджрд┐рди рдХреЗ рдКрдЬрд╛рд▓реЗ рдореЗрдВ рдирд╛ рд╕рд╣реА , рд░рд╛рдд рдХреА рддрдиреНрд╣рд╛рдИрдпреЛрдВ рдореЗрдВ рд░реВрд▓рд╛рддреА рд╣реЛрдЧреА...
рдпрд╛рдж рддреЛ рддреБрдЭреЗ рднреА рдореЗрд░реА рдЖрддреА рд╣реЛрдЧреА...!
ЁЯМ╗тЬи$uroo...тЬиЁЯМ╗



-


Fetching Suroo... Quotes