Surbhi Joshi ┬а (Chinu)
143 Followers ┬╖ 135 Following

read more
Joined 31 December 2018


read more
Joined 31 December 2018
8 FEB AT 9:39

рддреВ рдЪрд╛рдБрдж рдХрд╣реЗ,рдореЗрдВ рд░реЛрд╢рдиреА рдмрди рдЬрд╛рдК...
рддреВ рдЖрд╕рдорд╛рди рдХрд╣реЗ,рдореЗрдВ рддрд╛рд░реЗ рдмрди рдЬрд╛рдК...
рддреВ рдзреВрдк рдХрд╣реЗ,рдореЗрдВ рдЫрд╛рд╡ рдмрди рдЬрд╛рдК...
рддреВ рдлреВрд▓ рдХрд╣реЗ,рдореЗрдВ рдЧреБрд▓рд╛рдм рдмрди рдЬрд╛рдК...
рддреВ рдХрд╣ рддреЛ рд╕рд╣реА,рдореЗрдВ рд╡реЛ рд╕рдм рдмрди рдЬрд╛рдК...
рдмрд╕ рддреВ рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдХрд╣ рддреЛ рд╕рд╣реА...
ЁЯЩГтЭгя╕ПЁЯЩГ...

-


11 NOV 2023 AT 4:57

рдЕрдВрдзрдХрд╛рд░ рдХреЛ рд░реМрд╢рди рдХрд░рддрд╛...
рдЯреАрдо рдЯрд┐рдорд╛рддрд╛ рджреАрдкрдХ рдЬрд▓рддрд╛...
рд╢реБрдн рджреАрдкрд╛рд╡рд▓реА рдХреА рд╢реБрднрдХрд╛рдордирд╛рдПрдВ...
рдкреВрд░реА рд╣реЛ рдЖрдкрдХреА рд╕рдм рдордиреЛрдХрд╛рдордирд╛рдПрдВ...

-


19 AUG 2023 AT 20:57

рдХреБрдЫ рдирдпрд╛ рд╣реЛ рддреЛ рд╕реБрдирд╛рдУ...

-


26 JUN 2023 AT 12:57

рдЬрдм рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдЦреБрдж рд╕реЗ рд╣реЛ ,
рддреЛ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рд╕реЗ рдХреНрдпрд╛ рдХрд╣реЗред

-


17 MAY 2023 AT 6:49

рдПрдХ рд╕реБрдмрд╣ рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рдХреЗ рд▓рд┐рдП ...
рдПрдХ рд╕реБрдмрд╣ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдЬрдЧрд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП ...
рдПрдХ рд╕реБрдмрд╣ рдХрд╣реА рдЬрд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП ...
рдПрдХ рд╕реБрдмрд╣ рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рдЗрдВрддрдЬрд╝рд╛рд░ рдХреЗ рд▓рд┐рдП...
рдПрдХ рд╕реБрдмрд╣ рдлрд┐рд░ рдПрдХ рдирдИ рд╢реБрд░реБрдЖрдд рдХреЗ рд▓рд┐рдП...
рддреБрдореНрд╣реЗ рдЙрдард╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдЖрдирд╛ рдирд╣реА рдкрдбрд╝реЗрдЧрд╛...

-


10 APR 2023 AT 12:03

Sometimes just enjoying and getting excited for silly moments brings a lot of happiness in our life
ЁЯЩГтЭгя╕ПЁЯЩГ...

-


8 JAN 2023 AT 9:19

рдПрдХ рд╕рдлрд░ рдРрд╕рд╛ рднреА рд╣реИ,
рдЬрд┐рд╕рдкрд░ рдЖрдирд╛ рдХрднреА рд╣рдорд╛рд░реА рдорд░реНрдЬреА рдХреЗ рдЦрд┐рд▓рд╛рдл рдерд╛,
рдЕрдм рдЗрд╕ рд╕рдлрд░ рдХреЛ рдЬреАрдирд╛ рд╣реИред
ЁЯЩГтЭгя╕ПЁЯЩГ

-


8 JAN 2023 AT 8:59

рд╕рдлрд░ рдирдпрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛...

-


22 DEC 2022 AT 20:27

рдкреВрд░реЗ рджрд┐рди рдСрдлрд┐рд╕ рдХреЗ рдмрд╛рдж
рдШрд░ рдЖрдиреЗ рдХреА рдЦреБрд╢реА рдХреА ...

-


21 NOV 2022 AT 20:43

рдмрд┐рдирд╛ рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдХреЗ рдХрд╛рдЧрдЬрд╝ рдкрд░ рдХрд▓рдо рдЪрд▓реЗрдЧреА рдХреИрд╕реЗ ...
рдЕрдм рдЖрдк рдмрд╛рдд рдХрд░реЛрдЧреЗ рдирд╣реА рддреЛ рдмрд╛рдд рдмрдиреЗрдЧреА рдХреИрд╕реЗ...
ЁЯЩГтЭгя╕ПЁЯЩГ

-


Fetching Surbhi Joshi Quotes