21 MAY 2018 AT 8:46

Jo hum likhe alfaaz ..

Kash yehi alfaaz humare liye likhe aap bhi hote....

Ye nayab khubsurt nigaho se hmein bhi didar kiye kash ek bar aap hote ....

Hum to didar kiye unki surat jab

To lage khuda roshan' nooriat se apni humein aisa didar hue wo aap hote.

Hum to apke pyar mein apni zindgi bhi kurnban kiye hote ....

Sirf ek bar apni zindagi mein humein aane diye kash aap hote





- Sanam_shayar