Sunil Chouhan Bhil ┬а (ЁЯСС Sunil Chouhan Bhil ЁЯП╣)
55 Followers ┬╖ 283 Following

рдХреБрдЫ рджреЛрд╕реНрдд рдмрдирд╛рддрд╛ рд╣реВрдБ....
рдкрд░ рд▓рд╛рдЬрд╡рд╛рдм рдмрдирд╛рддрд╛ рд╣реВрдБ...!
Joined 22 April 2021


рдХреБрдЫ рджреЛрд╕реНрдд рдмрдирд╛рддрд╛ рд╣реВрдБ....
рдкрд░ рд▓рд╛рдЬрд╡рд╛рдм рдмрдирд╛рддрд╛ рд╣реВрдБ...!
Joined 22 April 2021
17 APR AT 15:28

рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рд╣рдЯреЛрдВ рдкреЗ рд╣реЛ рдирд┐рд╕рд╛рд░..
рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рджрд░реНрдж рдорд┐рд▓ рд╕рдХреЗ рддреЛ рд▓реЗ рдЙрдзрд╛рд░..
рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рд╡рд╛рд╕реНрддреЗ рд╣реЛ рддреЗрд░реЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдкреНрдпрд╛рд░..
рдЬреАрдирд╛ рдЗрд╕реА рдХрд╛ рдирд╛рдо рд╣реИ...!

-


13 APR AT 12:59

рдХрд╢рдордХрд╢ рдореЗрдВ рдЧреБрдЬрд░рддреА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рджреМрд░ рдореЗрдВ
рдПрдХ рдРрд╕рд╛ рд╕рд╛рдереА рдорд┐рд▓рд╛..
рдЬрд┐рд╕рдиреЗ рдЕрдкрдирд╛ рд╕рдмрдХреБрдЫ рдиреНрдпреМрдЫрд╛рд╡рд░ рдХрд░ рдХреЗ
рдЗрд╕ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЛ рдЦреБрдж рд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рд░реЛрд╢рди рдХрд┐рдпрд╛..!

-


14 JUL 2023 AT 19:23

рдЬрд┐рдирдХреЗ рд╡рдЬреВрдж рд╣реЛрддреЗ рд╣реИ..
рд╡реЛ рдЕрдкрдиреЗ рджрдо рдкрд░ рдордЬрдмреВрдд рд╣реЛрддреЗ рд╣реИ...!

-


25 JUN 2023 AT 21:21

рдЕрд░реНрдЬреБрди рдмрдирдиреЗ рд╕реЗ рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд╣реИ рдореЗрдВ рдПрдХрд▓рд╡реНрдп рдмрдиреВрдВ..
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдореЗрдВ рдореЗрд░реЗ рдЧреБрд░реБ рдХрд╛ рд╣рддреНрдпрд╛рд░рд╛ рдирд╣реАрдВ рдмрди рд╕рдХрддрд╛...!

-


23 APR 2023 AT 17:27

рдЖрдк рдЬреЛ рдЪрд╛рд╣реЗ рд╡реЛ рдЖрдкрдХреЛ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдП,
рд╡реЛ рд╕рдХреНрд╕реЗрд╕рдлреБрд▓ рдирд╣реА рд╣реЛрддрд╛..
рдЖрдк рдЬрд┐рд╕рдХреЛ рдЪрд╛рд╣реЗ рд╡реЛ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдП,
рдЙрд╕рд╕реЗ рдмреЬрд╛ рд╕рдХреНрд╕реЗрд╕рдлреБрд▓ рдХреЛрдИ рдирд╣реА рд╣реЛрддрд╛..!

-


21 APR 2023 AT 19:23

рдореБрдЭрдХреЛ рддреЗрд░реА рджреАрдж рдореБрдмрд╛рд░рдХ,
рдмрд╛рдХрд╝реА рд╕рдмрдХреЛ рдИрдж рдореБрдмрд╛рд░рдХ..!

-


21 APR 2023 AT 8:29

рд▓реЛрдЧ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ
рдХрд┐ рдЖрдкрдиреЗ рдХреНрдпрд╛ рдХрд╣рд╛ рдерд╛,
рд▓реЛрдЧ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ
рдХрд┐ рдЖрдкрдиреЗ рдХреНрдпрд╛ рдХрд┐рдпрд╛ рдерд╛,
рд▓реЗрдХрд┐рди рд▓реЛрдЧ рдХрднреА рдирд╣реА рднреВрд▓рддреЗ
рдХрд┐ рдЖрдкрдиреЗ рдЙрдирдХреЗ рд╕рд╛рде рдХреИрд╕рд╛ рдмрд░реНрддрд╛рд╡ рдХрд┐рдпрд╛ рдерд╛...!

-


20 APR 2023 AT 10:05

рд╣рдорд╛рд░реЗ рдЖрдЬ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЧрдП рдирд┐рд░реНрдгрдп рд╣реА,
рд╣рдорд╛рд░рд╛ рдХрд▓ рдХрд╛ рднрд╡рд┐рд╖реНрдп рддрдп рдХрд░реЗрдВрдЧреЗ..!

-


19 APR 2023 AT 19:43

рдорд╛рдВрдЧрдиреЗ рд╕реЗ рд░реЛрд╢рдиреА рдорд┐рд▓реЗрдЧреА рдирд╛ рдХрднреА,
рд░реЛрд╢рдиреА рдХреЗ рд╡рд╛рд╕реНрддреЗ рдорд╢рд╛рд▓ рд▓рд╛рдЗрдП..
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдмрдирд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП,
рдЬрд┐рдиреНрджрд╛ рджрд┐рд▓ рдЗрд░рд╛рджреЛрдВ рдореЗрдВ рдЙрдЫрд╛рд▓ рд▓рд╛рдЗрдП....
рд╕реВрд░рдЬ рддрд┐рдЬреЛрд░рд┐рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рдмрдВрдж рд╣реИ рдЕрдЧрд░,
рддреЛ рддреЛрдбрд╝рд┐рдпреЗ рддрд┐рдЬреЛрд░рд┐рдпрд╛рдВ рдирд┐рдХрд╛рд▓ рд▓рд╛рдЗрдП.....!

-


19 APR 2023 AT 11:06

рд╕рд╛рджрдЧреА рддреЛ рд╣рдорд╛рд░реА рдЬрд╝рд░рд╛ рджреЗрдЦрд┐рдпреЗ.
рдПрддрдмрд╛рд░ рдЖрдкрдХреЗ рд╡рд╛рджреЗ рдкрд░ рдХрд░ рд▓рд┐рдпрд╛..
рдмрд╛рдд рддреЛ рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдПрдХ рд░рд╛рдд рдХреА рдереА рдордЧрд░...
рдЗрдВрддрдЬрд╝рд╛рд░ рдЖрдкрдХрд╛ рдЙрдореНрд░ рднрд░ рдХрд░ рд▓рд┐рдпрд╛...!

-


Fetching Sunil Chouhan Bhil Quotes