Sugandha ЁЯЦд ┬а (suggu)
1.1k Followers ┬╖ 69 Following

read more
Joined 8 December 2018


read more
Joined 8 December 2018
10 JUL 2022 AT 11:47

рд╣реИ рдирд╣реАрдВ рд╢рд┐рдХрд╡реЗ рдореБрдЭреЗ рдФрд░реЛрдВ рдХреА рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдкрд░ред
рдордЧрд╝рд░ рдмрд┐рдирд╛ рд╣реБрдирд░ рддрдХрд╝рджреАрд░ рдкрд░ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдмрд╣реБрдд рд╣реИредред

-


5 JUL 2022 AT 19:42

рдирд╣реАрдВ рдореИрдВ рдмреЗрд╢рд░рдо рдирд╣реАрдВ..
рдлрд░реНрдХрд╝ рдкрдбрд╝рддрд╛ рд╣реИ рдореБрдЭреЗ рднреА
рдмреБрд░рд╛ рднреА рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ
рджрд┐рдЦрддрд╛ рд╣реИ рд╕рдм рдореБрдЭреЗ рднреА
рд╕рдм рд╕рдордЭ рднреА рдЖрддрд╛ рд╣реИ..
рдмрд╕ рдбрд░ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рдЦрд╝реБрдж рд╕реЗ рдФрд░ рдЦрд╝реБрдж рдХреЗ рд╣реА рд╕рдмреНрд░ рдХреА рдЗрдиреНрддреЗрд╣рд╛ рд╕реЗ..
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЬрд┐рд╕ рджрд┐рди рдпреЗ рдмрд╛рдБрдз рдЯреВрдЯреЗрдЧрд╛..
рддреБрдо рддрдиреНрд╣рд╛ рд░рд╣ рдЬрд╛рдУрдЧреЗ..
рдФрд░ рдореЗрд░рд╛.. рддреЛ рд╡реИрд╕реЗ рднреА рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ..

-


2 JUL 2022 AT 21:28

рдХрдИ рдмрд╛рд░ рдХреБрдЫ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЗ рдЪрд▓реЗ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреЗ рдмрд╛рдж рдЬрд┐рдирд╕реЗ рд╣рдо рдХрд░рддреЗ рд░рд╣реЗ рдирдлрд╝рд░рдд рдЬреАрддреЗ рдЬреА.. рдлреВрдЯрддрд╛ рд╣реИ рдЧрд╝реБрдмрд╛рд░ рдорди рдХрд╛.. рдмреЗрд╣рддреА рд╣реИ рдирджрд┐рдпрд╛ рдЖрдБрдЦреЛрдВ рд╕реЗ.. рд╕реЛрдЪрд╛ рдерд╛ рдЬрд┐рдирдХрд╛ рдЬрд╝рд┐рдХреНрд░ рднреА рдирд╣реАрдВ рдХрд░реЗрдВрдЧреЗ рдХрднреА.. рд░реЛрддреЗ рд╣реИрдВ рдЫреЛрдЯреЗ рдмрдЪреНрдЪреЗ рдХреА рддрд░рд╣ рдЬреЛ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рд╕рд╛рд░реА рдЪреЛрдЯ рдЬреЛ рдЙрд╕реЗ рджреА рдЧрдИ рдФрд░рд╝ рдмрд╕ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реИ.. рдХреЛрдИ рдзреНрдпрд╛рди рджреЗ.. рдЪрд╛рд╣реЗ рд╡рд╣реА рдХреНрдпреВ рдирд╛ рд╣реЛ рдЬрд┐рд╕рдиреЗ рджреА рд╡реЛ рддрдХрд▓реАрдл рдЙрд╕реЗ .. рдорди рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ рдкреВрдЫрдиреЗ рдХрд╛ рдХрд┐ рдХреНрдпреЛрдВ?? рдЖрдЦрд╝рд┐рд░ рдХреНрдпреЛрдВ?? рдмрд╕ рд░реБрдХ рдЬрд╛рддреЗ рд╣рдо.. рд░реЛрдХ рд▓реЗрддреЗ рдмрд╕ рдПрдХ рдмрд╛рд░.. рдирд╣реАрдВ рддрд░рд╕рддреЗ рдЙрдореНрд░ рднрд░.. рдврд╝реЗрд░ рд╕рд╛рд░реА рдмрд╛рддреЗрдВ рдХрд░рдиреА рдереА.. рддреБрдорд╕реЗ.. рдХрдИ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдереЗ рдЬрд┐рд╕рдХреЗ рдЬрд╡рд╛рдм рд╣рдо рд╕реБрдирдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рдереЗ.. рдмрд╕ рдорд╛рдирдирд╛ рдирд╣реАрдВ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рдереЗ... рдПрдХ рдмрд╛рд░ рд╣реА рд╕рд╣реА рдЭреВрда рдмреЛрд▓ рджрд┐рдпрд╛ рд╣реЛрддрд╛.. рдХреА рдЧрд▓рддреА рд╣реЛ рдЧрдпреА рддреБрдорд╕реЗ.. рдмрд╕ рдПрдХ рдмрд╛рд░..

-


5 JUN 2022 AT 22:32

Dil...

Dil tootne se dird nahi hota..
Wo to purana hai..
Kai baar toda gaya..
Takleef toh
ummidein tootne se hui..

-


8 JUN 2021 AT 17:48

Once ignored by all..
Now out of reach for all...

-


7 JUN 2021 AT 20:59

рдореИрдВ, рдорд╛рдБ рдФрд░ рдИрд╢реНрд╡рд░...

-


6 JUN 2021 AT 13:48

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдПрдХ рдХрд┐рддрд╛рдм рд╣реИ..
рдЬреЛ рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рд╕рдордЭ рдирд╣реАрдВ рдЖрдпреА..
рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдкрдврд╝рдиреА рдирд╛ рдЖрдпреА..
рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рд▓рд┐рдЦрдиреА рдирд╛ рдЖрдпреА..
рдЧрд╝рд░ рдХреЛрдИ рд╕рдордЭ рднреА рдЧрдпрд╛...
рддреЛ рдлрд╝рд┐рд░ рдЙрд╕реЗ рд╣рд╛рд╕рд┐рд▓ рдирд╛ рд╣реБрдИ...

-


4 JUN 2021 AT 13:51

рдЕрдкрдиреЗ рдЕрд░рдорд╛рдиреЛ рдХреА рдХрд▓рдо рдЙрдард╛ рдХрд░ ...
рдЙрдХреЗрд░ рджреЛ рдХреЛрдИ рддрд╕реНрд╡реАрд░ рдореЗрд░реА..
рддреЗрд░реЗ рддрд╕рд╡реНрд╡реБрд░ рдореЗрдВ рдЖрдЬ рднреА..
рдореЗрд░рд╛ рджрд┐рд▓ рдХреЛрд░реЗ рдХрд╛рдЧрд╝рдЬ рдХреА рддрд░рд╣ рд╣реИ.. .

-


4 JUN 2021 AT 13:44

рдХреЛрдИ рднреА рдЗрдмрд╛рд░рдд рдпрд╛ рддрд╕реНрд╡реАрд░ рдмрди рдЬрд╛рдпреЗрдВрдЧреЗ...
рд╣рдо рддреЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП рдР рджреЛрд╕реНрдд ...
рдЖрдЬ рднреА рдореЗрд░рд╛ рджрд┐рд▓ рдХреЛрд░реЗ рдХрд╛рдЧрд╝рдЬ рдХреА рддрд░рд╣ рд╣реИ ..

-


4 JUN 2021 AT 13:29

рддреБрдо рдореЗрд░реЗ рд╣реЛ ..
рдФрд░ рдореЗрд░реЗ рд╣реА рд░рд╣реЛрдЧреЗ..
рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд╕реЛрдЪрд╛ рднреА ..
рддреЛ рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛.. .

-


Fetching Sugandha ЁЯЦд Quotes