Soni Namrta ┬а
1.9k Followers ┬╖ 7 Following

read more
Joined 26 March 2019


read more
Joined 26 March 2019
25 DEC 2023 AT 22:51

рдХрднреА рдХрднреА рдХреБрдЫ рдмрд╛рддреЛрдВ рдХреЛ рдмрддрд╛рдпрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рддрд╛,
рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЫреБрдкреЗ рджрд░реНрдж рдХреЛ рджрд┐рдЦрд╛рдпрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рддрд╛..!

рдХрд╣рдиреЗ рдХреЛ рд▓реЛрдЧ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИ,
рдкреНрдпрд╛рд░ рдореЗрдВ рд╕рдм рд╕рдордЭрддреЗ рд╣реИ рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рдХреЛ ...реи
рдкрд░ рдХрднреА рдХрднреА рдХреБрдЫ рдмрд╛рддреЛрдВ рдХреЛ рд╕рдордЭрд╛рдпрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рддрд╛ ..!!

-


9 SEP 2023 AT 22:58

рдереЛрдбрд╝реА рджреВрд░реА рд╣реИ, рдереЛрдбрд╝реА рдордЬрдмреВрд░реА рд╣реИ ,
рдореЗрд░реА рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдирдореА рд╣реИ ,рд╢рд╛рдпрдж рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рдХреА рдХрдореА рд╣реИ ..!

рдХрднреА рд╡рдХреНрдд рдирд┐рдХрд╛рд▓ рдХреЗ рдЖрдУ рд╣рдорд╛рд░реА рднреА рдЧрд▓реА ,
рдпрд╛рд░рд╛ рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рдХреЗ рдмрд┐рдирд╛ рдореЗрд░реА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдЕрдзреВрд░реА рд╣реИ...!!

-


26 SEP 2022 AT 21:47

рд╣рдо рдЙрдирдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЗрддрдиреЗ рдЦрд╝рд╛рд╕ рдирд╣реАрдВ ,
рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╣рдорд╛рд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд╛ рдЕрднреА рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рдирд╣реАрдВ ..!

рд╡реЛ рдвреВрдВрдврддреЗ рд╣реИ рдЕрдЪреНрдЫрд╛рдЗрдпрд╛рдВ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдореЗрдВ ..реи
рдПрдХ рджрд┐рди рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╣рдо рднреА рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓реЗрдВрдЧреЗ ,
рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╢рд╛рдпрдж рдЕрднреА рдЗрд╕ рдмрд╛рдд рдХрд╛ рдЕрднрд╛рд╕ рдирд╣реАрдВ ..!!

-


31 JUL 2022 AT 16:13

рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреВрдВ рдЙрдирд╕реЗ ,
рдПрд╣рд╕рд╛рд╕реЛрдВ рдореЗрдВ рд╣реА рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рд╣реЛ рдЧрдИ..!
рдЬрдм рднреА рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╕реЛрдЪрд╛ ,
рдореЗрд░реА рдЖрдВрдЦреЛрдВ рд╕реЗ рдмрд░рд╕рд╛рдд рд╣реЛ рдЧрдИ..!!

рдорд╣рд╕реВрд╕ рд╣реБрдЖ ,
рдХрд┐ рд╡реЛ рдЫреВ рдХрд░ рдирд┐рдХрд▓ рдЧрдП ..реи
рдРрд╕рд╛ рд▓рдЧрд╛ рдЬреИрд╕реЗ ,
рд╣рд╡рд╛рдУрдВ рдореЗрдВ рд╣реА рджреЛрдиреЛ рдХреА рд╡рд╛рд░реНрддрд╛рд▓рд╛рдк рд╣реЛ рдЧрдИ ..!!

рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╕реЛрдЪрд╛ рд╣реА рдерд╛ рдмрд╕ ..реи
рдХреА рдзрдбрд╝рдХрдиреЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдХреА рддрд▓рдмрдЧрд╛рд░ рд╣реЛ рдЧрдИ..!
рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдорд╣рд╕реВрд╕ рд╣реА рдХрд┐рдпрд╛ ,
рдРрд╕рд╛ рд▓рдЧрд╛ рдЬреИрд╕реЗ рджреЛ рдЖрддреНрдорд╛рдУрдВ рдХреА рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рд╣реЛ рдЧрдИ ..!!

-


28 MAY 2022 AT 19:59

рдЦреБрдж рд╣реА рдЦреБрдж рдореЗрдВ рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рд╣реИ ,
рдЦреБрдж рд╣реА рдЦреБрдж рд╕реЗ рд▓рдбрд╝рд╛рдИ ..!

рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЙрда рд░рд╣реА рдПрдХ рдЦрд▓рди рд╣реИ ,
рд╢рд╛рдпрдж рдЗрд╕реА рд▓рд┐рдП рдореЗрд░реА рдЖрдВрдЦреЗрдВ рд╣реИрдВ рднрд░ рдЖрдИ ..!!

-


17 APR 2022 AT 19:23

рд╡реЛ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдХреА рдЪрд╛рд╣рдд , рдерд╛ рджрд┐рд▓ рдмреЗрдХрд░рд╛рд░...!
рд╡рд░реНрд╖реЛрдВ рдХреА рдордиреНрдирддреЗрдВ рдХреБрдЫ рд╡рдХреНрдд рдХрд╛ рд╣реА рдерд╛ рд╕рд╛рде ..!!

рдкрд╣рд▓реА рдЭрд▓рдХ рдХрд╛ рд╡реЛ рдкрд╣рд▓рд╛ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕..!
рддрд╛рдЙрдореНрд░ рд░рд╣реЗрдЧрд╛ рд╣рд░рджрдо рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде ..!!

рдХреБрдЫ рдмрд╛рддреЗрдВ рдереА рдХрд░рдиреА ,рдХреБрдЫ рдкрд▓ рдФрд░ рд░рд╣рдирд╛ рдерд╛ рд╕рд╛рде ..!
рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХрдм рддрдХ рдХрд░рдирд╛ рдкрдбрд╝реЗрдЧрд╛ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ ..!!

-


14 FEB 2022 AT 10:56

рджреЛ рджрд┐рд▓реЛрдВ рдХреЛ рдкрд╛рд╕ рд▓рд╛ рдХрд░ рднреА рджреВрд░реА рдХрд░ рджреА
рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХреБрджрд░рдд рдиреЗ рдХреИрд╕реА рдордЬрдмреВрд░реА рдХрд░ рджреА ...!

рдЗрддрдиреЗ рдХрд░реАрдм рд▓рд╛ рдХрд░ рднреА рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдореЗрд░рд╛ рди рдХрд┐рдпрд╛ ,
рдР рдЦреБрджрд╛ рддреВрдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдпреЗ рдХрд╣рд╛рдиреА рдЕрдзреВрд░реА рдХрд░ рджреА ..!!

-


20 JAN 2022 AT 15:53

рдЖрдВрдЦреЛ рдореЗрдВ рддрд╕реНрд╡реАрд░ рд╣реИ ...!
рджрд┐рд▓реЛрдВ рдореЗрдВ рдЧрд╣рд░рд╛рдИ рд╣реИ...!!

рджреВрд░ рдЦрдбрд╝рд╛ рдПрдХ рд╢рдХреНрд╕ рд╣реИ ..!
рдЬрд┐рд╕рд╕реЗ рдореЛрд╣реЛрдмреНрдмрдд рд░рд╛рд╕ рдЖрдИ рд╣реИ....!!

рд╣рд╛рдереЛрдВ рдореЗрдВ рд▓рдХреАрд░реЗрдВ рд╣реИ ..!
рдордВрджрд┐рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рднреА рдЕрд░реНрдЬ рд▓рдЧрд╛рдИ рд╣реИ..!!

рдорд╛рд▓реВрдо рд╣реИ , рдЬрд┐рд╕реЗ рдорд╛рдВрдЧ рд░рд╣реА рджреБрд╡рд╛рдУ рдореЗрдВ ..!
рдЙрд╕реА рд╕реЗ рдЦреБрджрд╛ рдиреЗ рдореЗрд░реА рдХрд┐рд╕реНрдордд рдореЗрдВ рд▓рд┐рдЦреА рдЬреБрджрд╛рдИ рд╣реИ ..!!

-


1 JAN 2022 AT 11:54

рдореЗрд░реЗ рдкрдВрдЦреЛрдВ рдХреЛ рдЧрд╣рд░реА рдЙрдбрд╝рд╛рди рдЪрд╛рд╣рд┐рдП ..!
рдЬрд╣рд╛рдВ рди рд╣реЛ рдХрд┐рд╕реА рдмрд╣реЗрд▓рд┐рдпреЗ рдХреА рдкрд╣реБрдВрдЪ ,
рдореБрдЭреЗ рдПрдХ рдРрд╕рд╛ рдЖрд╕рдорд╛рди рдЪрд╛рд╣рд┐рдП..!!

рдирдП рд╕рд╛рд▓ рдореЗрдВ,

рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рде , рдЕрдкрдиреЛрдВ рдХрд╛ рднреА рд╕рд╛рде рдЪрд╛рд╣рд┐рдП..!
рдФрд░ рди рдЖрдП рдХреЛрдИ рдЕрдбрд╝рдЪрди рдореЗрд░реА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ ,
рднрдЧрд╡рд╛рди рд╕реЗ рдмрд╕ рдпрд╣реА рдЖрд╢реАрд░реНрд╡рд╛рдж рдЪрд╛рд╣рд┐рдП...!!

-


25 NOV 2021 AT 20:56

рдХрд┐рддрдирд╛ рдирд╛рд╕рдордЭ рдерд╛ рд╡реЛ рд╢рдЦреНрд╕,
рдЬреЛ рдореБрдЭреЗ рди рд╕рдордЭ рд╕рдХрд╛...!

рдмрдЪрдкрдирд╛ рд╣реИ рдореБрдЭ рдореЗрдВ рдХрд╣ рдХрд░ ,
рд╡реЛ рдЦреБрдж рди рд╕рдордЭрджрд╛рд░ рдмрди рд╕рдХрд╛...!!

рдЫреЛрдбрд╝рд╛ рднреА рддрднреА рд╣рд╛рде ,
рдЬрдм рдореИрдВ рди рдЦреБрдж рдХреЛ рд╕рдВрднрд╛рд▓ рд╕рдХреА ...!

рдереА рдЕрдирдЬрд╛рди рд╣рдХреАрдХрдд рд╕реЗ ,
рдЬреЛ рдЙрд╕ рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХреЛ рди рдореИрдВ рдкрд╣рдЪрд╛рди рд╕рдХреА ..!!

-


Fetching Soni Namrta Quotes