Sonali Gupta ┬а (Sonali gupta)
101 Followers ┬╖ 11 Following

read more
Joined 6 May 2021


read more
Joined 6 May 2021
8 MAR 2022 AT 23:34

рдореЗрд░реЗ рдШрд░рд╡рд╛рд▓реЛрдВ рд╕реЗ рдореЗрд░реЗ рдЕрдВрджрд╛рдЬрд╝ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рддреЗ..
рдЦреВрди рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИрдВ, рдордЧрд░ рдЦреНрдпрд╛рд▓рд╛рдд рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рддреЗ!! тАФ % &

-


27 FEB 2022 AT 22:30

рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗ рдЦреНрд╡рд╛рдм рд╕рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рд░рд╛рдд
рд╕рдкрдиреЗ рдмреБрдирд╡рд╛рддреА рд╣реИрдВ рд░рд╛рдд..!!

рдлрд┐рд░ рдЖрддрд╛ рд╣реИрдВ рд╕рд╡реЗрд░рд╛, рд▓реЗ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ рдЦреНрд╡рд╛рдм
рджрд░реНрдж рджрд┐рд▓ рдореЗ рджреЗрдХрд░ рджреБрдмрд╛рд░рд╛..
рджреЗ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ рд░рд╛рдд, рд╕рдЬрд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм!! тАФ % &

-


26 FEB 2022 AT 10:09

рдореИрдВ рдмрд┐рд╕реНрддрд░ рднреА рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ..
рдиреАрдВрдж рдореЗрдВ рдХрд░рд╡рдЯреЗрдВ рднреА рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ!
рдорд┐рд▓реЗ рдирд╛ рдордВрдЬрд┐рд▓ рдореБрдЭреЗ..
рддреЛ рдореИрдВ рдкрд░рд┐рд╡реЗрд╢ рднреА рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ!!
рдореИрдВ рд╕реЛрдЪ рднреА рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ..
рдореИрдВ рдирдЬрд░рд┐рдпреЗ рднреА рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ!!!
рдорд┐рд▓реЗ рдирд╛ рдордВрдЬрд┐рд▓ рдореБрдЭреЗ..
рддреЛ рдореИрдВ рддрд░реАрдХреЗ рднреА рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ!
рдореИрдВ рд░реЮреНрддрд╛рд░ рднреА рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ..
рдХрднреА рддреЗрдЬ рдХрднреА рдЖрд╣рд┐рд╕реНрддреЗ рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ!!
рдмрджрд▓рддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЕрдЧрд░ рдореИрдВ рдХреБрдЫ..
рддреЛ рдореИрдВ рд▓рдХреНрд╖реНрдп рдирд╣реА рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ!
рдЙрд╕реЗ рдкрд╛рдиреЗ рдХрд╛ рдкрдХреНрд╖ рдирд╣реА рдмрджрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ!!


тАФ % &

-


25 FEB 2022 AT 14:49

рдЖрдБрдЦреЛрдВ рддрдХ рдЖ рд╕рдХреА рди..
рдХрднреА рдЖрдБрд╕реБрдУрдВ рдХреА рд▓рд╣рд░реЗ..
рдпреЗ рдХрд╝рд╛рдлрд╝рд┐рд▓рд╛ рднреА рдирдХрд╝реНрд▓-рдП-рдордХрд╛рдиреА рдореЗрдВ рдЦреЛ рдЧрдпрд╛!!
рдЖрдБрд╕реБ рдЕрдВрджрд░ рд╣реА рдЕрдВрджрд░ рдЦрддреНрдо рд╣реЛ рдЧрдпрд╛!!
тАФ % &

-


24 FEB 2022 AT 14:44

рдореБрдЭреЗ рдЖрд╡рд╛рдЬ рдирд╛ рджреЛ..
рдЧреБрдордирд╛рдо рд╣реВрдВ, рдЧреБрдордирд╛рдо рд░рд╣рдиреЗ рджреЛ!!
рдореЗрд░реЗ рджрд░реНрдж рд╣реА рдмрд╕ рдореЗрд░реЗ рдЕрдкрдиреЗрдВ рд╣реИ,
рдЗрдиреНрд╣реЗ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рд░рд╣рдиреЗрдВ рджреЛ!! тАФ % &

-


23 FEB 2022 AT 20:11

рдирд╛рд░рд╛рдЬ рдХреНрдпреЛрдВ рд╣реЛрддреЗ рд╣реЛ..
рдЪрд▓реЗ рдЬрд╛рдпреЗрдВрдЧреЗ рдмрд╣реБрдд рджреВрд░..
рдЬрд░рд╛ рдЯреВрдЯреЗ рд╣реБрдП ..
рдЯреБрдХрдбрд╝реЗ рджрд┐рд▓ рдХреЗ рдЙрдард╛ рд▓реЗрдиреЗ рджреЛ!! тАФ % &

-


23 FEB 2022 AT 15:08

рддреБрдЭ рдЬреИрд╕рд╛ рдорд╛рд╕реВрдо рд╕рд╡рд╛рд▓ рдХрд░рдирд╛..
рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рдмрд╕ рдХреА рдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ!!
рддреЗрд░реЗ рдЬреИрд╕рд╛ рд╣реБрд╕реНрди рдкрд╛рдирд╛ ..
рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рдмрд╕ рдХреА рдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ!! тАФ % &

-


22 FEB 2022 AT 22:05

рдЕрдкрдиреА рддрдиреНрд╣рд╛рдИ рдореЗ рдХреБрдЫ рдРрд╕реЗ рдШреБрдо рд╣реИрдВ..
рдХреА рдЕрдм рдХреЛрдИ рдкреНрдпрд╛рд░рд╛ рд╣реА рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧрддрд╛!!

рддрдиреНрд╣рд╛рдИ рд╕реЗ рдмрд╛рддреЗрдВ рднреА рдХрд░ рд▓реЗрддреЗ рд╣реИрдВ..
рдЕрдкрдиреА рддрдХрд▓реАрдлрд╝ рджреБрд╕рд░реЛ рдХреЛ рдмрддрд╛рдирд╛ рд╕рд╣реА рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧрддрд╛!! тАФ % &

-


22 FEB 2022 AT 18:37

рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рдХреЗ рдореБрд╕реНрдХрд╛рдиреЗ рдХреА рдЬрдм рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рдЖрддреА рд╣реИ..
рддреЛ рдкреВрд░реЗ рдШрд░ рдореЗрдВ рд░реМрдирдХ рд╕реА рдЫрд╛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ!!
рдирдиреНрдиреЗ рдирдиреНрдиреЗ рдХрджрдореЛрдВ рд╕реЗ рдЬрдм рд╡реЛ рджреМрдбрд╝ рд▓рдЧрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ..
рдЙрдирдХреЗ рд╕рд╛рде рдШрд░ рдХреА рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рднреА рджреМрдбрд╝ рд▓рдЧрд╛рддреА рд╣реИрдВ!!

рдЦрд╛рд▓реА рдЭреЛрд▓реА рдХреЛ рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рднрд░ рджреЗрддреА рд╣реИ...
рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рд╣рд░ рдкрд▓ рдХреЛ рдЦреБрд╢рдиреБрдорд╛ рдХрд░ рджреЗрддреА рд╣реИ!!
рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рдХреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рдореЗрдВ рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХреМрди рд╕рд╛ рдЬрд╛рджреВ рд╣реИ..
рдЬреЛ рдмрдбрд╝реА рд╕реЗ рдмрдбрд╝реА рдердХрд╛рди рднреА рдорд┐рдирдЯреЛрдВ рдореЗрдВ рдЧрд╛рдпрдм рдХрд░ рджреЗрддреА рд╣реИ!!

рдЪрд┐рд▓реНрд▓рд░ рднрд░ рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рд▓рд┐рдП рдХрдм рдмрдбрд╝реЗ рд╣реЛ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ..
рдЫреЛрдЯреЗ рдЫреЛрдЯреЗ рдХрджрдореЛрдВ рд╕реЗ рдЬрд╝рд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░рд┐рдпреЛрдВ рдЙрдард╛рдиреЗ рддрдХ рдЖ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ!!
рдФрд░ рдкреВрд░реА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдЗрди рдорд┐рд▓реА рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рдпрд╛рдж рдмрдирд╛рддреЗ рд╣реИрдВ..
рдЗрд╕рдХреЗ рд╕рд╣рд╛рд░реЗ рдЧрдо рднреА рдЭреЗрд▓ рд▓реЗ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ!!

тАФ % &

-


22 FEB 2022 AT 18:25

рд╡реНрдпрдерд┐рдд рдорди рдХреА рдПрдХ рд╣реАрдВ рдХрд╣рд╛рдиреА..
рд╣реЛрдареЛ рдкрд░ рдЪреБрдкреНрдкреА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗ рдкрд╛рдиреА!!

рдХрднреА рдХрднреА рдкрддреНрдерд░ рдХреА рдареЛрдХрд░ рд╕реЗ рднреА рдирд╣реАрдВ рдЖрддреА рдЦрд░реЛрдВрдЪ..
рдФрд░ рдХрднреА рдЬрд░рд╛ рд╕реА рдмрд╛рдд рдкрд░ рднреА рдЗрдВрд╕рд╛рди рдмрд┐рдЦрд░ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ!! тАФ % &

-


Fetching Sonali Gupta Quotes