Sohail Shaikh   (IM / Sohail Shaikh)
240 Followers · 71 Following

A letter to self
Joined 18 October 2017


A letter to self
Joined 18 October 2017
16 MAY 2022 AT 12:54

Mehfil me baitha mein,ek shakass mujhse puch baitha,
Kaun yaad aata hai udass paloo mein.
Mene jawab diya,kuch purane rastein,bachpan aur ek ladki.

-


3 JAN 2022 AT 1:16

Aaj fir uski yaadein purane zakhmo ko khureed rahe hain,
Mujhe yakeen hai ye dard ka tufaan jaldi thamne wala nhi hain.


Ab dekhna ye hai ke humara nuksaan kya kya hoga iss tufaan mein,

-


3 JAN 2022 AT 1:09

Kismat ke aage zor hamesha chale jaruri toh nahi
Tamannaye lakh ho par sab puri ho jaruri to nahi

Keemat toh har kadam par sabko chukani padti hai
Fir bhi zindagi ka har karz chuka paye jaruri toh

-


3 JAN 2022 AT 1:03

Muddatein hogaye hai bichde humko,
Lekin ab tak yaadon ne jakad rakha hain
Agaaz mohabbat se hua tha,
Ab asuon se dil ke tukde tukde hote hain.

-


1 JAN 2022 AT 23:58

Uske lafzo ke karamat batau tumko,
Jab vo kheti thi toh mera dil sahem jaya karta tha.

-


1 JAN 2022 AT 23:47

Pas se jab vo guzri mujhe nazar andaaz kar diya usne,
Me kaise maan lu dur jaa kar rooya usne.

-


1 JAN 2022 AT 23:41

Mera dil isiliye bhi chup hai ke tamasha na bane,
Tu kya samjhta hai mujhe tujhse koi gilaa nhi.

-


30 DEC 2021 AT 0:46

Shatranj ka khel khatam hote hi,
Dono ko jana hota hai ek hi bakse mein,

Mujhe khatam krke jaoge kaha,
Akhir tumhe bhi aana hai ussi qabr mein.

-


16 DEC 2021 AT 9:36

Jung-e-mohabbat mein tum kya karte ho ye jaruri nhi hai,
Tum kya gawate ho ye jaruri hai.

-


15 DEC 2021 AT 0:43

Raat se subha tak ka safar,
Bada hi mahenga padta hai,

Ye haqiqat kaha khawabon ki barabari kar pata hai.
Ye assun kaha kisi ko khareed pata hai.

-


Fetching Sohail Shaikh Quotes