Sk Simmi Baniya ┬а (Simmi)
951 Followers ┬╖ 90 Following

read more
Joined 14 August 2020


read more
Joined 14 August 2020
25 APR AT 19:10

рдмрд╛рддреЗрдВ рдХрд░рдирд╛ рдЖрд╕рд╛рди рд╣реБрдИ!!
рдПрдХрдЯрдХ рдирд┐рд╣рд╛рд░рддреЗ рдиреИрдиреЛрдВ рдореЗрдВ
рдкрд▓ рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреА рдХреБрдЫ рд╣рд╕реАрди рд╣реБрдИ!!
рд▓рд┐рдЦрдиреЗ рдХреЛ рдЪрд╛рд╣рд╛ рдмрд╣реБрдд рдХреБрдЫ. ,,
рд▓рд┐рдЦ рдирд╛ рд╕рдХреА рдпреЗ рд╢рд╛рдо рдЗрддрдиреА
рд╕рдВрдЧреАрди рд╣реБрдИ.............

-


16 APR AT 13:27

рдХрдиреНрдпрд╛ рдкреВрдЬрди
---------------
рдХрдиреНрдпрд╛ рдкреВрдЬрди рдХреЗ рддреБрдо рдХрдиреНрдпрд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реЛ рдЦреЛрдЬ
рд╡рд╣реА рдХрдиреНрдпрд╛ рдЬрдиреНрдо рд▓реЗ рддреЛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИрдВ рдмреЛрдЭ!!!
рджреЗрд╡реА рдХреЗ рд░реВрдк рдореЗрдВ рдордВрджрд┐рд░ рдЬрд╛рддреЗ рд╣рд░ рджрд┐рди,,
рджреЗрд╡реА рдорд╛рдБ рдмреЗрдЯреА рдмрди рдЖрдП рд╕рднреА рдХреНрдпреВрдБ рд╣реБрдЖ рдЧрд╝рдордЧреАрди !!

рд╢рдХреНрддрд┐ рдХрд╛ рдЕрд╡рддрд╛рд░ рдорд╛рдирддреЗ рджреБрд░реНрдЧрд╛ рдорд╛рддрд╛ рдХреЛ,,
рдХреЛрдЦ рдореЗрдВ рдЫрд┐рди рд▓реА рдЬрд╛рддреА рдмреЗрдЯреА рдХреА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреЛ !!
рдкреВрдЬрд╛-рдЕрд░реНрдЪрдирд╛ рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдореВрд░реНрддрд┐ рдХреА рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ,,
рдЬрд╛рди рдЖ рдЬрд╛рдпреЗ рдкреНрд░рддрд┐рдорд╛ рдореЗрдВ рд╡рд╣реА рдмреЗрдЯреА рддреЛ рдирд╛рд░реА рд╣реИрдВ!!

рдХреНрдпреВрдБ рдмреЛрдЭ рд╕рдордЭрддреЗ рд╡реЛ рдЕрдмрд▓рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╕рдмрд▓ рдирд╛рд░реА рд╣реИрдВ!!
рдЕрдиреНрдирдкреВрд░реНрдгрд╛ рд╣реИрдВ рддреЛ рд░рдгрдЪрдВрдбреА рдХрд╛рд▓реА рднреА рд╡рд╣реА рдирд╛рд░реА рд╣реИрдВ,,
рдЧрд▓реА рдвреВрдВрдв рд░рд╣реЗ рдЬреЛ рдХрдиреНрдпрд╛ рдШрд░ рдХреА рдХрд▓реА рдкреНрдпрд╛рд░реА рд╣реИрдВ!!
рдмреЛрдЭ рдирд╣реАрдВ рд╡реЛ рдЖрдБрдЧрди рдХреА рдХрд┐рд▓рдХрд╛рд░реА рд╣реИрдВ!!

-


9 APR AT 21:02

рд╢рд╛рд╢реНрд╡рдд рдкреНрд░реЗрдо!!
-------------
рдкреНрд░реЗрдо рдЕрд╡рд┐рд░рд▓ рд╣реИрдВ рдХреГрд╖реНрдг рдиреЗ рд╕рд┐рдЦрд╛рдпрд╛!!
рдкреНрд░реЗрдо рдХреИрд╕реЗ рдирд┐рднрд╛рдП рд░рд╛рдзрд╛ рдиреЗ рджрд┐рдЦрд╛рдпрд╛,,
рдкрддреНрдерд░ рдореЗрдВ рдЬрд╛рди рд╣реИрдВ рдореАрд░рд╛ рдиреЗ рдмрддрд╛рдпрд╛!!
рд╢рдХреНрддрд┐ рд╢рд┐рд╡ рдХреА рд╣рд░ рдЬрдиреНрдо рдореЗрдВ рд╣реИрдВ......
рдкрд╛рд░реНрд╡рддреА рд╢рд┐рд╡ рдХреЗ рдорд┐рд▓рди рдиреЗ рдЬрддрд╛рдпрд╛!!

рдкреНрд░реЗрдо рд╢рд╛рд╢реНрд╡рдд рдирд┐рд╢реНрдЪрд▓ рд╣реИрдВ ...........
рд╡рдХреНрдд рдХреЗ рд╕рд╛рде рдзреВрдорд┐рд▓ рдирд╣реАрдВ рдЧрд╣рд░рд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ!!
рдЕрдирд╛рджрд┐ рд╕реЗ рдЕрдирдВрдд рддрдХ рдХрд╛ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛!!
рдХреГрд╖реНрдг рдкреНрд░реЗрдо рд╣реИрдВ рд░рд╛рдзрд╛ рдкреНрд░реЗрдо рдХреА рдирд┐рд╖реНрдард╛,,
рдЕрд▓реМрдХрд┐рдХ рд╣реИрдВ рдкреНрд░реЗрдо рдХреГрд╖реНрдг
рдФрд░ рдЕрджреНрднреБрдд рд╣реИрдВ рдЙрд╕рдХреА рдкрд░рд╛рдХрд╛рд╖реНрдард╛ !!

-


7 APR AT 13:06

рдкреНрд░реЗрдо рдпрдХрд╝реАрдирди рдЗрддреНрддреЗрдлрд╛рдХ рд╕реЗ рд╣реЛрддреА рд╣реЛрдЧреА!!
рдордЧрд░ рдирд┐рднрд╛рдП рд░рдЦрдирд╛ рдХрднреА рдЗрддреНрддреЗрдлрд╛рдХ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛!!

-


3 APR AT 21:49

рдмрд┐рджрд╛рдИ
----------
рдпреЗ рд╕реБрдирддреЗ рд╣реА рд░реЛрдирд╛ рдЖ рдЬрд╛рддрд╛
рд╣рдо рд▓рд╝рдбрдХрд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рдЗрд╕рд╕реЗ рд╕рд╛рдордирд╛ рдХрд░рдирд╛ рд╣реА рдкрдбрд╝рддрд╛ рд╣реИрдВ!!

-


1 APR AT 21:33

рджрд╕реНрддрдХ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдРрд╕рд╛ рд╣реБрдЖ рдкреНрд░рд┐рдп!
рдЗрд╕ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рдирд╛ рдХреЛрдИ рдЕрдм рднрд╛рдпреЗ рдкреНрд░рд┐рдп!
рдЕрдХреЗрд▓реЗрдкрди рдЕрдм рдирд╛ рд░рд╛рд╕ рдЖрдП рдкреНрд░рд┐рдпрддрдо!
рдЗрд╕ рджрд┐рд▓ рдХреЗ рддреБрдо рд╡рдЬрд╝реВрдж рд╣рдорджрдо !!!!

рд╕рд╛рд╡рди рдЖрдП рдЬреИрд╕реЗ рдЭреВрдо рдХрд░ рд╡рди рдореЗрдВ!!
рд╕рд░рд╛рдмреЛрд░ рдХрд░ рдЧрдпрд╛ рдЗрд╕ рдмрд╛рд░ рдЕрдВрддрд░реНрдорди рдХреЛ,,
рдмрд╕рдВрдд рдХреА рднрд╛рдБрддрд┐ рдЦрд┐рд▓ рдЙрдареЗ рд░реЛрдо -рд░реЛрдо !!
рддреБрдо рд╣реА рдореЗрд░реЗ рд╢реНрдпрд╛рдо рддреБрдо рд╣реА рд╣реЛ рдкреНрд░реЗрдо рджрд░реНрдкрдг,,
рдЬрд┐рд╕реЗ рджреЗрдЦ рдХрд░ рд╢рд░реНрдорд╛рдпреЗ рдкреБрд▓рдХрд┐рдд рдЪрд┐рддрд╡рди!!

-


28 MAR AT 12:58

рд╡рд┐рд╡рд╛рд╣ рдФрд░ рдкреНрд░реЗрдо рджреЛрдиреЛрдВ рдореЗрдВ рд╕рд╣рдЬ рднрд╛рд╡ рд╣реЛ!!
рдПрдХ- рджреВрд╕рд░реЗ рдХреЗ рдкреНрд░рддрд┐ рд╕рдорд░реНрдкрд┐рдд рд╕рдорднрд╛рд╡ рд╣реЛ!!

-


24 MAR AT 16:27

рд╡рдХрд╝реНрдд рдХрд╛ рд╕рдлрд╝рд░!!!!!

-


22 MAR AT 14:19

рддреБрдо рд╣реЛ рдХрд╢реНрдореАрд░ рд╕рд╛ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рддреЛ рдЖрддрдВрдХрд╡рд╛рджреА
рддреЛ рдЭреЗрд▓рдиреА рдкрдбрд╝реЗрдЧреА ЁЯШВЁЯШЕ

-


18 MAR AT 21:04

рд░рд╛рдзреЗ -рд░рд╛рдзреЗ рд░рдЯрдд- рд░рдЯрдд рдХреГрд╖реНрдгрд╛ рд╕рдореАрдк рдЖ рдЬрд╛рдП!!
рдХреГрд╖реНрдг -рдХреГрд╖реНрдг рд░рдЯрдд- рд░рдЯрдд рднрд╡ рд╕рд╛рдЧрд░ рд╕реЗ рддрд░ рдЬрд╛рдП!!
рд░рд╛рдзреЗ рд░рд╛рдзреЗ ЁЯТЧЁЯТЧ

-


Fetching Sk Simmi Baniya Quotes