Singh Gudi ┬а (#Swati singh)
209 Followers ┬╖ 3 Following

Inner strengthЁЯТкЁЯдЧ
Joined 7 July 2020


Inner strengthЁЯТкЁЯдЧ
Joined 7 July 2020
1 JAN 2023 AT 3:19

рдХрд┐ ! рдпреЗ рдЬреЛ рдЧрдореЛрдВ рдХрд╛ рдврд╝реЗрд░ рд▓рдЧрд╛рдП рдмреИрдареЗ рд╣реЛ..
рдЦреБрдж рдХреЛ рдХреНрдпреВрдБ рдЦрд╛рдореЛрдЦрд╛рдБ рдЬрд▓рд╛рдП рдмреИрдареЗ рд╣реЛ??

рдХрднреА рддреЛ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХрд░реЛ...
рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд╕реБрдиреЛ,
рдХрдм рд╕реЗ рд╕реАрдиреЗ рдореЗрдВ рдЖрдЧ рд▓рдЧрд╛рдП рдмреИрдареЗ рд╣реЛ???

рд╣рд╛рдБ! рдЬрд╛рдирддреЗ рд╣реИрдВ рдХрд╛рдмрд┐рд▓ рдирд╣реАрдВ рд╣рдо рдЖрдкрдХреА рдЖрд╢рд┐рдХреА рдХреЗ ...
рдЬрд╝рд░рд╛ рдмрддрд╛рдУрдЧреЗ!
рдореБрдЭреЗ рд╣реА рдХреНрдпреВрдБ рдЖрдЬрд╝рдорд╛рдВрдП рдмреИрдареЗ рд╣реЛ????

рдорд╛рдирд╛ рдХрд┐! рджрд░реНрдж- рдП- рджрд┐рд▓ рдХрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА...
рдЗрд╕рдХреЗ рд▓рд┐рдП, рдЦреБрдж рдХреЛ рдХреНрдпреВрдБ рдорд┐рдЯрд╛рдП рдмреИрдареЗ рд╣реЛ?????

-


1 JAN 2023 AT 2:14

рдмрд┐рдЦрд░ рд╕реА рдЧрдпреА рд╣реИ рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рд╕рд╛рд╣рдм!
рд╣реИ рдХреНрдпрд╛ рдХреЛрдИ рд╕рдореЗрдЯрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП.....!!!!

-


23 NOV 2021 AT 8:43

рдХрд┐ рдЖрдЦрд┐рд░реА рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реВрдБ рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА...
рдпреЗ рдкрд╣рд▓реА рд╡рд╛рд▓реА рдХреЛ рдмрддрд╛рдУрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛??

рдмреБрд▓рд╛ рд░рд╣реА рд╣реИ рд╡реЛ рдЕрдм рдирдпреА рд╢реБрд░реВрдЖрдд рдХреЗ рд▓рд┐рдП...
рд▓реМрдЯрдХрд░ рд╡рд╛рдкрд╕ рдЖрдУрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛???

рджрд╛рд╡рд╛ рд╣реИ рдореЗрд░рд╛ рдЬрд╛ рдирд╣реАрдВ рдкрд╛рдУрдЧреЗ...
рдЪрд▓реЗ рднреА рдЧрдпреЗ рддреЛ рднреБрд▓рд╛ рдкрд╛рдУрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛???

рдЗрд╢реНрдХ рддреЛ рдмреЗрдЗрдиреНрддрд╣рд╛рдБ рдХрд░рддреЗ рд╣реЛ рдореБрдЭрд╕реЗ...
рдпреЗ рдЗрд▓реНрдЬрд╛рдо рдЕрдкрдиреЗ рдорддреНрдереЗ рдЪрдврд╛рд╝ рдкрд╛рдУрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛???

рдореИрдВ рд╣рд░ рд╡рдХреНрдд рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдмреЗрд╕рдмреНрд░реА рд╕реЗ рдЗрдиреНрддрдЬрд╛рд░ рдХрд░реВрдБрдЧреА..
рддреБрдо рдореЗрд░рд╛ рдЗрдиреНрддрдЬрд╛рд░ рдХрд░реЛ рдРрд╕рд╛ рд╡рдХреНрдд рд▓рд╛рдУрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛???

рдХрд┐ рдЖрдЦрд┐рд░реА рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реВрдБ рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА....
рдореЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП рдЧрдо- рдП- рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрдВ рдХрднреА рдЬрдЦрд╝реНрдо рдЦрд╛рдУрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛????

-


1 NOV 2021 AT 9:28

рдЕрдЬреАрдм рдХрд╢рдордХрд╢ рд╣реИ рдЕрдкрдиреА рднреА рдХрд╣рд╛рдиреА рдореЗрдВ.....

рдХрд┐, рдЕрдм рдЙрдирд╕реЗ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХрд╛ рдЗрдХ рдШреВрдБрдЯ рднреА рдирд┐рдЧрд▓рд╛ рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рдерд╛..
рдФрд░ рдЙрдирдХреЗ рд▓рд┐рдП рдореЗрд░рд╛ рдкрд╛рдЧрд▓рдкрди рдЕрдкрдиреА рд╣рд░ рд╣рдж рдкрд╛рд░ рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рдерд╛ ....!!

-


5 OCT 2021 AT 21:39

рдЖрдЬ рдХреБрдЫ рдкрд▓ рдмрдЪреНрдЪреЛрдВ рд╕рд╛ рд░реЛрддрд╛ рд╣реБрдЖ рджреЗрдЦрд╛ рддреВрдЭреЗ...
рддреЗрд░реА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ , рдЦреБрдж рдХреЛ рджреЗрдЦрд╛ рдЦреЛрддреЗ рд╣реБрдП...

рдЗрдХ рдЯреАрд╢ рд╕реА рдЙрдареА рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ,рдереЛрдбрд╝реА рд╕реА рд╕рд╣рдореА рднреА рдореИ...
рдЦреБрдж рдХреЛ рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдкрд╛рдпреА рдЬрдм рдмреИрдареА рджреБрдмрдХ рдХрд░ рдЗрдХ рдХреЛрдиреЗ рдореЗрдВ!

рддрдм рдорд╣рд╕реВрд╕ рдХрд┐рдпрд╛ рддреЗрд░реЗ рджрд░реНрдж рдХреЛ, рд╣рд╛рдп! рдЗрдХ рдкрд▓ рднреА рд╕рд╣рди рди рд╣реБрдЖ рдореБрдЭрд╕реЗ...
рдХреИрд╕реЗ рдЬреА рд░рд╣рд╛ рддреВ рдЗрддрдиреЗ рдЧрдо рдореЗрдВ, рдЖрдЦрд┐рд░! рдЗрд╕рдХреА рд╡рдЬрд╣ рдХреМрди рд╣реИ...?

рдмрд╣реБрдд рдЯрдЯреЛрд▓рд╛ рдмреАрддреЗ рд▓рдореНрд╣реЗрдВ рдХреЛ рдореИрдиреЗ, рд╡рдЬрд╣ рдЦреБрдж рдХреЛ рд╣реА рдкрд╛рдпреА рдореИрдВ..
рд╕рдордЭ рдирд╣реАрдВ рдЖ рд░рд╣рд╛ рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдВ рджреВ рддреВрдЭреЗ, рдпрд╛ рдЦреБрдж рдХреА рдордирд╣реВрд╕рд┐рдпрдд рдкрд░ рдХрд░реВрдБ рд░реБрд╕рд╡рд╛рдИ рдореИрдВ....!

рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рддреВ рд╣реА рдмрддрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдХрд░реВрдБ, рдЕрдм рднреА рд░реВрдХреВрдБ рдпрд╛ рдЪрд▓реА рдЬрд╛рдКрдБ рдореИрдВ..??
рдмрд╣реБрдд рдЧрд╝рдо-рдП-рдЗрд╢реНрдХ рдХрд┐рдпрд╛ рддреВрдиреЗ, рдХреНрдпрд╛ рдереЛрдбрд╝реА рд╕реА рддреЗрд░реА рддрд░рд╣ рдЬреА рдХрд░ рджрд┐рдЦрд▓рд╛рдКрдБ рдореИрдВ..??





-


8 SEP 2021 AT 6:43

рддреВрдиреЗ рдЬреЛ рдЬрдЦреНрдо рджрд┐рдпреЗ рд╣реИрдВ рдХрдо рд╣реИ рдХреНрдпрд╛ рдХрд┐рд╕реА рд╢рдЦреНрд╕ рд╕реЗ рдирдлрд╝рд░рдд рдХреЗ рд▓рд┐рдП.....??

рдФрд░ рддреЗрд░реА рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рддреЛ рдорд╛рд╢рд╛рд▓реНрд▓рд╛рд╣! рдпрд╛рджреЗрдВЁЯШНрд╣реА рдХрд╛рдлреА рд╣реИ рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рдЧреБрдЬрд╛рд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП...... !!

-


18 JUL 2021 AT 8:21

рдЧрд▓рдд рдХрд╛ рдХрднреА рди рд╕рд╛рде рджрд┐рдпрд╛, рд╕рд╣реА рдХреЛ рди рджрд┐рдпрд╛ рдмрдврд╝рд╛рд╡рд╛..
рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рдзреБрди рдореЗ рд░рд╣рдХрд░ рдХрд┐рддрдиреЛрдВ рдХрд╛ рдЙрдзреНрджрд╛рд░ рдХрд┐рдпрд╛!!!

рдХрднреА рди рдЗрд╕ рднрдп рд╕реЗ рдЧреБрдЬрд░реЗ рдХрд▓ рдЗрд╕рдХрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдЕрдВрдЬрд╛рдо рд╣реЛрдЧрд╛...
рдЖрдЬ рдореЗрдВ рдЬреАрдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдЖрдЬ рдХрд╛ рд╣реА рдЧреБрд▓рд╛рдо рд╣реЛрдЧрд╛!!!!

рдореЗрд░реЗ рдкреНрд░реЗрд░рдгрд╛рджрд╛рдпрдХ рдХрд╛ рдЖрдЬ рд╢реБрднрджрд┐рди рд╣реИ рдЖрдпрд╛....
рдкрд┐рддрд╛ рд╕рд╛рдорд╛рди рдЧреБрд░реВ рдХрд╛ рдЬрдиреНрдорджрд┐рд╡рд╕ рд╣реИ рдЖрдпрд╛ !!!!

рдпрд╣реА рдХрд╛рдордирд╛ рд╣реИ рдореЗрд░реА рдмрд╕ рдореБрдЭреЗ рдЧреБрд░реВ рдХрд╛ рдорд╛рди рдорд┐рд▓реЗ....
рдЖрдк рдЕрдорд░рддреНрд╡ рднреА рд╣реЛ рдЬрд╛рдУ рддрдм рднреА рдпрд╣реА рд╕рдореНрдорд╛рди рдорд┐рд▓реЗ!!!

рдЪрд▓реВрдБ рдЕрдкрдХреЗ рд╣реА рд░рд╛рд╣реЛрдВ рдкрд░ рдЬреАрдд рдХреА рд╡рд╣реА рдорд┐рд╕рд╛рд▓ рдорд┐рд▓реЗ....
рд╣рд╛рд░ рд╕реЗ рди рд╣реЛрдЙрдБ рдХрднреА рднрдпрднреАрдд рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдмрд╕ рдЖрдкрдХрд╛ рдЖрд╢реАрд░реНрд╡рд╛рдж рдорд┐рд▓реЗ!!!

рдЬрдиреНрдорджрд┐рд╡рд╕ рдХреА рдврд╝реЗрд░ рд╕рд╛рд░реА рд╢реБрднрдХрд╛рдордирд╛рдПрдБ рдЖрдк рд╣рдЬрд╛рд░реЛрдВ рд╕рд╛рд▓ рдЬрд┐рдП...
рдЗрдХ рдЫреЛрдЯреА рд╕реА рдЖрд░рдЬреВ рдЧреБрд░реВрд╡рд░ рд╣рд░ рдЬрдиреНрдо рдореЗрдВ рдЖрдкрдХрд╛ рд╣реА рд╕рд╛рде рдорд┐рд▓реЗ!!!



-


11 JUL 2021 AT 19:37

рдЬрд┐рдиреНрджрдЧреА рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рдмрд╣реБрдд рд╣реИ рдЧрд╝рд░ рдЬреАрдиреЗ рдХреА рдЪрд╛рд╣ рд╣реЛ.....

рдХрднреА рдЦрдЯреНрдЯрд╛рд╕ рднрд░реА рд╕реА рддреЛ рдХрднреА рдорд┐рдард╛рд╕ рд╣реЛ.....!!

рд╕реВрдирд╛рдкрди рд╣реЛ рдХрд╣реА рддреЛ рдХрд╣реА рд░рдВрдЧреЛ рдХрд╛ рдЬрд╛рд╝рдо рд╣реЛ.....

рд╣рд░ рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рдЖрд╕рд╛рди рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рдЧрд╝рд░ рдЕрдкрдиреЛрдВ рдХрд╛ рд╕рд╛рде рд╣реЛ....!!!

рдордВрдЬрд┐рд▓ рдЦреБрдж-рдмрдЦреБрдж рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдпреЗрдЧреА рд▓рдХреНрд╖реНрдп рдмрд╕ рдордЫрд▓реА рдХреА рдЖрдБрдЦ рд╣реЛ....

рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рдмрд╣реБрдд рд╣реИ рдЧрд╝рд░ рдЬреАрдиреЗ рдХреА рдЪрд╛рд╣ рд╣реЛ...!!!

-


4 JUL 2021 AT 19:29

рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рдореЗрд░реА рд╣рд░ рд╢рдЦреНрд╕ рдХреЛ рдордВрдЬреВрд░ рд╣реИ,

рд▓реЗрдХрд┐рди рд╕рдЪ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рднреА рдмрд░реНрджрд╛рд╢реНрдд рдирд╣реАрдВ..!!

-


23 MAY 2021 AT 19:37

рд╡реЛ рдЬрдм рдореИ рдЦрд┐рд▓рдЦрд┐рд▓рд╛ рдХрд░ рднреА рд╣рдБрд╕рддреА рд╣реВрдБ ,
рдлрд┐рд░ рднреА рдореИ рдкрд░реЗрд╢рд╛рди рд╣реВрдБ рдЗрд╕рдХрд╛ рдЕрдиреНрджрд╛рдЬрд╛рд╝ рд▓рдЧрд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдПрдХ рд╣реА рд╢рдЦреНрд╕ рд╣реИ рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рдкрд╛...!!

рдФрд░ рдореЗрд░реА рд╣рд░ рдкрд░реЗрд╢рд╛рдирд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рдЪреБрдЯрдХрд┐рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рдирд┐рдкрдЯрд╛рдиреЗ рдХрд╛ рдХрд╛рдо рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдХреИрд╕реЗ рдХрд░ рд▓реЗрддреА рд╣реИрдВ рдореЗрд░реА рдкреНрдпрд╛рд░реА рдорд╛рдБ...!!

I wish both of u always be stay with each other .....
Happy marriage anniversary my life line MAa n papa ЁЯШНЁЯШНЁЯШНЁЯШНЁЯШНЁЯШНЁЯШНЁЯШНЁЯШНЁЯШНЁЯШНЁЯШНЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШЁЯШШ

-


Fetching Singh Gudi Quotes