shubham Singh ┬а (shubham Singh ЁЯХКя╕П)
1.0k Followers ┬╖ 40 Following

read more
Joined 6 January 2018


read more
Joined 6 January 2018
12 NOV 2022 AT 1:24

Action always behave different from

imagination and assumption.......

-


9 OCT 2022 AT 0:00

рдореЗрд░реЗ рд╕рд╡рд╛рд▓реЛрдВ рдХреЛ рдЧреБрдЬрд░реЗ рд╡рд░реНрд╖реЛ рд╣реЛ рдЧрдП...

рддреЗрд░реЗ рдЬрд╡рд╛рдмреЛрдВ рд╕реЗ рддрд╕рд▓реНрд▓реА, рдЕрдм рдорд┐рд▓реЗрдЧреА рди рдореБрдЭрдХреЛ.......

-


20 AUG 2022 AT 12:33

рдХреЛрдИ рдореБрдЭреЗ рдмрд╣рд╛рджреБрд░ рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╣реА рдХрд╣рддрд╛...

рдореИрдВрдиреЗ рдореМрдд рдХреЗ рдмрдЬрд╛рдП, рдЬреАрдирд╛ рдЪреБрдирд╛ рд╣реИ.......

-


13 AUG 2022 AT 21:39

рдорд░реА рд╣реБрдИ рдЙрдореНрдореАрджреЛрдВ рд╕реЗ рдШрд┐рд░рд╛ рд╣реИ, рдХреЛрдИ

рд╣рд╡рд╛рдУрдВ рдХреА рдорд╣реЮрд┐рд▓ рдореЗрдВ, рдЪрд┐рд░рд╛рдЧ рд╣реИ рдХреЛрдИ...


рдмреИрдареЗ рд╕рдм рдмреЗрдЪрд╛рд░реЗ рд╣реИрдВ рдпрд╣рд╛рдБ,

рдЗрди рдмреЗрдЪрд╛рд░реЛ рдореЗрдВ, рдмреЗрдЪрд╛рд░рд╛ рд╣реИ рдХреЛрдИ.......

-


24 OCT 2021 AT 17:10

рдЬрд┐рд╕ рдмрд╛рдд рдкрд░ рдмрд╛рдд рдирд╣реА рд╣реБрдИ...

рд╡рд░реНрд╖реЛ рдмрд╛рдж рдЙрд╕ рдмрд╛рдд рдкрд░ рдмрд╛рдд рд╣реБрдИ.......

-


21 MAY 2021 AT 13:02

рдЖрдкрд╕реА рд░рдВрдЬрд┐рд╢ рдХреЗ рдЪрд▓рддреЗ рдпреБрд╡рдХ рдиреЗ рдкреЗрди рдбреНрд░рд╛рдЗрд╡ рдореЗрдВ рд░рд╛рдзреЗ

реЮрд┐рд▓реНрдо рдбрд╛рд▓рдХрд░ рдкреЬреЛрд╕реА рдХреЗ рдШрд░ рдореЗрдВ рдлреЗрдВрдХреА..

ЁЯШСЁЯШС

Via whatsapp..

-


21 MAY 2021 AT 10:04

рд╣реИрдВ рдмрд╣реБрдд рд╕реЗ рд▓реЛрдЧ рдЗрд╕ рдЬрд╣рд╛рди рдореЗрдВ рддреЛ рдХреНрдпрд╛...

рдореЗрд░реЗ рдШрд░ рдХреА рдЪрд╛рд░ рдХреБрд░реНрд╕рд┐рдпреЛрдВ рдкрд░, рдореИрдВ рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рдмреИрдарддрд╛ рд╣реВрдБ.......

-


20 MAY 2021 AT 22:53

рд╣реИ рд░рдЦрдирд╛ рдпреЗ рдорд╛рд▓реВрдо рд╣рдордХреЛ рднреА...

рдХреА рд╣рдо реЫрд┐рдВрджрд╛ рд╣реИрдВ.......

-


20 MAY 2021 AT 14:38

рд╕рд╛рд░рд╛ реЫрдорд╛рдирд╛ рдЙрд╕реЗ рдЭреВрдард╛ рдХрд╣реЗ рддреЛ рдХреНрдпрд╛...

рдореЗрд░реА рдиреЫрд░реЗрдВ рдпреЗ рдЬрд╛рдирддреА рд╣реИрдВ,

рдЙрд╕рдХреЗ рдЕрдВрджрд░ рдПрдХ рд╕рдЪреНрдЪрд╛ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ рднреА рдерд╛.......

-


19 MAY 2021 AT 20:07

рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рдХреЗ рдЕрдкрдиреЗ рднреА рдХреБрдЫ рдорд╛рдпрдиреЗ рд╣реИрдВ...

рдмреЗрдЬреБрдмрд╛рди рди рд╕рдордЭреЗ рдХреЛрдИ.......

-


Fetching shubham Singh Quotes