Shruti Mandloi ┬а (Khamosh shayra)
478 Followers ┬╖ 50 Following

read more
Joined 13 January 2020


read more
Joined 13 January 2020
8 DEC 2023 AT 22:01

рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХрд╛ рд╕реИрд▓рд╛рдм рд╕рдВрднрд╛рд▓реЗ рдмреИрдареЗ рд╣реИрдВ..

рдХреЛрдИ рд╕рд╛рд╣рд┐рд▓ рддреЛ рдорд┐рд▓реЗ..

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣рдорд╛рд░реА рдореБрдХреНрдХрдорд▓ рд╣реЛ рдирд╛ рд╣реЛ..

рдХреЛрдИ рдЗрддрдирд╛ рдХрд╛рдмрд┐рд▓ рддреЛ рдорд┐рд▓реЗ..

-


8 DEC 2023 AT 20:34

рд╣рд░ рдирдЦрд╝рд░рд╛ рдЬрдБрдЪрддрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕ рдкрд░..

рд╕реЛрдЪреЛ рдПрдХ рд╢рд╛рдпрд░ рдорд░рддрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕ рдкрд░..

-


6 DEC 2023 AT 21:42

рд╢рд╛рдо рд╣реЛрддреЗ рд╣реА рддреЗрд░реА рдпрд╛рдж рдореЗрдВ..

рд╣рдо рдПрдХ рдХреЛрдиреЗ рдореЗрдВ рдкрдбрд╝реЗ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИ..

рдорд╕рд▓реЗ рдФрд░ рднреА рд╣реИ рдЗрд╕ рджрд┐рд▓ рдХреЗ рдордЧрд╝рд░..

рд╣рдо рдлрдХрдд рддреБрдЭ рдкрд░ рд╣реА рдЕрдбрд╝реЗ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИ..

-


6 DEC 2023 AT 19:30

рдХрднреА рдпреБрдВ рднреА рдЖ рдореЗрд░реЗ рд░реВрдмрд░реВ рддреЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕ рдЖрдХрд░ рдореИрдВ рд░реЛ рдкрдвреБ ..

рдореБрдЭреЗ рдордВрдЬрд┐рд▓ рдП рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдкрд░ рд╣реЛ рдпрдХреАрди
рддреБрдЭреЗ рдзрдбрд╝рдХрдиреЛ рдореЗрдВ рд╕реБрдирд╛ рдХрд░реВрдБ..

рдХрднреА рд╕рдЬрд╛ рд▓реБрдВ рддреБрдЭрдХреЛ рдЖрдБрдЦреЛ рдореЗрдВ
рддреБрдЭреЗ рдкреНрд░рд╛рд░реНрдердирд╛ рдореЗрдВ рдкрдврд╝рд╛ рдХрд░реВрдБ..

рдХрднреА рджреЗрдЦреБрдБ рддреБрдЭрдХреЛ рдПрдХ рддрд▓рдХ..
рдХрднреА рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рддреЗрд░реЗ рдмрд╕рд╛ рдХрд░реВрдБ..

рдХрднреА рдпреБрдВ рднреА рдЖ рдореЗрд░реЗ рд░реБрдмрд░реБ рддреЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕ рдЖрдХрд░ рдореИрдВ рд░реЛ рдкрдвреБ..

-


5 DEC 2023 AT 22:48

рд╕рд┐рд▓рд╕рд┐рд▓рд╛ рдЖрдЬ рднреА рд╡рд╣реА рдЬрд╛рд░реА рд╣реИ..
рддреЗрд░рд╛ рд╣рд░ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рдореЗрд░реА рд╣рд░ рд╢рд╛рдо рдкрд░ рднрд╛рд░реА рд╣реИ..!!

-


5 DEC 2023 AT 21:49

рд╕рд┐рдордЯ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ рддреБрдо рддрдХ..

рджрд╛рдпрд░рд╛ рдореЗрд░реЗ рдЕрд▓реНрдлрд╛рдЬрд╝реЛ рдХрд╛..

-


2 DEC 2023 AT 19:35

рдореЗрд░реЗ рдЧреБрд░реБрд░ рдХрд╛ рдЕрдЧрд░ рдХреЛрдИ рдирд╢рд╛ рдЙрддрд╛рд░ рд╕рдХреЗ..

рд╣реИ рдХреЛрдИ рдЬреАрддрдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдЬреЛ рдореБрдЭрд╕реЗ рд╣рд╛рд░ рд╕рдХреЗ..

-


30 NOV 2023 AT 22:22

рд╡рд┐рдкрд░реАрдд рдореЗрдВ рд╡рд┐рд░реЛрдз рдореЗрдВ рдЕрдЯрд▓ рд░рд╣реЛ рдЕрдбрд┐рдЧ рд░рд╣реЛ..

рд╡рд┐рд╖рдо рд╕рдордп рдХреЗ рдЪрдХреНрд░ рдореЗрдВ рднреА рд╕рд╛рд╣рд╕реА рдкреНрд░рдмрд▓ рд░рд╣реЛ..

рддрдкрд╛ рд╣реИ рдЬреЛ рдЬрд▓рд╛ рд╣реИ рдЬреЛ рдзрдордХ рдЙрд╕реА рдореЗрдВ рдЖрдИ рд╣реИ..

рдзрд░рд╛ рдШрд┐рд░реА рдЕрдЯреБрдЯ рд╣реЛ рдордЧрд░ рд╕рджрд╛ рдкреНрд░рдмрд▓ рд░рд╣реЛ..

-


8 SEP 2023 AT 13:05

Love
Divinity
Faith

-


26 AUG 2023 AT 21:13

рдкрддрдВрдЧ рд╕реА рд╣реИ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА.. рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛рдБ рддрдХ рдЬрд╛рдПрдЧреА..

рдЙрдореНрд░ рд╣реЛ рдпрд╛ рд░рд╛рдд рдПрдХ рджрд┐рди рдХрдЯ рд╣реА рдЬрд╛рдПрдЧреА..

-


Fetching Shruti Mandloi Quotes