Shreya Mishra ย 
3 Followers ยท 1 Following

Joined 6 November 2019


Joined 6 November 2019
25 APR 2021 AT 21:27

เค†เคœ เคชเฅเคฐเค•เฅƒเคคเคฟ เค•เคพ เคฐเฅŒเคฆเฅเคฐ เคฐเฅ‚เคช เคฆเคฟเค–เคพ เคนเฅˆ....
เคœเคฟเคธเฅ‡ เคนเคฎเคจเฅ‡ เคฆเคฐเฅเคฆ เคฆเคฟเคฏเคพ เคนเฅˆ เค†เคœ เค‰เคธเคจเฅ‡ เค…เคชเคจเคพ เคฌเคฆเคฒเคพ เคฒเคฟเคฏเคพ เคนเฅˆ... เคฌเคนเฅเคค เคคเค•เคฒเฅ€เคซ เคฆเฅ€ เคนเฅˆ เคนเคฎเคจเฅ‡ เคซเคฟเคฐ เคญเฅ€ เค‡เคธเคจเฅ‡ เค…เคชเคจเคพ เคชเฅเคฏเคพเคฐ เคฆเคฟเค–เคพเคฏเคพ เคนเฅˆ....
เคชเคฐ เค…เคฌ เคฅเค• เค—เคˆ เคนเฅˆ เคฏเคน เคธเคน เค•เฅ‡ เคคเฅ‹ เค‡เคธเคจเฅ‡ เคนเคตเคพ เคธเฅ‡ เคคเฅ‹ เค•เฅเคฏเคพ เคชเคพเคจเฅ€ เคธเฅ‡ เคญเฅ€ เคนเคฎ เค‡เค‚เคธเคพเคจเฅ‹เค‚ เค•เฅ‹ เค เฅเค•เคฐเคพเคฏเคพ เคนเฅˆ.....

-


25 APR 2021 AT 20:42

เคฒเคพเค–เฅ‹เค‚ เคนเฅเค เค•เฅเคฐเฅเคฌเคพเคจ เค‡เคจเค•เฅ‡ เคตเฅ‹เคŸ เค•เฅ‡ เคฒเคฟเค.....
เค‘เค•เฅเคธเฅ€เคœเคจ เค•เฅ€ เคนเฅˆ เค•เคฎเฅ€ เคชเคฐ เคฎเคฐเคคเฅ‡ เคนเฅˆเค‚ เคจเฅ‹เคŸ เค•เฅ‡ เคฒเคฟเค....
เคถเคฐเฅ€เคฐ เค•เฅ‹ เค†เค— เคฎเคฟเคฒเคจเฅ‡ เค•เฅ€ เคœเค—เคน เคจเคนเฅ€เค‚ เคฌเคšเฅ€ ๐Ÿ˜ง..
เค”เคฐ เคฏเคน เค‡เค•เคŸเฅเค เคพ เค•เคฐเคคเฅ‡ เคนเฅˆเค‚ เคญเฅ€เคกเคผ เค…เคชเคจเฅ€ เคเฅ‚เค เฅ€ เคถเคพเคจ เค•เฅ‡ เคฒเคฟเค...๐Ÿคฌ๐Ÿคฌ

-


25 APR 2021 AT 20:26

Jab baat nhi hoti h to vo bhi baukhlata h.. par usse samjha k vo apne dard ko chipata h...kehta h koi baat nhi ๐Ÿ™‚...par baat kitni badi h vo y jaanta h ๐Ÿ˜ž๐Ÿ˜ž..
Or apni mushkurahat๐Ÿ™‚ k peeche vo apna Dard chipata h .......
I know ๐Ÿฅบ๐Ÿฅบ

-


25 APR 2021 AT 20:16

Uske likhe khaton ko vo roj padhta h ...
Padh padh k akele vo boht rota h...
Agr uska video call aa jaye to andhere mai baat krta h......
Pr uss andhere k peeche vo apne aanshu chipata h ...

#she knows ๐Ÿฅบ

-


29 DEC 2020 AT 20:36

Tujhe zindagi mai hi nhi
Kismat mai bhi chaha h ....
Jaane kyu y ehsaas ab jaana,pehchaana h....
Kin lafzo mai bayaan kru
apne zasbaaton ko mai.....

Ab to bas teri ..
Baahon ka sukoon paana h ....

-


5 NOV 2020 AT 20:06

เค”เคฐเฅ‹เค‚ เค•เฅ‡ เคธเคชเคจเฅ‡ เคจเคพ เคœเฅ€ เค•เคฐ เค–เฅเคฆ เค•เฅ‡ เคธเคชเคจเฅ‡ เคœเฅ€เคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚.... เค‰เคฆเคพเคธเคฟเคฏเฅ‹เค‚ เค•เคพ เคฆเคพเคฎเคจ เค›เฅ‹เคกเคผ เค–เฅเคฒเค•เคฐ เคฎเฅเคธเฅเค•เฅเคฐเคพเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚.... เคชเคฟเค‚เคœเคฐเฅ‡ เคฎเฅ‡เค‚ เคจเคพ เคฐเคนเค•เคฐ เคตเคพเคฆเคฟเคฏเฅ‹เค‚ เคฎเฅ‡เค‚ เค‰เคกเคผเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚ .....เคนเคพเค‚ เคฎเฅˆเค‚ เค–เฅเคฆเค—เคฐเฅเคœ เคนเฅ‚เค‚ เค–เฅเคฆเค—เคฐเฅเคœ เคฐเคนเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚

-


5 NOV 2020 AT 20:00

เค•เคฟเคธเฅ€ เคฆเฅ‚เคธเคฐเฅ‡ เค•เคพ เคนเคพเคฅ เคจเคพ เคฅเคพเคฎ เค•เคฐ เค–เฅเคฆ เค•เคพ เคนเคพเคฅ เคฅเคพเคฎเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚.... เคœเคฟเค‚เคฆเค—เฅ€ เคฆเฅ‚เคธเคฐเฅ‹เค‚ เค•เฅ‡ เคจเคนเฅ€เค‚ เค…เคชเคจเฅ‡ เคธเคฒเฅ€เค•เฅ‡ เคธเฅ‡ เคœเฅ€เคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚.... เคฏเคน เคฆเคฟเคฒ เค•เคฟเคธเฅ€ เคฆเฅ‚เคธเคฐเฅ‡ เค•เฅ‹ เคจเคพ เคฆเฅ‡เค•เคฐ เค–เฅเคฆ เคนเฅ€ เค•เฅ‹ เคฆเฅ‡เคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚.... เค…เคชเคจเฅ‡ เค–เฅเคฏเคพเคฒเฅ‹เค‚ เค•เฅ‡ เคœเคนเคพเค‚ เค•เฅ‹ เคนเค•เฅ€เค•เคค เคฎเฅ‡เค‚ เคคเคฌเฅเคฆเฅ€เคฒ เค•เคฐเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚... เคนเคพเค‚ เคฎเฅˆเค‚ เค–เฅเคฆเค—เคฐเฅเคœ เคนเฅ‚เค‚, เค–เฅเคฆเค—เคฐเฅเคœ เคฐเคนเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚.....

-


5 NOV 2020 AT 19:55

เค เฅ‹เค•เคฐ เคฒเค—เฅ€ เคฅเฅ€ เคœเคฌ... เคฐเคฌ เคจเฅ‡ เค‰เค เคจเคพ เคธเคฟเค–เคพเคฏเคพ เคฅเคพ เคคเคฌ... เค…เคฌ เคจเคพ เค•เคฟเคธเฅ€ เค•เคพ เคธเคนเคพเคฐเคพ เคฒเฅ‡เค•เคฐ เคฌเคธ เค–เฅเคฆ เคนเฅ€ เคšเคฒเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚.... เค•เคฟเคธเฅ€ เค”เคฐ เค•เฅ‡ เค˜เคฐ เคฐเฅ‹เคŸเฅ€ เคจเคพ เคฌเคจเคพเค•เคฐ.... เค•เคฟเคธเฅ€ เค•เฅ‹ เคฆเฅ‹ เคตเค•เฅเคค เค•เฅ€ เคฐเฅ‹เคœเฅ€- เคฐเฅ‹เคŸเฅ€ เคฆเฅ‡เคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚... เคนเคพเค‚ เคฎเฅˆเค‚ เค–เฅเคฆเค—เคฐเฅเคœ เคนเฅ‚เค‚ เคฎเฅˆเค‚ เค–เฅเคฆเค—เคฐเฅเคœ เคฐเคนเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚

-


5 NOV 2020 AT 19:51

เคฒเคพเค– เคธเฅเคจ เคฒเฅ€ เคฌเคพเคค เคธเคฌเค•เฅ€ เค…เคฌ เค…เคชเคจเฅ€ เคธเฅเคจเคพเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚,.... เคฆเฅ‚เคธเคฐเฅ‹เค‚ เค•เฅ‡ เคฒเคฟเค เคจเคนเฅ€เค‚ เค…เคชเคจเฅ‡ เคฒเคฟเค เคœเฅ€เคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚.... เค•เคฟเคธเฅ€ เค”เคฐ เคธเฅ‡ เคจเคนเฅ€เค‚ เค–เฅเคฆ เคธเฅ‡ เคฎเฅ‹เคนเคฌเฅเคฌเคค เค•เคฐเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚... เคนเคพเค‚ เคฎเฅˆเค‚ เค–เฅเคฆเค—เคฐเฅเคœ เคนเฅ‚เค‚ เคฎเฅˆเค‚ เค–เฅเคฆเค—เคฐเฅเคœ เคฐเคนเคจเคพ เคšเคพเคนเคคเฅ€ เคนเฅ‚เค‚....

-


2 AUG 2020 AT 0:13

เคนเคฐ เคฎเฅเคธเฅเค•เฅเคฐเคพเคนเคŸ เค•เฅ‡ เคชเฅ€เค›เฅ‡ เคฆเคฐเฅเคฆ เค›เฅเคชเคพ เคนเฅ‹เคคเคพ เคนเฅˆ..
เค”เคฐเค‡เคธ เคฆเคฐเฅเคฆ เค•เฅ‹ เค›เฅเคชเคพเคจเฅ‡ เค•เฅ‡ เคฒเคฟเค เคนเฅ€, เคšเฅ‡เคนเคฐเฅ‡ เคชเคฐ เคฎเฅเคธเฅเค•เฅเคฐเคพเคนเคŸ เคนเฅ‹เคคเฅ€ เคนเฅˆ๐Ÿ˜Š

-


Fetching Shreya Mishra Quotes