shivani yadav ┬а (Shivi)
1.1k Followers ┬╖ 1.1k Following

Joined 12 August 2021


Joined 12 August 2021
17 AUG 2022 AT 11:00

рд╡реЛ рдмреЗрдЦрдмрд░ рдмреЗрдзрдбрд╝рдХ рдЪрд╣рдХрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рд▓рдбрд╝рдХреА..
рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рддрдиреЗ рджрд░реНрдж рд╕рдореЗрдЯ рд░рдЦрддреА рд╣реИ рдЙрди рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдареЛ рдкреЗ..
рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдВрд╕реБрдУрдВ рдХреЛ рдХрднреА рднреА рдмрд╛рд╣рд░ рдирд┐рдХрд▓рдиреЗ рдХреА рдЗрдЬрд╛рдЬрдд рдирд╣реАрдВ рджреЗрддреА..
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЙрд╕рдиреЗ рдХрднреА рдирд╣реАрдВ рдЦреЛрд▓реЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╣реГрджрдп рдХреЗ рджреНрд╡рд╛рд░..
рд╡реЛ рд╕реНрд╡рддрдВрддреНрд░ рд╣реЛрдХрд░ рдХрднреА рди рдмрд╣рд╛ рд╕рдХреА рдЕрдкрдиреА рдЕрд╕рд╣рдиреАрдп рдкреАрдбрд╝рд╛рдУрдВ рдХреЛ..
рд╡реЛ рдХрднреА рдирд╣реАрдВ рднрд░ рдкрд╛рдИ рдЕрдкрдиреА рдЖрддреНрдорд╛ рдкрд░ рд▓рдЧреЗ рдЦрд╛рд╣рд┐рдпреЛрдВ рдЬреИрд╕реЗ рдШрд╛рд╡реЛрдВ рдХреЛ..
рдЙрд╕реЗ рдХрднреА рдирд╣реАрдВ рд╕реБрдирд╛ рдЧрдпрд╛ рдЙрд╕рдХреЗ рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдЙрд╕рдХреЗ рднрд╛рд╡реЛрдВ рдореЗрдВ..
рдЙрд╕реЗ рд╕рджреИрд╡ рд╕реБрдирд╛ рдЧрдпрд╛ рд╕рдорд╛рдЬ рдХреЗ рдХрд╛рдиреЛрдВ рд╕реЗ...
рд╡реЛ рд╕реАрдВрддреА рд░рд╣реА рдЙрди рдШрд╛рд╡реЛрдВ рдХреЛ рдмрд╕ рдЙрдореНрдореАрдж рдХреЗ рдзрд╛рдЧреЛрдВ рд╕реЗ..
рдЪреВрдбрд╝рд┐рдпреЛрдВ рдХреА рдЦрдирдХ рдореЗрдВ рдкрд╣рди рдЬрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░рд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ..
рдЭреЛрдВрдХ рджрд┐рдпрд╛ рдЪреВрд▓реНрд╣реЗ рдХреА рдзрдзрдХрддреА рдЬреНрд╡рд╛рд▓рд╛ рдореЗрдВ рдЕрдкрдиреА рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЛрдВ рдХреЛ..
рдлрд┐рд░ рднреА рд╡реЛ рдкрд╛рдЧрд▓реЛрдВ рд╕реА рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рддреА рд╣реИ..
рдЦреЛрдХрд░ рдЦреБрдж рдХреЛ рдЦреБрдж рдореЗрдВ рд╣реА рдлрд┐рд░ рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ рд░рдВрдЧ рднрд░рдиреЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ..
рд╣рд╛рд░ рдХрд░ рднреА рд╣рд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рдорд╛рдирддреА рд╡реЛ рдЕрдкрдиреЗ рдирдЧрдореЗ рдЧреБрдирдЧреБрдирд╛рддреА рд╣реИ..
рдмреЗрдЦрдмрд░ рд╣реЛ рддрдХрд▓реАрдлреЛрдВ рд╕реЗ рдХреБрдЫ рдирдП рд╕рдкрдиреЗ рдмреБрдирдиреЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ..

-


2 AUG 2022 AT 10:17

рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рд╣рд░ рд╢рд╛рдо рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ..
рдЬреИрд╕реЗ рдкрд╛рдкрд╛ рдХреЗ рдЖрдиреЗ рдХреА рд░рд╛рд╣ рддрдХ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ..
рд╕реЛрдЪрддреА рд╣реВрдБ рдкреВрдЫреЛрдЧреЗ рдореЗрд░рд╛ рднреА рд╣рд╛рд▓ рддреБрдо..
рдЬреИрд╕реЗ рдореИрдВ рдЕрдХреНрд╕рд░ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рджрд┐рди рдкреВрдЫ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ..
рджрд┐рди рднрд░ рдХреА рдердХрд╛рди рдХреЗ рдмрд╛рдж..
рдореИрдВ рддреБрдорд╕реЗ рд╡реЛ рд╣рдВрд╕реА рдордЬрд╛рдХ рдореЗрдВ рдЕрдиреБрд░рд╛рдЧ рдХреА рдердкрдХрд┐рдпрд╛рдБ рдорд╣рд╕реВрд╕ рдХрд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ..
рд░рдВрдЧрд╣реАрди рд╕реЗ рдореЗрд░реЗ рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ..
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЕрдардЦреЗрд▓рд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рд░рдВрдЧ рдмрд┐рдЦреЗрд░ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ..
рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдмрд╣реБрдд рдпрд╛рдж рдХрд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ..
рд╣рд╛рдБ рдмрд╣реБрдд рдпрд╛рдж рдХрд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ..

-


21 JUL 2022 AT 19:43

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдлрдХрдд рдкрд▓рдХреЛрдВ рдХреЗ рдиреАрдЪреЗ рд╣рдордиреЗ рдХрдИ рдирдЬрд╛рд░реЗ рджреЗрдЦреЗрдВ рд╣реИрдВ..
рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдиреЗ рддреЛ рдмрд╕ рдЖрдВрдЦреЗрдВ рджреЗрдЦреА рд╣реИрдВ рд╣рдордиреЗ рддреЛ рдХрдИ рдЗрд╢рд╛рд░реЗ рджреЗрдЦреЗ рд╣реИрдВ..

-


16 JUL 2022 AT 18:57

рдЬрдирд╛рдм рдЖрдЬ рдХрд▓ рдЕрдВрдзреЗрд░рд╛ рдвреВрдВрдврдирд╛ рдкрдбрд╝рддрд╛ рд╣реИ рд╕рд┐рд╕рдХрд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП..
рд╣рдо рдЕрдкрдиреЛ рдХреЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рднреА рд░реЛ рдирд╣реАрдВ рд╕рдХрддреЗ..

-


10 JUL 2022 AT 13:49

рдЬреАрд╡рди рд╣реИ рдХреБрд░реВрдХреНрд╖реЗрддреНрд░ рд╕рд╛ рд╕реНрд╡рдпрдВ рд╕реЗ рд╕рдВрдШрд░реНрд╖ рд╣реИ..
рд╕рд╛рдз рд░рдЦрд╛ рд╣реИ рдкрд┐рддреБ рд╣рдиреБрдордд рдиреЗ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рд░рдереА рд╢реНрд░реА рдХреГрд╖реНрдг рд╣реИрдВ..

-


6 JUL 2022 AT 19:38

рд╕рддреНрдп рдХреЛ рд╕рдВрднрд▓рдиреЗ рдореЗрдВ рд╡рдХреНрдд рддреЛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рд╡рдХреНрдд рдХреЛ рдмрджрд▓рдиреЗ рдореЗрдВ рд╡рдХреНрдд рддреЛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рджреБрдЦреЛрдВ рдХреА рддреЛ рдмрд╕ рдФрдХрд╛рдд рд╣реА рд╣реИ рдЕрдВрдзреЗрд░реА рд░рд╛рдд рддрдХ..
рд╕реВрд░рдЬ рдХреЛ рдЙрд╕ рд░рд╛рдд рдХрд╛ рд╕рдлрд░ рдХрд░ рдЙрдЧрдиреЗ рдореЗрдВ рд╡рдХреНрдд рддреЛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..

-


1 JUL 2022 AT 16:07

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЕрд╢реНрдХреЛрдВ рдореЗрдВ рдмрд╣реЗрдВрдЧреЗ рдХрдИ рд╣рд╛рджрд╕реЗ..
рддреБрдо рдЕрдкрдиреА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдЗрд╕ рдЬрд╣рд╛рдВ рдХреА рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рд╣рдЯ рд░рдЦрдирд╛..

-


29 JUN 2022 AT 12:20

рдХрдИ рдЦреНрд╡рд╛рдм рд╕рдореЗрдЯ рд░рдЦреЗрдВ рд╣реИрдВ рдЗрди рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ..
рд╣рдо рдпреВрдБ рд╣реА рд░реЛрдХрд░ рдЗрдиреНрд╣реЗрдВ рдЕрдм рдЬрд╛рдпрд╛ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рддреЗ..

-


25 JUN 2022 AT 7:19

рдХрднреА рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдирд╣реАрдВ рдХреА рддреБрдорд╕реЗ рд╕рд╛рдВрд╡рд░реЗ..
рдЕрдкрдирд╛ рд╕рд░реНрд╡рд╕реНрд╡ рддреБрдо рдкрд░ рд╣реА рдиреНрдпреМрдЫрд╛рд╡рд░ рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛..
рдЕрдХреНрд╕рд░ рдореИрдВрдиреЗ рдореЗрд░реА рдЕрдирдВрдд рдкреАрдбрд╛рд╝рдУрдВ рдХреЛ..
рдЖрдВрдЦ рдореЗрдВ рд▓рдЧреЗ рдХрд╛рдЬрд▓ рдХреА рдзрд╛рд░ рдХреЗ рдХрднреА рдмрд╛рд╣рд░ рдирд╛ рдЖрдиреЗ рджрд┐рдпрд╛..

-


23 JUN 2022 AT 7:39

рд╣реЗ рдорд╛рдзрд╡ рдЗрд╕ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреА рдореБрдЭреЗ рд╕рдордЭ рдирд╣реАрдВ рдЖрддреА рд░реАрдд..
рдмрд╕ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдорд╛рдирддреЗ рд╣реИрдВ рдЕрдкрдирд╛ рдЖрд░рд╛рдзреНрдп рдлрд┐рд░ рдХреНрдпреЛрдВ рдХрд░рдиреА рдирд╣реАрдВ рдЖрддреА рдЗрдиреНрд╣реЗрдВ рддреБрдо рд╕реА рдкреНрд░реАрдд..

-


Fetching shivani yadav Quotes