ЁЯТЮShivani_ Maurya ЁЯТЮ ┬а (тЬ░тЬ░рд╢рд┐ЁЭСгЁЭСЦ..тЬНя╕П)
702 Followers ┬╖ 81 Following

рд╣реЛ рдХреЛрдИ рднреА рдмрд╛рдд рдлрд┐рд░ рднреА рд░рд╛рдЬрд╝ рд░рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ!
рднреВрд▓ рдХрд░ рдХрд▓ рдХреНрдпрд╛ рд╣реБрдЖ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдЖрдЬ рд░рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ!!
Joined 29 June 2019


рд╣реЛ рдХреЛрдИ рднреА рдмрд╛рдд рдлрд┐рд░ рднреА рд░рд╛рдЬрд╝ рд░рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ!
рднреВрд▓ рдХрд░ рдХрд▓ рдХреНрдпрд╛ рд╣реБрдЖ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдЖрдЬ рд░рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ!!
Joined 29 June 2019

рдЬрд┐рд╕реЗ рд╕реБрдирддрд╛ рддреЛ рд╣рд░ рдХреЛрдИ рд╣реИ,,
рдкрд░ рдкреНрд░рд╢рдВрд╕рд╛ рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рддрд╛ !!

-



рд▓реБрдЯрд╛рдиреЗ рдХреЛ рддреЛ рд╕рдм рдХреБрдЫ рд▓реБрдЯрд╛ рджреВрдВ рдореИрдВ рдЙрд╕рдкрд░..!
рдордЧрд░ рдХрдордмрдЦреНрдд рджрд┐рд▓ рдмрдбрд╝реА рджреВрд░ рдХреА рд╕реЛрдЪрддрд╛ рд╣реИ.!!

-



"Love yourself" is better
than love someone else

-



рд▓рд╛рд▓ рднреА рд╣реИ,рдкреАрд▓рд╛ рднреА рд╣реИ,
рдЧреБрд▓рд╛рдмреА,рд╣рд░рд╛, рдиреАрд▓рд╛ рднреА рд╣реИ!
рдХрд┐рд╕ рд░рдВрдЧ рд░рдВрдЧреВ рдореИрдВ рддреБрдЭреЗ,,,
рдПрдХ рдЗрд╢реНрдХрд╝ тЭдя╕П рд░рдВрдЧ рд░рдВрдЧреАрд▓рд╛ рднреА рд╣реИ!!

-



My bro to my mom- aaj khana
bada swadisht bna hai apke
hath ka to swad hi alag hai,,,

Me- thank u maine banaya h
Bro - ha ha chal thik hai thik hai
thoda sa namak kam tha bas ЁЯЩД

-



рдЙрди рд▓рдХреАрд░реЛрдВ рдкрд░ рднрд░реЛрд╕рд╛ рдордд рдХрд░рдирд╛ "рдЬрдирд╛рдм"
рдЬрд┐рдирдХрд╛ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдХреЛрдИ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ!!
рдЬреЛ рд╣реИ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдЙрд╕реЗ рдкрд╛рдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдХрд░реЛ,
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЕрд▓рд╛рд╡рд╛ рдХреЛрдИ рдФрд░ рдЙрд╕рдХрд╛ рд╣рдХрджрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ!!

-



рд╣рд░ рд╢рдХреНрд╢ рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рдХреЛрдИ рдирд╛ рдХреЛрдИ рдХрд╣рд╛рдиреА рд╣реИ...!
рдХреЛрдИ рдЦреБрд╢ рд╣реИ,рддреЛ рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдкрд╛рдиреА рд╣реИ!!
рдпреЗ рд▓реЛрдЧ рдмрд╕ рдЗрдВрд╕рд╛рдирд┐рдпрдд рдХреА рдирд┐рд╢рд╛рдиреА рд╣реИ..!
рдпрд╣рд╛рдВ рдирд╛ рдХреЛрдИ рд░рд╛рдЬрд╛ рд╣реИ,рдирд╛ рдХреЛрдИ рд░рд╛рдиреА рд╣реИ..!!
рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рддреЛ рддрдЬреБрд░реНрдмрд╛ рдирд╣реА "рд╕рд╛рд╣рдм" рдкрд░ рд╢рд╛рдпрдж,,,
рдЗрд╕реА рдХрд╛ рдирд╛рдо рдЬрд┐рдВрджрдЧрд╛рдиреА рд╣реИ.........!!
рдЪрд╛рд╣реЛ рдХреБрдЫ рднреА рдХрд┐рд╕реНрдордд рдХрд╛ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ...!
рд╣рд░ рдЪреАрдЬрд╝ рдорд┐рд▓ рдкрд╛рдирд╛,рдирд╛ рдЗрддрдиреА рдЖрд╕рд╛рдиреА!!
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдПрдХ рдУрд░ рдкрд╛рдирд╛,
рддреЛ рджреВрд╕рд░реА рдУрд░ рдХреБрд░реНрдмрд╛рдиреА рд╣реИ..!
рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рддреЛ рддрдЬреБрд░реНрдмрд╛ рдирд╣реА "рд╕рд╛рд╣рдм" рдкрд░ рд╢рд╛рдпрдж,,,
рдЗрд╕реА рдХрд╛ рдирд╛рдо рдЬрд┐рдВрджрдЧрд╛рдиреА рд╣реИ.........!!

-



рд▓рд╣рдЬрд╝реЗ рдореЗрдВ рдереЛрдбрд╝реА рдЧрд░рдорд╛рд╣рдЯ рд╣реЛрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП....,,
рд▓рд╣рдЬрд╝реЗ рдореЗрдВ рдереЛрдбрд╝реА рдЧрд░рдорд╛рд╣рдЯ рд╣реЛрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП....,,
рдореБрдЦрдбрд╝рд╛ рдХреЛрдИ рднреА рд╣реЛ рдмрд╕ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рд╣рдЯ рд╣реЛрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП!!

-



рдЧрд░ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ
рддреБрдо smile рдХреА
рдЕрд╣рдорд┐рдпрдд рд╕рдордЭ рдЧрдП, рддреЛ
рддреБрдорд╕реЗ рдмрдбрд╝рд╛ рд╕рдордЭрджрд╛рд░ рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ!

-



рдЪрд╛рдВрдж рдХреА рддрдмреАрдпрдд рдЖрдЬ рдХреБрдЫ рдЦрд╝рд░рд╛рдм рд╕реА рд╣реИ..!
рдЕрднреА рддреЛ рд╕рд╛рд░реЗ рдЙрд╕рдХреЗ рднрд╛рд╡ рдЧрд┐рд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рд╣реИрдВ...!
рднрд╛рд╡ рдЦрд╛рддрд╛ рдерд╛ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рддреА рдкрд░ рдЕрдкрдиреЗ....,,
рдЖрдЬ рддрдорд╛рдо рдЪрд╛рдВрдж рдЙрд╕рд╕реЗ рднреА рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рджрд┐рдЦрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рд╣реИрдВ!!

-


Fetching ЁЯТЮShivani_ Maurya ЁЯТЮ Quotes