Shivam Jasrotia ┬а (~ЁЯЦЛShivam Jasrotia)
59 Followers ┬╖ 75 Following

read more
Joined 12 March 2020


read more
Joined 12 March 2020
23 APR AT 19:28

рдореЗрд░рд╛ рджрд┐рд▓ рджреБрдЦрд╛рдиреЗ рдХреЗ рдмрд╛рдж рдЙрд╕рдиреЗ рдореБрдЭрд╕реЗ рдХрд╣рд╛...
"рдЪрд▓рддреЗ рд░рд╣реЗрдВрдЧреЗ рдХрд╛рдлрд╝рд┐рд▓реЗ рдореЗрд░реЗ рдмрдЧреИрд░ рднреА рдпрд╣рд╛рдБ !!
рдПрдХ рддрд╛рд░рд╛ рдЯреВрдЯ рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗ "рдлрд▓рдХрд╝" рд╕реВрдирд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛" !!!!

рдЖрдЦрд╝рд┐рд░ рдореБрдЭреЗ рдЙрд╕реЗ рдЬрддрд▓рд╛рдирд╛ рд╣реА рдкрдбрд╝рд╛...
"рдордд рдЖрдВрдХ рдХрд╛реЮрд┐рд▓реЗ рдХреА рднреАрдбрд╝ рдХреЛ рдЙрд╕ "рддрд╛рд░реЗ" рд╕реЗ,
рдЬреЛ рдЪрдордХрддрд╛ рдерд╛ рддреЛ 'рдзрд░рддреА' рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рдзрдбрд╝рдХрддрд╛ рдерд╛"...

-


19 MAR AT 10:45

рдореЗрд░реА рдЬреБрдмрд╛рдВ рдкреЗ рдЬреЛ рддреЗрд░реЗ рдирд╛рдо рдХрд╛ "рдЬрд╝рд┐рдХреНрд░" рдЖрдпрд╛!
рдпреЗ рдХреМрди рд╕рд╛ 'рдХрдо' рдерд╛ "рд╢рд┐рд╡рдореН"

рдЗрд╕ рдЬреБрдмрд╛рдВ рдиреЗ рднреА рддреЛ 'рд╣рдЬрд╝рд╛рд░реЛрдВ' рдореЗрдВ рд╕реЗ "рдПрдХ" рдЪреБрдирд╛!!

-


2 MAR AT 21:56

рдХрднреА рджрд┐рд▓, рдХрднреА рджрд┐рдорд╛рдЧрд╝, рдХрднреА рдирдЬрд╝рд░ рдореЗрдВ рд░рд╣реЛ;
рдпреЗ рд╕рдм рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╣реА рдШрд░ рд╣реИрдВ, рдХрд┐рд╕реА рднреА "рдШрд░" рдореЗрдВ рд░рд╣реЛ!
рдирд┐рдХрд▓ рдХрд░ рдЬрд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣реЛ рдЧрд░ рдмреАрдЪ рдмреАрдЪ рдореЗрдВ, рддреЛ рдШреВрдо рд▓реЗрдирд╛ рдЪрд╛рд╣реЗ рд╢рд╣рд░ рд╕рд╛рд░рд╛!
рджрд░рд╡рд╛рдЬреЗрд╝ рдЦреБрд▓реЗ рд╣реА рдорд┐рд▓реЗрдВрдЧреЗ, рдЖ рдЬрд╛рдирд╛ рдЬрдм рднреА рдорд╣рд╕реВрд╕ рдХрд░реЛ рддреБрдо рдмреЗрд╕рд╣рд╛рд░рд╛!
рдХрд╣рд╛рдБ рдореБрдордХрд┐рди рд╣реИ рдХрд┐ рддреБрдо рдЬрд╛рдУ рдирд╛;
рдореБрдордХрд┐рди рдпреЗ рднреА рддреЛ рдирд╣реАрдВ рдХрд┐ рддреБрдо рдЖрдУ рдирд╛!
рдЕрдХреНрд╕рд░ рд╢рд╛рдо рд╣реЛрддреЗ рд╣реА рдкрд░рд┐рдВрджреЗ рдЕрдкрдиреЗ рдШрд░реЛрдВ рдХреЛ рд▓реМрдЯрд╛ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ!!

-


10 FEB AT 23:01

рджрд┐рд▓ рджреБрдЦрд╛рдпрд╛ рд╣реИ рддреЛ 'рджрд┐рд▓' рд╕реЗ 'рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝' рддреЛ рдЖрдПрдЧреА,
рд╣рд░ 'рд╕рд╛рдЬрд╝' 'рдмреЗрд╕рд╛рдЬрд╝' рд╕реЗ рдЙрд╕ "рдЬрд╝рд╛рд▓рд┐рдо" рдХреА рдпрд╛рдж рддреЛ рдЖрдПрдЧреА!
рд╣реЛрдВрдЧреЗ рдХреЛрдИ рдФрд░, рдЬреЛ 'рдмреЗрд╡рдлрд╝рд╛рдИ' рдХрд╛ рд░реЛрдирд╛ рд░реЛрддреЗ рд╣реИрдВ;
рд╣рдо рддреЛ рд╡реЛ рд╣реИрдВ, рдЬреЛ рдЖрдЬ рднреА рдЙрдирдХреА рдпрд╛рдж рдореЗрдВ "рдЪреИрди" рд╕реЗ рд╕реЛрддреЗ рд╣реИрдВ!!

-


26 JAN AT 0:30

рдирд╛ рд╣реА 'рдореБрдЭреЗ' рдЙрдирд╕реЗ "рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд" рд╣реБрдИ,
рдирд╛ 'рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ' рдореБрдЭрд╕реЗ!
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рд╣рдо рддреЛ рдмрд╕.....
'рдЬрд╝рдорд╛рдиреЗ' рдХреА 'рдирд┐рдЧрд╝рд╛рд╣реЛрдВ' рдХреЛ рджреЗрдЦрддреЗ рд░рд╣реЗ!!

-


16 DEC 2023 AT 17:51

рд╣реБрдЖ рдХрд░рддреА рдереА "рдирдХрд╛рдм" рдореЗрдВ рд╡рд╣ 'рд░реВрд╣' рднреА,
рдЖрдЬ 'рдкрд░реНрджрд╛' рдЙрдард╛рдХрд░ "рд╕рд░-рдП-рдЖрдо" рд╣реЛ рдЧрдИ!
рдпреЗ рддреЛ 'рдорд╣рдЬрд╝' рдЙрд╕рдХреЗ "рдлрд╝рд┐рд╕рд▓рдиреЗ" рдХреА рджреЗрд░реА рдереА 'рд╢рд┐рд╡рдореН'
рд╡рд░рдирд╛ 'рд╕рдореЗрдЯрдиреЗ' рдХреЛ рдЙрд╕рдХреЛ 'рдЦрд╛рдИ' рддреЛ рддреИрдпрд╛рд░ рдмреИрдареА рдереА!!

-


11 OCT 2023 AT 17:00

рд╣рдордиреЗ рдЙрдирдХреЗ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкрд░ рдХрдИ рдмрд╛рд░ 'реЪреБрд░реВрд░реН' рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ,
рдЬреЛ рд╣рдореЗрдВ рдХрд░рдирд╛ рд╣реА рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛!
рдЬрдм "рд╕реБрдкреБрд░реНрдж-рдП-рдЦрд╝рд╛рдХ" рд╣реА рд╣реЛрдирд╛ рд╣реИ 'рд╢рд┐рд╡рдореН',
рддреЛ рдлрд╝рд┐рд░ 'реЪреБрд░реВрд░реН' рдХреИрд╕рд╛!!

-


4 SEP 2023 AT 10:08

'рд╢рдЦреНрд╕рд┐рдпрдд' рд╣реА рдЙрдирдХреА рдРрд╕реА рдереА рдХрд┐
рдирд┐рдЧрд╝рд╛рд╣реЛрдВ рдХреЛ рдЙрдирдХреА "рд░реВрд╣" рд╕реЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реБрдИ!
рдФрд░ рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рдХрджрд░ рдЙрддрд░ рдЧрдП рдЙрдирдХреА 'рд░реВрд╣' рддрдХ рд╣рдо рдХрд┐ рдХрдореНрдмрдЦреНрдд рдЗрди рдирдЬрд╝рд░реЛрдВ рдХреЛ рд╡реЛ "рдЪреЗрд╣рд░рд╛" рднреА рдпрд╛рдж рдирд╣реАрдВ!!
рдЗрд╕реЗ рдЕрдкрдиреА 'рдЦрд╝рддрд╛' рдорд╛рдиреВрдВ рдпрд╛ рдЗрд╕реЗ рд╣реА "рд╕рд╡рд╛рдм" рдЬрд╛рдиреВрдВ!
"рд▓рд┐рд╣рд╛рдЬрд╝-рдП-рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд" рдпреЗ "рдмрдЬрд╝реНрдо-рдП-рддрд░рдм" рдерд╛,
рдпреЗ рдХрд▓ рднреА рдерд╛, рдпреЗ рдЖрдЬ рднреА рд╣реИ, рдпреЗ рдХрд▓ рднреА рд░рд╣реЗрдЧрд╛!

-


2 AUG 2023 AT 23:19

рдпреЗ рддреЛ рддреЗрд░реЗ 'рдЗрд▓реНрдо' рдХреА 'рддреМрдлреАрдХрд╝' рдереА "рд╢рд┐рд╡рдореН"
рдХрд┐ рдЙрд╕рдХрд╛ рдЪреЗрд╣рд░рд╛ рд╣реА 'рдлрд╝рд┐рд░рджреМрд╕' рдерд╛ рддреЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП!

рдЕрдм рд╣рд┐рдЬрд╝реНрд░ рдХрд╛ 'рдЕрдлрд╝рд╕реЛрд╕' рд╣реА рдХреНрдпрд╛ рдХрд░рдирд╛,
"рджреАрджрд╛рд░-рдП-рддрд╕реНрд╡реАрд░" рд╣реА рдХрд╛рдлрд╝рд┐ рд╣реИ рддреЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП!

-


10 MAY 2023 AT 22:37

рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рддрдиреЗ рд╣реА рд╢рд╣рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рднрдЯрдХрд╛ рд╣реВрдБ рдореИрдВ,
рдореБрджрджрддреЛрдВ рд╕реЗ рдвреВрдВрдв рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ!

"рд╡реЛ рдорд┐рд▓реЗ рднреА рддреЛ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХреЗ рдШрд░ рдореЗрдВ"

-


Fetching Shivam Jasrotia Quotes