Shilpi Chaudhary ┬а (Shilpi Chaudhary ЁЯжЛ)
706 Followers ┬╖ 36 Following

I am selenophileЁЯМФЁЯМЦЁЯМСЁЯМТЁЯМЧЁЯМУЁЯМШЁЯМХ
Profession: Teacher
рд▓реЗрдЦрдХ рдирд╣реАрдВ рд╣реВрдВ рдкрд░ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ..
Joined 8 April 2019


I am selenophileЁЯМФЁЯМЦЁЯМСЁЯМТЁЯМЧЁЯМУЁЯМШЁЯМХ
Profession: Teacher
рд▓реЗрдЦрдХ рдирд╣реАрдВ рд╣реВрдВ рдкрд░ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ..
Joined 8 April 2019
26 APR AT 8:12

рдмрдВрдж рдХрдорд░реЗ рдореЗрдВ рдШреБрдЯрди рд╣реЛрддреА рд╣реИ..
рдЦрд┐реЬрдХреА рдЦреЛрд▓ рджреЗрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП...
рдХрд┐рддрдирд╛ рд╕рдиреНрдирд╛рдЯрд╛ рд╣реИ рдЖрдЬ рд░рд╛рдд..
рдХреЛрдИ рдЧреБреЮреНрддрдЧреВ рд╣реЛрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП..
рд╢рд╛рдо рдЕрдм рд▓реМрдЯ рдЪрд▓реА рд╣реИ рдШрд░ рдХреЛ...
рддреБрдЭреЗ рднреА рдШрд░ рдЬрд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП....
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдЙрдмрд╛рд╕реА рд▓реЗ рд░рд╣реА рд╣реИ рдореЗрд░реА
рдЕрдм рдореБрдЭреЗ рдЪрд╛рдп рдкреАрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП..
рдХрд┐рддрд╛рдмреЗрдВ рдмрд┐рдЦрд░реА рдкреЬреА рд╣реИ рдореЗрдЬ рдкрд░..
рдореБрдЭреЗ рднреА рдХреБрдЫ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП..
рдореИрдВ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реВрдБ рддреЗрд░реА..
рдЗрддрдирд╛ рддреЛ рдЗрд▓реНрдо рддреБрдЭреЗ рд╣реЛрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдПЁЯТЩ

-


24 APR AT 8:38

рд╕рдкрдиреЗ рдЬреИрд╕реЗ рд╣реЛ рддреБрдо рдореЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП..
рдирдЬрд░ рднрд░ рдХреЛ рдирд╛ рджреЗрдЦ рдкрд╛рдирд╛..
рдкреНрд░реЗрдо рдХрд░рдиреЗ рдХреЛ рддрд░рд╕ рдЬрд╛рдирд╛...
рдЖрдВрдЦреЗ рдЦреБрд▓рддреЗ рд╣реА рдЧрд╛рдпрдм рд╣реЛ рдЬрд╛рдирд╛..
рд╕рдкрдиреЗ рдЬреИрд╕реЗ рд╣реЛ рддреБрдо..
рдЬреА рднрд░ рдХреЗ рддреБрдордХреЛ рдирд┐рд╣рд╛рд░ рдирд╛ рдкрд╛рдирд╛..
рддреБрдорд╕реЗ рдмрд╛рддреЗ рдХрд░рдиреЗ рдХреЛ рддреЬрдк рдЬрд╛рдирд╛...
рдмрд╕ реЩреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ рддреБрдордХреЛ рд╕рдЬрд╛рдирд╛..

-


24 APR AT 8:21

рдЪрд╛рдБрдж рдХреЛ рджреЗрдЦ рдХрд░ рдорд╛рд▓реВрдо рд╣реБрдЖ
рджреБрдирд┐рдпрд╛рдБ рдХрд┐рддрдиреА рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рд╣реИ..
рдХрд▓ рдХрд╛ рдЪрд╛рдБрдж рджреЗрдЦрд╛ рддреБрдордиреЗ..
рдкреВрд░реНрдгрдорд╛рд╕реА рдХрд╛ рдкреВрд░рд╛ рдЪрд╛рдБрдж..
рдЬрд┐рд╕реЗ рджреЗрдЦрдиреЗ рдХреЛ рдмреЗрд╕рдмреНрд░реА рд╕реЗ рдореИрдВ
рдЗрдВрддреЫрд╛рд░ рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ...
рдХрд▓ рдмрд╛рджрд▓реЛрдВ рдиреЗ рдмрд╣реБрдд рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдХреА
рдЪрд╛рдБрдж рдХреЛ рдЫреБрдкрд╛рдиреЗ рдХреА..
рдмрд╛рджрд▓реЛрдВ рд╕реЗ рдореИрдВрдиреЗ рдЧреБрдЬрд╛рд░рд┐рд╢ рдХреА
рдЫреЛреЬ рджреЛ рдореЗрд░реЗ рдЪрд╛рдБрдж рдХреЛ..
рдЪрдордХрдиреЗ рджреЛ рдЗрд╕реЗ рдореЗрд░реА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ...
рдПрдХ рд░реЛреЫ рдЪрд╛рдБрдж рдореЗрд░реЗ рд╕реАрдиреЗ рдореЗрдВ рдзреЬрдХреЗрдЧрд╛..
рдЖрд╕рдорд╛рдВ рд╕реЗ рдЙрддрд░ рдХрд░..
рдореЗрд░реА рд░реВрд╣ рдореЗрдВ рдард╣рд░ рдЬрд╛рдпреЗрдЧрд╛ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдХреЗ рд▓рд┐рдП.. ЁЯМХ

-


23 APR AT 10:26

рдЪрд╛рдБрдж рд╣рдореЗрд╢рд╛ рд╕реЗ рдЖрд╕рдорд╛рди рдореЗрдВ рдерд╛..
рдореИрдВрдиреЗ рдЙрд╕реЗ рдХрднреА рджреЗрдЦрд╛ рдирд╣реАрдВ..
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рдЖрдкрд╛рдзрд╛рдкреА рдореЗрдВ
рд╕рдм рдХреБрдЫ рдЫреВрдЯрддрд╛ рдЪрд▓рд╛ рдЧрдпрд╛.
рдлрд┐рд░ рдПрдХ рд░реЛрдЬ рдЪрд╛рдБрдж рдЙрдЧрд╛ рдореЗрд░реА рд╣рдереЗрд▓реА рдкрд░..
рддрдм рдЬрд╛рдирд╛ рдЙрд╕рдХреЗ рдЗрд╢реНреШ рдХреА рдЫреБрдЕрди рдХреЛ рдореИрдВрдиреЗ..
рдЕрдм рдЗрд╢реНреШ рд╣реИ рдореБрдЭреЗ рдЪрд╛рдБрдж рд╕реЗ..
рдореИрдВрдиреЗ рддреБрдЭрд╕реЗ рдлрд░реЗрдм рдХрд┐рдпрд╛..
рддреЗрд░реЗ рдмрд╛рдж рдореИрдВрдиреЗ рдЪрд╛рдБрдж рд╕реЗ рдкреНрд░реЗрдо рдХрд┐рдпрд╛..
рдЪрд╛рдБрдж рдФрд░ рдкреНрд░реЗрдо рдореБрдЭреЗ рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рдХреЗ
рдкреВрд░рдХ рд▓рдЧрддреЗ рд╣реЛ..
рдореИрдВ рдЪрд╛рдБрдж рдмрд┐рди рдЕрдзреВрд░реА рд╕реА рд╣реВрдБ.. ЁЯлВЁЯТЩ

-


23 APR AT 10:10

рдореИрдВрдиреЗ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдореЗрдВ рдкреЬреЗ рд╕рд╛рд░реЗ рдкрддреНрдерд░ рд╣рдЯрд╛ рджрд┐рдП..
рдореИрдВрдиреЗ рдПрдХ рдирдиреНрд╣рд╛ рдкреМрдзрд╛ рд▓рдЧрд╛рдпрд╛..
рдореИрдВрдиреЗ рд╡реГрдХреНрд╖реЛрдВ рдХреЛ рдЧрд▓реЗ рд▓рдЧрд╛рдпрд╛..
рдорд┐рдЯреНрдЯреА рдХреЛ рд╣рд╛рдереЛрдВ рдореЗрдВ рд╕рдореЗрдЯрд╛..
рдлреВрд▓реЛрдВ рдХреА рдорд╣рдХ рдЪрдЦреА...
рдореИрдВрдиреЗ рдмрдЪреНрдЪреЗ рдХреЛ рдЪреВрдорд╛..
рдореИрдВрдиреЗ рдирджрд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рдЖрдЧреЛрд╢ рдореЗрдВ рд▓рд┐рдпрд╛..
рддрд┐рддрд▓рд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рджреЛрд╕реНрддреА рдХреА..
рдЬреБрдЧрдиреВрдУрдВ рдХреЛ рд╣рдорд░рд╛рдЬ рдмрдирд╛рдпрд╛..
рд░рд╛рддреЛрдВ рдореЗрдВ рдЦреНрд╡рд╛рдм рдмреБрдиреЗ..
рдмрд╛рджрд▓реЛрдВ рдХреЛ рдордЯрд░рдЧрд╕реНрддреА рдХрд░рддреЗ рджреЗрдЦрд╛..
рдЪрд╛рдБрдж рдХреЛ рдЦрд┐реЬрдХреА рдкрд░ рдореБрд╕реНрдХрд░рд╛рддреЗ рджреЗрдЦрд╛..
рдореИрдВрдиреЗ рд╕рдм рдЬреА рд▓рд┐рдпрд╛.. рдмрд╕ рдкреНрд░реЗрдо рдЬреАрдирд╛ рдмрд╛рдХреА рд╣реИ..ЁЯй╖

-


21 APR AT 12:14

рддреБрдо рд░рдВрдЧ рдореЗрдВ рдбреВрдмреА рддрд┐рддрд▓реА рдХреА рддрд░рд╣ рд▓рдЧрддреА рд╣реЛ..
рдЖрд╕рдорд╛рдВ рдореЗрдВ рдЪрдордХрддреЗ рддрд╛рд░реЗ рдХреА рддрд░рд╣ рд▓рдЧрддреА рд╣реЛ

рддреБрдо рдХреЛ рджреЗрдЦреВрдБ рддреЛ рд░реМрд╢рдиреА рд╕реА рдЪрдордХрддреА рд╣реИ..
рддреБрдо рдЬреБрдЧрдиреВ рдХреА рддрд░рд╣ рд▓рдЧрддреА рд╣реЛ..

-


21 APR AT 10:14

рд░рдВрдЧреЛрдВ рдореЗрдВ рдбреВрдмреА рддрд┐рддрд▓реА ЁЯжЛЁЯжЛ
рдорд╛рдВрдЧрддреА рд╣реИ рд╕рд╛рде рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рдлреВрд▓реЛрдВ рдХрд╛ ЁЯМ╝
рдЙрдирдХреА рдЦреБрд╢рдмреБрдУрдВ рдХрд╛..ЁЯМ╕
рдФрд░ рдореИрдВ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдБ рддрд┐рддрд▓рд┐рдпреЛрдВ рдХрд╛
рдкреАрдЫрд╛ рдХрд░рдирд╛ рдЙрдирдХреЗ рд░рдВрдЧреЛ
рдХреЛ рд╕рд╣реЗрдЬ рдХрд░
рд╣рд╡рд╛ рдореЗрдВ рдмрд┐рдЦреЗрд░рдирд╛ ЁЯТЩ

-


19 APR AT 8:35

рдХреЛрдИ рдЕрдкрдиреЗ рдЬреИрд╕рд╛ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдпреЗ рддреЛ
рдмрд╣реБрдд рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рдПрдХ рдЦрд╛рд╕ рджреЛрд╕реНрдд рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдпреЗ рддреЛ
рд╕рдлрд░ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ..
рдореБрдЭреЗ рдХреЛрдИ рдореБрдЭрд╕реЗ рд╣реА рдорд┐рд▓рд╛рдпреЗ рддреЛ
рд╕рдЪреНрдЪрд╛ рд╕рд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ...
рдореИрдВ рд╣реВрдБ рдЦреБрд╢ рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдмрд╣реБрдд
рдордЧрд░ рддреВ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдпреЗ рддреЛ рдФрд░ рднреА
рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ.. ЁЯй╖

-


15 APR AT 16:53

рд╕рд╛рд░рд╛ рдХрд╛ рд╕рд╛рд░рд╛ рдЬрдВрдЧрд▓
рдорд╣рдХ рд░рд╣рд╛ рдерд╛ рдПрдХ рдЦреБрд╢рдмреВ рд╕реЗ..
рд╡реЛ рдЦреБрд╢рдмреВ рдЬреЛ рддреЗрд░реЗ рдЗрд╢реНреШ рдХреЗ
рдлреВрд▓ рдХреА рдереА....рд╣рдорд╛рд░рд╛ рдЗрд╢реНреШ рд░реВрд╣рд╛рдиреА
рд╕рд╛ рд╣рд╡рд╛ рдореЗрдВ рдорд╣рдХ рд░рд╣рд╛ рдерд╛....

рд╡реЛ рдорд╣рдХ рдПрдХ рдЬрдЧрд╣ рдирд╣реАрдВ рд░реВрдХрддреА..
рдореЗрд░реЗ рдЖрд╕ рдкрд╛рд╕ рдордВрдбрд░рд╛рддреА рд░рд╣рддреА рд╣реИ..
рдореИрдВ рдХрд┐рддрдирд╛ рднреА рдЗрддреНрд░ рд╕реЗ рд╕рдЬрд╛рдКрдВ рдЦреБрдж рдХреЛ..
рдЗрддреНрд░ рдХреА рдЦреБрд╢рдмреВ рдард╣рд░рддреА рдирд╣реАрдВ рдореБрдЭ рдкрд░..
рдХрд┐рддрдиреА рдЕрдЬреАрдм рдмрд╛рдд рд╣реИ рдирд╛
рдФрд░ рдПрдХ рддреЗрд░реА рдорд╣рдХ рдореБрдЭрд╕реЗ рдЙрддрд░рддреА рдирд╣реАрдВ....

-


14 APR AT 21:51

рдореИрдВ рдкрд╣рд╛реЬреЛрдВ рдореЗрдВ рдЧрдпреА рдФрд░ рдкреНрд░рдХреГрддрд┐ рдХреЗ
рдкреНрд░реЗрдо рдореЗрдВ рд░рдо рдЧрдпреА...
рдореБрдЭреЗ рдкреНрд░рдХреГрддрд┐ рд╕реЗ рдмреЗрд╣рддрд░ рдкреНрд░реЗрдо рд╕рдордЭ рдирд╣реАрдВ
рдЖрдпрд╛ рдХрднреА..
рдФрд░ рдлрд┐рд░ рдИрд╢реНрд╡рд░ рдиреЗ рддреБрдорд╕реЗ рдорд┐рд▓рд╛рдпрд╛ рдореБрдЭреЗ..
рддреБрдо рдорд┐рд▓реЗ.. рдлрд┐рд░ рдкреНрд░реЗрдо рдХреЛ рдореИрдВрдиреЗ рдХрднреА
рдЖрдБрдХрд╛ рд╣реА рдирд╣реАрдВ..
рдкреНрд░реЗрдо рдХреА рдХреЛрдИ рдкрд░рд┐рднрд╛рд╖рд╛ рдирд╣реАрдВ
рддреЗрд░реА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рджреЗрдЦ рдХрд░ рд╕рдордЭрд╛ рдореИрдВрдиреЗ..
рдкреНрд░реЗрдо рдХрд╛ рдПрдХ рд░реВрдк..
рдкреНрд░реЗрдо рдХреА рдореМрди рднрд╛рд╖рд╛ рд╕рдмрд╕реЗ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рд╣реИ..
рддреБрдЭреЗ рджреЗрдЦ рдореИрдВ рдЬреА рдкрд╛рдпреА рдкреНрд░реЗрдо рдХреЛ...
рдЕрдм рдореИрдВ рдкреНрд░реЗрдо рдореЗрдВ рдирд╣реАрдВ рдкреНрд░реЗрдо рдореБрдЭрдореЗрдВ рдмрд╕рддрд╛ рд╣реИ..

-


Fetching Shilpi Chaudhary Quotes