Shayari.ac ┬а (Heartless girl ЁЯЦд)
2.0k Followers ┬╖ 1.4k Following

Joined 28 June 2020


Joined 28 June 2020
13 JUL 2022 AT 13:57

Dear dost..
Tera ruthna mujhe mere jakhm par khanjar sa lagta h.....
Aur tera man jana mere jakhm par marham sa lagta h....

-


8 JUN 2022 AT 10:26

If you love yourself you will never need anyone to love you....
But if you don't love yourself you will always seek for love from others.тАж..ЁЯЦд

-


22 MAY 2022 AT 6:15

рдЗрд╢реНрдХ рдЫреВрдЯрд╛ рддреЛ рджрд┐рд▓ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛......
рджрд┐рд▓ рдЯреВрдЯрд╛ рддреЛ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рд╢реБрд░реВ рдХрд┐рдпрд╛.....
рд╕рдВрднрд▓рд╛ рдЬрдм рджрд┐рд▓ рддреЛ рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджрд┐рдпрд╛....
рдЕрдм рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдирд╣реА рд╣реЛрдЧрд╛ рдпреЗ рд╕рдм.....
рдФрд░ рд╡реИрд╕реЗ рднреА рд░реЛрдП рдПрдХ рд╢рдЦреНрд╕ рддреЛ рд░реЛрдП рдХрдм рддрдХ.....

-


22 MAY 2022 AT 4:36

рдПрдХ рдпрд╛рдж рдмрд╣реБрдд рдпрд╛рдж рдЖрддреА рд╣реИрдВ.......
рд░реЛрдП рдЬрд┐рди рд░рд╛рддреЛрдВ рдореЗрдВ рд╣рдо рдЙрдирдХреЗ рд▓рд┐рдП....
рд╡реЛ рд╣рд░ рд░рд╛рдд рдмрд╣реБрдд рдпрд╛рдж рдЖрддреА рд╣реИрдВ........

-


19 MAY 2022 AT 3:43

рдЖрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдкрд╛рдиреА рдмреЗрд╣рд┐рд╕рд╛рдм рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИрдВ рдореИрдиреЗ.....
рд╣рд╕рддреЗ рд╣реБрдП рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рдЯреВрдЯрд╛ рд╣реБрдЖ рдЦреНрд╡рд╛рдм рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ рдореИрдВрдиреЗ....

-


21 JUN 2021 AT 19:18

рд╕реБрдХреВрди.....тЭдя╕П
рдпрд╣ рдврд▓рддреА рд╢рд╛рдо.....ЁЯМЕ
рдЖрдВрдЦреЛ рдореЗ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм.....ЁЯСА
рдЪрд╛рдп рд╣рд╛рде рдореЗрдВ.....тШХ
рдФрд░ slow music рдЪрд▓ рд░рд╣реЗ рд╣реЛ рдкрд╛рд╕ рдореЗрдВ.....ЁЯО╝ЁЯО╢

-


11 JUN 2021 AT 22:33

If you want to be happy then stop expecting that anyone will understand you.

-


22 MAY 2021 AT 0:09

рд╢рдмреНрдж рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ рдХрд╣рдиреЗ рдХреЛ.....
рдмрд╕ рджреБрдЖ рд╣реИрдВ рдХрд┐ рдорд╣рд╛рджреЗрд╡ рд╣рд░ рд╡рдЬрд╣ рджреЗ рддреБрдЭреЗ..
рдЦреБрд╢ рд░рд╣рдиреЗ рдХреЛ...ЁЯОВЁЯШК

-


8 MAY 2021 AT 16:45

рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдХреЗ рд╢реЛрд░ рдореЗрдВ....
рдЕрдХреНрд╕рд░ рдвреВрдВрдврддреА рд╣реВрдВ рдЕрдкрдирд╛ рдХреБрд╕реВрд░ рдореИрдВ..тАж..ред

-


6 MAY 2021 AT 8:57

рдЬрдм рднреА рдХрднреА рдЕрдкрдиреЛ рдХрд╛ рдореЗрд▓рд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИрдВ......
рдореБрдЭреЗ рд╡рд╣реАрдВ рд╕рдмрд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИрдВ.....ред

-


Fetching Shayari.ac Quotes