Sharma Yashika ┬а (@_sharma_yashika)
772 Followers ┬╖ 135 Following

read more
Joined 29 November 2017


read more
Joined 29 November 2017
26 AUG 2022 AT 11:01

рдорд╛рдиреЛ рддреЛ рд╕рдм рд╣реИ ,
рдирд╛ рдорд╛рдиреЛ рддреЛ рдкрд╛рд╖рд╛рдг
рдорд╛рдиреЛ рддреЛ рдЙрд╕ рдорд┐рдЯреНрдЯреА рдХреА рдореВрд░реНрддрд┐ рдореЗрдВ рднреА рд╣реИ ,
рд╡реЛ рд░рд╛рд╕рд░рдЪрд┐рдпрддрд╛
рдирд╛ рдорд╛рдиреЛ рддреЛ рдЦрд╛рдЯреВ рдзрд╛рдо рдореЗрдВ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИ рд╡реЛ ....

-


16 JUN 2022 AT 9:36

рдЗрд╢реНреШ рдЬреЛ рдмреЗрдкрдирд╛рд╣ рд╣реБрдЖ ..
рдмрдпрд╛рдВ рдЬреЛ рдХрднреА рдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ ...
рдЗрд╕ рджрд┐рд▓ рдХреА рдмрд╛рддреЛрдВ рдХрд╛
рд╣рд╛рд▓ рддреБрдо рдирд╛ рд╣реА рдкреВрдЫреЛ ...

рд╡реЛ рдЬреЛ рдХрд╣рддреЗ рдереЗ рдмрд╣реБрдд рд╡реШреНрдд рд╣реИ ...
рдЖрдЬ рдлреБрд░рд╕рдд рдореЗрдВ рднреА рд╡реШреНрдд рдирд╣реАрдВ рд╣реИ ...
рд╕реБрдиреЛ рддреБрдо рдпреВрдБ рдЙрджрд╛рд╕ рдирд╛ рд╣реЛ ...
рджрд┐рд▓ рдХреА рдмрд╛рдд рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рджрдмрд╛ рдХреЗ рд░рдЦреЛ ...

рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореМрдХрд╛ рджреЗрдЧреА...
рддреБрдо рдореМрдХреЗ рдХреА рддрд▓рд╛рд╢ рдирд╛ рд░рдЦреЛ ...
рдЬреЛ рдЕрдкрдиреЗ рдереЗ рд╡реЛ рдкрд░рд╛рдпреЗ рд╣реИ ...
рддреБрдо рдЙрдирдХреА рдЖрд╕ рдирд╛ рд░рдЦреЛ ...

рд╕рдЪреНрдЪрд╛рдИ рдпреЗ рдмрд╕ рддреБрдордХреЛ рдмрддрд▓рд╛рдиреА рдереА ...
рдЗрд╕ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЫреБрдкреА рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреА рдиреЪрдореЗ рдЫреБрдкрд╛ рдХреЗ рд░рдЦреЛ ...
рдЬрд┐рд╕реЗ рддреБрдо рдЕрдкрдирд╛ рдмрдирд╛рдХрд░ рднреА рдЕрдкрдирд╛ рдирд╛ рдмрдирд╛ рдкрд╛рдП ...
рддреБрдо рдЙрд╕рдХреА рдлрд░рд┐рдпрд╛рдж рдирд╛ рд░рдЦреЛ ...

-


16 JUN 2022 AT 9:31

рдПрдХ рдЕрд░рд╕рд╛ рдмреАрдд рдЧрдпрд╛ ...
рдкрд░ рдпреЗ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рдирд╛ рдмрджрд▓ рдкрд╛рдпрд╛ ...

рдЗрд╢реНреШ рдЬреЛ рдПрдХ рдЬреБрдиреВрди рдерд╛ ...
рдЖрдЬ рдПрдХ рдирд╛ рдЯреВрдЯрдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдмрдВрдзрди рдмрди рдЧрдпрд╛ ...

рд╡реЛ рд▓рдореНрд╣реЗ рдЬреЛ рдмрд╛рддреЛрдВ рд╕реЗ рд╢реБрд░реВ рд╣реЛ рдмрд╛рддреЛрдВ рддрдХ рд░рд╣реЗ ...
рдЖрдЬ рдЙрдореНрдореАрдж рд▓рдЧрд╛рдП рдмреИрдареЗ рд╣реИ рдХрд┐ рдХрдм рдХреЛрдИ рдЪрдорддреНрдХрд╛рд░ рд╣реЛ ...

рд╕реБрдирд╛ рдерд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдПрдХ рджрд▓рджрд▓ рд╣реИ рдзрд╕ рдХреЗ рд░рд╣ рдЬрд╛рдУрдЧреЗ ...
рдкрд░ рдпреЗ рддреЛ рд╕рд╛рд░реА рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓реЛрдВ рдХрд╛ рд╣рд▓ рдирд┐рдХрд▓рд╛ ...

рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреВрдВ рдкрд░рд╛рдпрд╛ рдХрд░рдХреЗ рднреА рдЕрдкрдирд╛рдкрди рдЫреЛреЬ рдЧрдпрд╛ ...
рдпреЗ рдЗрд╢реНреШ рдХрдм рд╕реЗ рдмреЗрд░рд╣рдо рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ ...

-


22 MAY 2022 AT 21:57

рд╣рд╡рд╛ рдмрди рдЖрдпреА рдереА рд╡реЛ
рджреЛ рдкрд▓ рдХрд╛ рд╕рд╛рде рдирд┐рднрд╛рдиреЗ рдЬреЛ
рдЪрд▓реА рдЧрдпреА рдЕрдкрдиреА рдпрд╛рджреЗрдВ рджреЗрдХрд░ рд╡реЛ
рдЪрдВрдж рджрд┐рдиреЛрдВ рдХрд┐ рдореЗрд╣рдорд╛рди рдмрди рдЖрдпреА рдереА рдЬреЛ

-


4 MAY 2022 AT 22:15

рдПрдХ рд╢рд╛рдпрд░ рдХреА реЪреЫрд▓ рд╣реВрдВ рдореИрдВ..
рдЬреЛ рддреБрдо рдХрд╣рддреЗ рд╣реЛ рд╢реВрдиреНрдп рд╣реВрдВ рдореЗрдВ...
рдЕрд╢реНрд░реБ рдХреА рдирд╛ рд╕реВрдЦрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рдмреВрдВрдж рд╣реВрдВ рдореИрдВ ....

- рдпрд╢рд┐рдХрд╛

-


27 APR 2022 AT 21:15

рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рдирдИ рдмреЗрд▓рд╛ рдореЗрдВ рд╕реНрд╡рд╛рдЧрдд рд╣реИ рдЖрдкрдХрд╛ ..
рд╕рд╛рд▓реЛрдВ рд╕рд╛рд▓ рддреБрдо рдЦрд┐рд▓рдЦрд┐рд▓рд╛рддреА рд░рд╣реЛ ...
рдпрд╣реА рдЪрд╛рд╣рдд рд╣реИ рд╣рдорд╛рд░реА ...

рд╕рдлрд░ рдпреЗ рд╕рдВрдпрдо рдХрд╛ рд╣реИ рдмреЬрд╛ ..
рднрд░реЛрд╕рд╛ рд╣реИ рд╣рдореЗрдВ рдХреА рддреБрдо рдирд╛рд╡ рдкрд╛рд░ рд▓рдЧрд╛ рджреЛрдЧреА ...

рд╕реБрдЦ рдореЗрдВ рдирд╛ рд╕рд╣реА рджреБрдЦ рдореЗрдВ рд╕рджрд╛ рдореБрдЭрдХреЛ рдкрд╛рдУрдЧреА ...
рдпреЗ рдирд╛ рд╕реЛрдЪрдирд╛ рдХреА рд╕рдм рдкрд░рд╛рдпреЗ рд╣реБрдП ...
рдпреЗ рд╕реЛрдЪрдирд╛ рдХреА рдЕрдм рдУрд░ рднреА рдЕрдкрдиреЗ рдмрди рдЧрдП ...

рд╕рджрд╛ рдЬреАрдЬреВ рдХреЗ рдкрд╣рд▓реВ рдореЗрдВ рдмреИрда рдХрд░ рдореБрд╕реНрдХрд╛рддреА рд░рд╣реЛ ...
рджреБрдЖ рд╣реИ рдпрд╣реА рдХреА рддреБрдо рджреЛрдиреЛрдВ рдЖрдБрдЧрди рд░реЛрд╢рди рдХрд░рддреА рд░рд╣реЛ ...

-


26 APR 2022 AT 21:05

рдПрдХ рдЬрдВрдЧ рд▓реЬ рд░рд╣реА рд╣реВрдВ ,
рд╢рд╛рдпрдж рдЦреБрдж рд╕реЗ рд╣реА рдЦрдлрд╛ рд░рд╣рдиреЗ рд▓рдЧреА рд╣реВрдВ ...

рдПрдХ рдХрд╣рд╛рдиреА рд╕реБрдирд╛ рд░рд╣реА рд╣реВрдВ ,
рд╢рд╛рдпрдж рдЕрдкрдиреА рд╣реА рджрд╛рд╕реНрддрд╛рдВ рдмрддрд╛ рд░рд╣реА рд╣реВрдВ ...

рдЧреБрдо-рд╕реБрдо рд╕реА рд░рд╣рддреА рд╣реВрдВ ,
рдЕрдм рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдиреЗ рджрд░рдХрд┐рдирд╛рд░ рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛ рд╣реИ ...
рд╢рд╛рдпрдж рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдХреБрдЫ рдорд╛рд╕реВрдо рд╕реА рд▓рдЧрдиреЗ рд▓рдЧреА рд╣реВрдВ ...

рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреЛ рдкрд╣рдЪрд╛рди рд░рд╣реА рд╣реВрдВ ,
рдХрдм рд╡реШреНрдд рдореБрдБрд╣ рдореЛреЬ рд▓реЗ рдпреЗ рд╕рдордЭ рдЪреБрдХреА рд╣реВрдВ ...
рд╢рд╛рдпрдж рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдЕрдм рд╕рдмрдХреЛ рдмреБрд░реА рд▓рдЧрдиреЗ рд▓рдЧреА рд╣реВрдВ ...


рдЦреЛрдЦрд▓реА рд╣реЛ рдЧрдпреА рд╣реВрдВ рднреАрддрд░ рд╕реЗ ,
рддрдм рдЬрдм рд╣рд┐рдореНрдордд рдирд╛ рд╣рд╛рд░рдиреЗ рдХрд╛ рд╡рд╛рджрд╛ рдХрд┐рдпрд╛ рдерд╛ ...
рд╢рд╛рдпрдж рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдЕрдм рдмрд╕ рдХрд╣рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЬреА рд░рд╣реА рд╣реВрдВ ...

рдПрдХ рдЬрдВрдЧ рд▓реЬ рд░рд╣реА рд╣реВрдВ ,
рд╢рд╛рдпрдж рдЕрдм рдЦреБрдж рд╕реЗ рд╣реА реЩреЮрд╛ рд░рд╣рдиреЗ рд▓рдЧреА рд╣реВрдВ

-


10 MAR 2022 AT 17:49

рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рддреЗрд░реЗ рддрдорд╛рд╢реЗ рдЕрдм рдЦрддреНрдо рдХрд░ рдирд╛рд╣
рдереЛреЬрд╛ рдЪреИрди рд╣рдореЗрдВ рднреА рджреЗ рдирд╛рд╣...

рдорд╛рдирд╛ рдХреА рдирд╛рджрд╛рдирд┐рдпрд╛рдВ рдХреА рд╣реИ рд╣рдордиреЗ
рдкрд░ рдЕрдм рдЕрдкрдиреЗ рд╕рд┐рддрдо рдХрдо рдХрд░ рдирд╛рд╣ ...

рдкрд░реЗрд╢рд╛рдирд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рднрд╛рдЧрдирд╛ рд╣рдордиреЗ рд╕реАрдЦрд╛ рдирд╣реАрдВ
рдкрд░ рдР рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рддреВ рднреА рдереЛреЬрд╛ рд░рд╣рдо рдХрд░ рдирд╛рд╣ ...

рд╕реБрдирд╛ рдерд╛ рдЕрдВрдзреЗрд░реЗ рдХреЗ рдмрд╛рдж рдЙрдЬрд╛рд▓рд╛ рдЖрддрд╛ рд╣реИ
рдкрд░ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рддреВ рднреВрд▓ рдЧрдИ рд╣реИ рд╣рдореЗ ... рд╣реИ рдирд╛рд╣

-


1 SEP 2020 AT 12:51

рдЬреЛ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓ рд╕рдХрддрд╛ рдЙрд╕реЗ рдкрд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ
рдЬреЛ рдирд╛рдореБрдирдХрд┐рди рд╣реИ рдЙрд╕реЗ рдореБрдордХрд┐рди рдХрд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ
рдЬреЛ рдЕрдзреВрд░реЗ рд╣реИ рдЦреНрд╡рд╛рдм рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдкреВрд░рд╛ рдХрд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ
рдЬреЛ рджреВрд░ рд╣реИ рдордВреЫрд┐рд▓ рдЙрд╕реЗ рдХрд░реАрдм рд▓рд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ
рдмрд╕ рдЕрдкрдиреА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЛ рд╕рд╛рд░реНрдердХ рдХрд░рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреА рд╣реВрдВ

-


5 JAN 2022 AT 19:24

рд╡реШреНрдд рдиреЗ рдЬрд┐рд╕реНрдореЛрдВ рдХреА рджреВрд░рд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рдмреЗрд╢рдХ рдмреЭрд╛ рджрд┐рдпрд╛ рд╣реИ
рдордЧрд░ рдЙрдирдХреА рд▓реЗрдЦрдиреА рдореЗрдВ рдЖрдЬ рднреА рд╣рдорд╛рд░рд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдЭрд▓рдХрддрд╛ рд╣реИ

-


Fetching Sharma Yashika Quotes