Shakira SHAIKH   (अनकही)
1.6k Followers · 186 Following

Joined 2 July 2018


Joined 2 July 2018
30 APR AT 17:25

मुश्किलों का क्या है
नज़र और नजरिये की बात है

-


29 APR AT 23:41

महबूब की कदमों की आहट भर से अंधेरे महकने लगे हैं

-


29 APR AT 17:25

जिंदगी का हर सिरा
कहीं ना कहीं जाकर उलझा है
आजमाना चाहते हो तो
सुलझाने की कोशिश कर के देख लो

-


29 APR AT 9:14

नई दिशाओं का सफर है
आने वाली नई पहर है
हौंसला मेरा हमसफ़र है
मेहनतों से जगमगाईं डगर है
उम्मीदों के रोशन दिये है
आंखों में अब ख्वाब नये है
कुछ न कुछ कर गुजरेंगे
ज़ीने के अब अपने अंदाज नये है

-


28 APR AT 23:21

तिनक तिनका कर टूट कर बिखर रहा कोई यहा
दूर तलक है खामोशियां और तन्हाइयां
जल रहे हैं दिल की नफ़रत की आग में
हर तरफ उठ रहा धुवां धुवां

-


28 APR AT 19:05

दिल ने दिल को चाहा इकरार हो गया
आंखों ही आंखों में इजहार हो गया

-


28 APR AT 17:08

ना कर शिकायत ऐ जिंदगी
तेरा रूतबा भी कुछ कम नहीं है
साए में मौत के तू जी लेती है मुस्कराकर

-


28 APR AT 16:50

मंजिलों के रास्ते ही बदल दिए जिंदगी की राहों ने
जब जब सच कहां एक नये मोड़ से गुजरना पड़ा

-


27 APR AT 23:42

चुभती हुई आंखों से
एक आंसू भी बहा या ना जा सका
दर्द से इतनी मोहब्बत कर ली हमने
होंठों पर खिली रही मुस्कराहट
हमसे रोया जा न सका

-


27 APR AT 23:35

चुपकेे से आती है रात
ख्वाबों की लाती है सौगात
जाने ये कैसी बेकरारी है
नींद नहीं आती आंखों में
जानें ये कौनसी बिमारी है
यादों की सजी फुलवारी है
रात से संवाद जारी है

-


Fetching Shakira SHAIKH Quotes