Shaista Shaikh  
306 Followers · 21 Following

Lines from deep_within
A profile where I can share my verses with a beautiful audience..
Joined 20 October 2019


Lines from deep_within
A profile where I can share my verses with a beautiful audience..
Joined 20 October 2019
3 SEP 2023 AT 9:19

मोहब्बत इतनी कि तुम्हारे बगैर औफिस से छुट्टी नही चाहिए। .....

-


24 APR 2021 AT 12:08

Your soul found ME
Before I could,
The eyes met before WE could.
The heart said YES
Before the mind could,
The soul was kissed
before the forehead should,
The universe rejoiced
before they could
The souls healed themselves way before their affection could.

-


29 JAN 2021 AT 23:14

The life in me won't be breathing

-


29 JAN 2021 AT 23:13

हमनें तो दिल से निकाला था
तुम तो नज़रों से ही गिर गए।।

-


6 JAN 2021 AT 22:11

पानी नही तेज़ाब था
फर्क तो कर लेते।
उसपर फेक दिया
खुद ही पी लेते।।

-


18 OCT 2020 AT 18:38

दिन के उजाले में तो,
दिमाग़ बस इशारे करता हैं
रात के अंधेरे में तो,
रूह गुफ्तुगु कर जाती हैं।।

-


13 OCT 2020 AT 19:16

सामना करो
हारना जीतना तुम्हारे हाथ में नहीं
पर सामना तुम्हें ही करना है।।

-


12 OCT 2020 AT 15:41

भूल तो वो भी चुकी हैं
बस तुम्हें याद दिलाते रहने के लिए तुमको गुमराह करती हैं।।

-


29 JUL 2020 AT 16:21

तुम हमारी सांस बंद कर देना फिर भी हम सवाल नहीं करेंगे
बस हाथ तुम्हारा और तुम्हारे चेहरे पर मुस्कुरहट होनी चाहिए।।

-


26 JUL 2020 AT 19:20

इजाज़त लेकर हमारी सांसे नहीं चलती
इजाज़त लेकर ये दिल नही धड़कता
इजाज़त लेकर हमने मोहब्बत नहीं की हैं
वो तो बस हो गई है बेहद हो गई हैं।।

-


Fetching Shaista Shaikh Quotes