Shaikh Shakir   (Shakir)
56 Followers · 1 Following

Keep Supporting 🤗
Insta:- _shakir786__
Joined 10 July 2018


Keep Supporting 🤗
Insta:- _shakir786__
Joined 10 July 2018
22 AUG 2020 AT 16:18

Milon door hoke bhi itna paas tha
Kya Kahun ki wo kitna khaas tha

Har sapne me uski aahat thi
Use dekhna hi meri chahat thi
Sapno me bhi rehta aaspaas tha
Kya Kahun ki wo kitna khaas tha

Pura din khyalon me aata tha
Aise hi mujhme reh jata tha
Mere mann me uska hi nivaas tha
Kya Kahun ki wo kitna khaas tha

Uski yaadon me wahi nasha hai
door hai to kya mujhme basa hai
Is baat ka hardum dilme ullas tha
Kya Kahun ki wo kitna khaas tha

Milon door hoke bhi itna paas tha
Kya Kahun ki wo kitna khaas tha

-


20 AUG 2020 AT 20:21

Jab Bhi Kabhi Zameer Ka Souda Ho,
Datt Jao Hussain Ke Inkaar Ki Tarah..🥺

-


14 AUG 2020 AT 22:34

Chehra Gazal,
Honth Khilte Gulaab,
Aadaa Dilnashi,
Dekh Kar Tujhko Husan Bhi Kahe,
Afreen Afreen ......

-


12 AUG 2020 AT 21:10

Kaha Se Lau Pakke Saboot,
Ki Tumhe Kitna Chahte Hai,
Dil, Dimag Or Nazar,
Sab Toh Teri Qaid Me Hai...😘

-


11 AUG 2020 AT 19:04

Ye Hadsaa Ek Din Hone Wala Tha,
Mai Bach Bhi Jata Toh Ek Din Marne Hi Wala Tha...😭😭

We wil miss you Rahat Sir😭

-


11 AUG 2020 AT 15:36

Yeh Jo Aankhe Hai Tumhari,
Kisi Gazal Ki Tarah Khubsurat Hai,
Koi Padh Le Inhe Agar Ek Dafaa,
Toh Shayar Ho Jaye.......😋❤️

-


10 AUG 2020 AT 21:54

Meri Or Uski Mohabbat Me Sirf Itna Fark Hai,,,
Mai Sirf Usse Baat Karne Ko Trapta Hu,
Or Woh Sab Se........🙂

-


10 AUG 2020 AT 17:03

Farmaan-e-Moula Ali ❤️

Zabaan Ka Wazan Bhot Hi Halka Hota Hai,
Magar Bhot Kamm Hi Log Ise Sambhal Pate Hai...

-


10 AUG 2020 AT 16:44

Isse Pehle Ki Koi Or Bana Le Apna Tumhe,
Tum Mere Haatho Me Bass Jao Lakeer Ki Tarah....❤️

-


9 AUG 2020 AT 20:37

Yakin, Dua, Wafa, Khwaab, Mann, Mohabbat,,
Kitne Naamo Me Samaye Ho ,
Sirf Ek Tum❤️

-


Fetching Shaikh Shakir Quotes