Shaikh Javed Aryan   (Shaikh Javed Aryan)
5.6k Followers · 36.9k Following

Anonymous
Joined 11 February 2018


Anonymous
Joined 11 February 2018
30 NOV 2019 AT 1:40

Meri soch nahi waha-tak, Jaha tak usne Dard jhela hai,
mein to sirf Khoon aur Ghao likhta hu,
Usne Churi aur Khanjar se khela hai.

-


12 NOV 2019 AT 3:05

Palkhien band karke unhone Andhera kar diya,
Ufff 'Javed'... Ab in Ujalo se Nafrat si ho gayi hain.

-


6 NOV 2019 AT 3:26

Banato Ghar le tere Dar-Par,
Kambakht yeh Dil toot ta bada Jaldi hain.

-


5 NOV 2019 AT 4:20

Nazar Andaaz na karna unki Baatoen ko 'Javed',
Kyu ki woh Baatien sirf Andhero me karta hain.

-


5 NOV 2019 AT 1:16

Panah nah dena unko 'Javed',
Suna hai woh khush hai teri Bandisho me.

-


3 NOV 2019 AT 11:42

Ek Ass ki Kiran thi, unka wapas aana,
Woh aakar Ghar ka Charag le gaye.

-


2 NOV 2019 AT 10:22

Be-hadd Zakhm khaye humne...
Rooh toh tab nikli, Jab Dil Toota.

-


1 OCT 2019 AT 3:58

Tamaan Umr kaat li maine, Jhoot ke saath reh kar,
Sach ke kareeb se kya guzra, Umr Qaid ho gayi.

-


13 APR 2019 AT 10:26

Sochunga to Mar jaunga 'Javed',
Isliye roz Jaam chadhakar likhta hu tujhe.

-


13 APR 2019 AT 10:10

Baat na kar Niyat ko lekar uski 'Javed',
Dua, Duayien mangne lagi Khuda se, ke puri ho jaon me?

-


Fetching Shaikh Javed Aryan Quotes