Shaikh Irfan Alauddin   (Irfan Alauddin)
3.6k Followers · 1.2k Following

꧁am a not professional writer but my writer skill is very professional ꧂
Joined 2 December 2019


꧁am a not professional writer but my writer skill is very professional ꧂
Joined 2 December 2019
17 JAN AT 16:02

तू जुलेखा और यूसुफ़ मैं
चल बता जाँ अब ये कैसा है

~इऱफान_अलाउद्दीन

-


5 JAN AT 3:40

ये चुभन है इश्क़ की इस से ज़ियादा कुछ नही
ख़्वाब  टूटे है मिरे  और   फ़ुतादा  कुछ नही

किरची  किरची कर के टूटी  ख़्वाहिशें मेरी यहाँ
असर मौसम का है उनका अब इरादा कुछ नही

~इऱफान_अलाउद्दीन

-


5 JAN AT 3:30

शाख़ पत्ते हँस रहे है जोर से
देखो आंसू आ गया ना आँख में

~इऱफान_अलाउद्दीन

-


5 JAN AT 3:09

उड़ गया वो भवरा देखो किस तरह
फूल कहता है न आना पास में

~इऱफान_अलाउद्दीन

-


5 JAN AT 3:05

रात   जैसे   तैसे   गुज़री   है  मिरे
मेरा दिल  भी अब अदानी जैसा है

~इऱफान_अलाउद्दीन

-


5 JAN AT 2:57

ख़त मिले है मुझे पुराने कुछ
उन में कितने तिरे  फ़साने है

~इऱफान_अलाउद्दीन

-


5 JAN AT 2:35

चाँद   तारे  आसमाँ  में  निकले  है
इश्क़  वालों  की  कहानी  देख कर

~इऱफान_अलाउद्दीन

-


5 JAN AT 2:20

रात मुश्क़िल से गुज़रती मेरी
ज़िंदगी झाक ले हिजाबों से

~इऱफान_अलाउद्दीन


-


4 JAN AT 5:13

ढूढ़ते है न जाने वो भी क्या
दोस्ती उन की है किताबों से

~इऱफान_अलाउद्दीन

-


19 NOV 2023 AT 23:12

शहर ये लाशों का शहर क्यो लगता है
कौन है वो जिसे मेरे जैसा लगता है

~इऱफान_अलाउद्दीन

-


Fetching Shaikh Irfan Alauddin Quotes