shaikat chakraborty   (Shaikat Chakraborty)
24 Followers · 7 Following

Mohabbat siyahi ka
Joined 31 December 2017


Mohabbat siyahi ka
Joined 31 December 2017
26 APR 2021 AT 0:18

Pehle pani bikta tha
Ap saanse bikh rhe
Kl rishte bikenge

-


23 FEB 2021 AT 12:57

The world sleeps in silence

-


8 AUG 2020 AT 0:53

2020 getting worst

#prayforkozhikodeplanecrash

-


3 AUG 2020 AT 1:00

Inki tasveer yaha kar kya rahi hai

-


3 AUG 2020 AT 0:55

बचपन की कुछ खट्टी मीठी सी यादें है हमारी
सुबह से रात तक की लड़ाईयों की कहानी है हमारी
वह बीता हुआ बचपन था
जब एक ही दिन साल में
लड़ाई की दीवार टूटती थी हमारी
क्योंकि मां से पैसे मिलते थे उसे हर बारी
साल का वो एक ही दिन
जब उसके पैर को छूना
और उससे मार ना खाना

पर होती है घर से हर बार दूर वो
पर वक्त से भेजती है
हर बहन के नाम की राखी वो
हा उधार है उस पर
सालों की राखी के तोहफे
जिसके हिसाब रखे है उसने कई सालो से

-


1 AUG 2020 AT 21:14

Jisko koi kabhi puchta bhi nahi tha
Aj wo dusre ki maut ka faida utha raha hai
Choda tha jisne use kabhi yun sare aam
Woh aj apne dosti ki duhai de raha hai

-


19 JUL 2020 AT 17:03

Film stars ke naam pe puja karne se acha
Un paiso se Gareebo ko khana khila do
Dua toh milegi

-


26 JUN 2020 AT 0:30

इश्क़ वो नहीं जिसमें हजार बार
मोहब्बत का इजहार करना पड़े
इश्क़ तो वो है
जिसमें हजार चेहरों में भी
बस उस एक ही चेहरे
की तलाश नज़रे करे

-


15 JUN 2020 AT 14:31

MESSAGE

I know social media is big thing.
But once think hypothetically
If someone forward your father/mother / sister /brother dead Pictures online then how will you feel??
Keep that in mind and do something.


Note: Sharing dead pictures of anyone is not good .Think about their family members.
I know we can't stop everyone but
A step has to be taken as our part .
So stop Sharing pictures of someone who is no more.

-


14 JUN 2020 AT 23:52

मोह्बत मुकम्मल हो ये जरूरी नहीं
बस सच्चा होना चाहिए
मोह्बत में बात हो ये जरूरी नहीं
बस बीती हुई लम्हों को याद रखना चाहिए

-


Fetching shaikat chakraborty Quotes