SHAIK DASTHGIR✍🏻   (Shaik Dasthgir)
2.4k Followers Β· 305 Following

read more
Joined 3 August 2020


read more
Joined 3 August 2020
19 JUN 2022 AT 19:25

wo pal bhi kitne khass the
Jab hum Sare dost ek saath the
Bewaja pargaye duniya dari ke chakar me
Sach bolu to yr
School ke din hi acche the....

-


16 MAY 2022 AT 22:28

-


14 MAY 2022 AT 23:12

-


12 MAY 2022 AT 23:26

-


2 MAY 2022 AT 23:42

Sada haste raho jaise haste hain phool,
Duniya ki sare gham tum jao bhool,
Charo taraf phalao khushion ke geet,
Bass Eisi umeed ka sath Yaar tumheΒ 
MUBARAK ho EID.....

-


14 JAN 2022 AT 23:33

Abb laabo pe muskurat nai Anko me nami hoti hai
Din behaal to raat tanhi me guzar thi hai
Kaise kahu tujhe se mera haal Kya hai
Abb har lamha bager tere mout se lagta hai...

-


10 JAN 2022 AT 22:51

Muskurat abb humhe sacchi nai lagti
Mohabbat humhe kisi ki sacchi nai lagti
Aur koi karde zikar tera samne humhare
Khuda ki kasam abb humhe wo baat hi acchi nai lagti

-


7 JAN 2022 AT 14:25

Khud ka wajut gawa tha jaraha hu
Har jaga bewaja haat jortha jaraha hu
Na Jane kaisi mohabbat karli Maine tujhe se
Ke Na Jane kaisi mohabbat karli Maine tujhe se
Es mohabbat me sirf mai hi barbaad hota jaraha hu...

-


6 DEC 2021 AT 5:34

Tu baat na bhi kar ..
Mai pyar karta rahuga,,,,
To yaad na bhi karn ..
Mai pyaar karta rahuga,,,,
Tu bhool ja mujhe par ..
Mai pyaar karta rahuga,,,,
Tujhe jeena hai mere bina jeele par
Teri kasam meri jaan apni akir sans tak Tujhe se beinteea pyaar karta rahuga...

-


9 SEP 2021 AT 21:27

Jise pane ke liye nasha chora tha na....
Aaj usi ko bhool ne ke liye har nasha Karna parta hai...

-


Fetching SHAIK DASTHGIR✍🏻 Quotes