Say Poet   (Say_Poet)
59 Followers · 255 Following

Joined 25 March 2023


Joined 25 March 2023
9 APR 2023 AT 8:15

मेरी किताबें
फिर मुझ से पुछ रही है

तुम्हें नही मिला कभी गुलाब
जिसे तुम मेरे पन्नों के दरख़्त में रख जाते,

और मुझे सौप जाते उसे संभालने का भार
उसके पंखुड़िया अलग हो जाने से लेकर,
उसकी स्मृतियां मिट जाने तक ।

और तुम्हारी उदासी उस गुलाब की पंखुड़ियों को
देख कर मुस्कुराहट में बदल जाती,
उन्हीं यादों के संग ।।

है ना !!
💜🌺
📝𝙼𝚎𝚛𝚒_𝚍𝚒𝚊𝚛𝚢

-


6 APR 2023 AT 8:10

वो सारे पढ़े हुए मैसेज को मैं आज भी पढ़ लेता हूं
फिर मेरा दिल और मेरी आंखे दोनों भर जाते है ।।
🌺💜
📝𝙼𝚎𝚛𝚒_𝚍𝚒𝚊𝚛𝚢

-


5 APR 2023 AT 8:16

मृत्यु जीवन का वो सत्य सफर है
जहां आपकी जीत के साथ
आपके अपनो को दुःख में धकेल जाता है !!
🙃😔
#Meri_diary

-


5 APR 2023 AT 8:13

गांव को अनपढ़ होना ही अच्छा है
पढ़े लिखे लोग यहां राजनीति कर लेते है ।।

फिर गांव टूट जाता है !!
😊🌺
#𝙼𝚎𝚛𝚒_𝚍𝚒𝚊𝚛𝚢

-


4 APR 2023 AT 9:59

सुनो मेज पर पड़ी डायरी से झांकते हुए
तुझ पर लिखी अधूरी कविताएं बोल पड़ी

मुझे पुरा तो करो ।

अब तुम बताओ आगे तुम्हारे जानें का
गम लिखूं या आने का इंतजार !!
💜🌺
📝𝙼𝚎𝚛𝚒_𝚍𝚒𝚊𝚛𝚢

-


1 APR 2023 AT 9:25

प्रेमी ने एक नया जन्म लिया
विरक्ति जब उसे प्रेम से मिली तो !!
🌼🧡
#𝙼𝚎𝚛𝚒_𝚍𝚒𝚊𝚛𝚢

-


31 MAR 2023 AT 12:19

तुम्हारा मुझे
भीड़ में अचानक
आवाज़ देना वैसा ही था ,
जैसे किसी मेले में गुम हुए
बच्चे का ANNOUNCE हुआ, नाम सुन कर
पापा का उमंग से भर जाना !!
💜😊
📝𝙼𝚎𝚛𝚒_𝚍𝚒𝚊𝚛𝚢..

-


31 MAR 2023 AT 9:26

सुनो
तुम जिस कदर तोड़ के गए थे ना,

मैं आज भी
बिल्कुल वैसा ही टूटा हूं

कही तुम किसी रोज वापस आओ
और पहचान ना पाओ, बस इसलिए ।।
💜🌺
📝𝙼𝚎𝚛𝚒_𝚍𝚒𝚊𝚛𝚢

-


30 MAR 2023 AT 12:23

Rama is not worshiped because his life was perfect; what makes him a superstar is how he responded to given situations in the best possible way.
🕉️🏹
📝Sadhguru

-


30 MAR 2023 AT 12:13

राम सियाराम

-


Fetching Say Poet Quotes