Satyam Bhoyar ┬а (Satyam Bhoyar)
79 Followers ┬╖ 1 Following

I believe in what I write and,
I write what I believe...ЁЯдЯЁЯдЯ
Joined 4 February 2020


I believe in what I write and,
I write what I believe...ЁЯдЯЁЯдЯ
Joined 4 February 2020
21 FEB 2022 AT 8:33

рд╡рдХреНрдд рд╣рдорд╛рд░реЗ рд▓рд┐рдП рд░реБрдХрд╛ рдирд╣реАрдВ ...
рд╣рдордиреЗ рднреА рдЙрд╕реЗ рд░реЛрдХрдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдирд╣реАрдВ рдХреА ...
рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдХрд┐рд╕ рдмрд╛рдд рдХрд╛ рдЧреБрд░реВрд░ рдерд╛ рдореБрдЭрдореЗрдВ ред
рд╡рдХреНрдд рд╕реЗ рдЯрдХреНрдХрд░ рд▓реЗрдиреЗ рдХреА рд╣рд┐рдореНрдордд рдЬреЛ рд╣реЛ рдЧрдИ ..
рддреЗрд░реА рдЕрд╣рдорд┐рдпрдд рдХрд╛ рдЕрдВрджрд╛рдЬрд╝рд╛ рдЕрдм рд╣реБрдЖ рдореБрдЭреЗ ..
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рддреБрдЭреЗ рд░реЛрдХрдиреЗ рдореЗрдВ рджреЗрд░ рдЬреЛ рд╣реЛ рдЧрдИ ...

-


19 NOV 2021 AT 1:19

рдЖрдВрдЦреЛ рдореЗрдВ рд╕рдореБрдиреНрджрд░ рдХреЛ рд╕рд┐рдордЯ рд▓рд┐рдпрд╛ рд╣реИ ..ред рд▓реЗрдХрд┐рди...
рдЖрд╕рдорд╛рди рдХреЛ рдЫреБрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП ...рдХреНрдпрд╛ рдореИрдВ рдХреБрдЫ рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ ?
рдирд╛рдХрд╛рдо рд╣реЛрдиреЗ рдХрд╛ рдбрд░ рдирд╣реАрдВ ...рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐
рдирд╕реАрдм рдХреЛ рддреЛ рдореИрдВ рдЕрднреА рд╕реЗ рдмрджрдирд╛рдо рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реБ редред

-


17 OCT 2021 AT 3:22

рдЕрдВрдзреЗрд░рд╛ рдвреВрдВрдв рд░рд╣рд╛ рдерд╛ рддреЛ рд░рд╛рдд рдорд┐рд▓ рдЧрдИ ...
рд░рд╛рдд рд╕реЗ рдмрд╛рдд рдХрд░рддреЗ рд╣реБрдП рдЖрдВрдЦреЛ рдореЗрдВ рдЪрдордХ рдорд┐рд▓ рдЧрдИ ред
рд╕рд┐рддрд╛рд░реЛрдВ рд╕реЗ рдорд┐рд▓ рдХреЗ рдЙрдореНрдореАрдж рдорд┐рд▓ рдЧрдИ...
рдЖрдВрдЦ рдЦреБрд▓реА рддреЛ рдореБрдЭреЗ рдореЗрд░реА рд╣рдХреАрдХрдд рдорд┐рд▓ рдЧрдИ редред

-


24 SEP 2021 AT 0:31

рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢реА рдХреА рдЕрдкрдиреА рд╣реА рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рд╣реИ
рднреАрддрд░ рдЪрд▓ рд░рд╣реЗ рдпреБрджреНрдз рдХрд╛ рдпрд╣ рд╢рдВрдЦрдирд╛рдж рд╣реИред
рдкрд╣рдЪрд╛рди рдЗрд╕рдХреА рдХреБрдЫ рдзреБрдВрдзрд▓реА рд╕реА рд╣реИ... рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐
рд╕рдмрдХреЛ рдпрд╣ рд╕реБрдирд╛рдИ рдирд╣реА рджреЗрддреА ...
рдФрд░ рдЖрд╣рдЯ рдЗрд╕рдХреА рдЫреБрдкрд╛рдП рдирд╣реАрдВ рдЫреБрдкрд╛рддреА...





-


9 SEP 2021 AT 16:39

рдореЗрд░реА рддрдХрджреАрд░ рдХрд╛ рдЬрд╡рд╛рдм рд╣реИ рддреВ ..
рд╣рдо рддреБрдЭреЗ рд╕рд╡рд╛рд▓ рд╕рдордЭ рдмреИрдареЗ ред
рдР рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА.. рддреВ рд╡реЛ рдХрд┐рддрд╛рдм рд╣реИ
рдЬрд┐рд╕реЗ рд╣рдо рдХреЛрд░рд╛ рдХрд╛рдЧрдЬрд╝ рд╕рдордЭ рдмреИрдареЗ ..

-


8 SEP 2021 AT 1:44

рдмрд╣реБрдд рд╢реЛрд░ рд╣реИ рдЬрд╝рдорд╛рдиреЗ рдореЗрдВ...
рдЦреБрдж рдХреЛ рдХрд░ рддреВ рд╣рд╛рд╕рд┐рд▓ ред
рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ рдЕрдкрдиреА рдмреБрд▓рдиреНрдж рдХрд░...
рд╣реИ рддреВ рдЗрди рдЬрдВрдЬреАрд░реЛрдВ рдХреЛ рддреЛрдбрд╝рдиреЗ рдХреЗ рдХрд╛рдмрд┐рд▓ редред

~ рд╕рддреНрдпрдо рднреЛрдпрд░

-


10 APR 2021 AT 1:08

рдмреВрдВрджреЗ
рдЖрдВрдЦреЛ рдореЗ рдмреВрдВрджреЛ рдХреЛ рдХреНрдпреВрдВ рд╕рдЬрд╛рддреЗ рд╣реЛ...
рдЕрдкрдиреА рд╣рдВрд╕реА рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рджрд░реНрдж рдХреЛ рдХреНрдпреВрдВ рдЫреБрдкрд╛рддреЗ рд╣реЛ...
рдЦреБрдж рд╕реЗ рднреА рдХрднреА рдмрд╛рдд рдХрд░рдХреЗ рджреЗрдЦреЛ..
рдХреНрдпрд╛ рддреБрдо рдЦреБрдж рд╕реЗ рднреА рдШрдмрд░рд╛рддреЗ рд╣реЛ ?...

рдмреЛрд▓ рджреЛ рджрд┐рд▓ рдХреА рдмрд╛рддреЗ...рдЖрдЦрд┐рд░
рдХрдм рддрдХ рдЗрди рдмреВрдВрджреЛ рдХреЛ рдкрд▓рдХреЛрдВ рд╕реЗ рд░реЛрдХреЛрдЧреЗ...
рдХрд╣реАрдВ рджреЗрд░ рди рд╣реЛ рдЬрд╛рдП...
рд╡рд░рдирд╛ рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рднрд░ рдЗрдиреНрд╣реЗ рдЖрдВрдЦреЛ рдореЗ рд╣реА рд╕рдВрднрд╛рд▓реЛрдЧреЗ ред
~ рд╕рддреНрдпрдо рднреЛрдпрд░












-


28 FEB 2021 AT 17:53

рдореА рдорд░рд╛рдареА рдорд╛рддреАрддрд▓рд╛

рднрд╛рд╖рд╛.. рдЬреА рдордирд╛рдд рдЙрддрд░рд▓реА ...
рднрд╛рд╖рд╛.. рдЬреА рдХрдВрдард╛ рдЪрд╛ рд╢реНрд╡рд╛рд╕ рдард░рд▓реА...
рдорд░рд╛рдареА рдорд╛рдЭреА.. рдорд╣рд╛рд░рд╛рд╖реНрдЯреНрд░рд╛рддреВрди рд╕рдВрдкреВрд░реНрдг рдЬрдЧрд╛рдд рдкрд╕рд░рд▓реА...
рдкрдг рдХреБрдареЗ рд╣реА рд╣рд░рд╡рд▓реА ? ...
рдХрд╛ рдЖрдкрд▓реНрдпрд╛ рдШрд░рд╛рдд рд╣реА рдХреЛрд╕рд│рд▓реА ?..
рд╡рд┐рдЪрд╛рд░ рдХрд░рд╛ ....
рдорд╛рддреГрднрд╛рд╖рд╛ рдЬреА рдорд╛рдп рдЖрдкрд▓реА...
рдХрд╛ рддрд┐рд▓рд╛ рдЪрд╛рд░ рдЪреМрдШрд╛рдд рдЖрдкрдг рд▓рдкрд╡рд▓реА...?
рд╕рдВрдд рдЬреНрдЮрд╛рдиреЗрд╢реНрд╡рд░ , рдирд╛рдорджреЗрд╡ рдЖрдгрд┐ рдПрдХрдирд╛рде рдпрд╛рдВрдЪреА рдЕрднрдВрдЧ рд░рдЪрдирд╛ рдХрд╛ рджрдбрдкрд▓реА..?
рдЖрдкрд▓реА рдорд╛рдп рдорд░рд╛рдареА рдХреБрдареЗ рд╣рд░рд╡рд▓реА ?...
рдЕрднрд┐рдорд╛рди рдорд╣рд╛рд░рд╛рд╖реНрдЯреНрд░ рдЪрд╛ ...рдЕрднрд┐рдорд╛рди рдорд╛рдЭреНрдпрд╛ рдорд░рд╛рдареА рдЪрд╛...
рдлрдХреНрдд рдорд╛рддреГ рднрд╛рд╖рд╛ рджрд┐рд╡рд╕ рдирд╛рд╣реА... рддрд░ рдкреНрд░рддреНрдпреЗрдХ рджрд┐рд╡рд╕ рдорд╛рдЭреНрдпрд╛ рдорд░рд╛рдареА рдЪрд╛...
рдореА рдорд░рд╛рдареА.. рдорд╛рдЭреНрдпрд╛ рдорд░рд╛рдареА рдорд╛рддреАрддрд▓рд╛..

~ рд╕рддреНрдпрдо рднреЛрдпрд░

-


2 JAN 2021 AT 19:42

QUESTIONS

Billons of galaxies.. and trillions of stars !
No answer of.. exactly what we are ?
Life on a decimal point feels like a bizarre ...
Are we alone ? ... scares me of what we are ?..
Thinking about the past and wondering about the future...
Am I travelling through the time ?..
Is the next question on my part...
Well...this questionnaire won't stop !
As questions will remain until humans last !

~Satyam Bhoyar









-


31 JUL 2020 AT 16:21

рд░рдХреНрд╖рд╛ рдмрдВрдзрди

рд╡рд░реНрдгрди рдХрд░рдгреЗ рдЕрд╡рдШрдб рдЖрд╣реЗ...
рдХрд╛рд░рдг рд╢рдмреНрджрд╛рд╡рд▓реА рдордзреНрдпреЗ рдорд╛рдЭреНрдпрд╛ рд╢рдмреНрдж рдХрдореА рдкрдбрд▓реЗ рдЖрд╣реЗ..
рд░рд╛рдЦреА рдлрдХреНрдд рдПрдХ рдбреЛрд░ рдирд╛рд╣реА рддрд░ .. рдкрд╡рд┐рддреНрд░ рдмрдВрдзрдирд╛рдЪрд╛ рдЪрд┐рдиреНрд╣ рдЖрд╣реЗ..
рдирд╛рдд рдЬреА рдлрдХреНрдд рд░рдХреНрддрд╛рдиреА рдЬреБрд│рд▓реЗрд▓ рдирд╛рд╣реА... рддрд░ рдХрд╛рд│рдЬреА , рд╡рд┐рд╢реНрд╡рд╛рд╕ рдЕрдЬреВрди рдкреНрд░реЗрдорд╛рдиреА рдмрд╛рдВрдзрд▓реЗрд▓реА рдЧрд╛рда рдЖрд╣реЗ ...
рдЪрд▓рд╛..рд╕рд╛рдЬрд░рд╛ рдХрд░реБрдпрд╛ рд╣рд╛ рдкрд╛рд╡рди рдкрд░реНрд╡...
рдЕрд╕рд▓реЗрд▓реНрдпрд╛ рдирд╛рддреНрдпрд╛рдВрдирд╛ рдкрдХреНрдХ рдХрд░реБрдпрд╛ рдЖрдгрд┐ рддреБрдЯрд▓реЗрд▓реНрдпрд╛ рдирд╛рддреНрдпрд╛рдВрдирд╛ рдкреБрдиреНрд╣ рдЬреЛрдбреБрдпрд╛..
рдПрдХрддреНрд░ рдорд┐рд│реБрди рд╣реНрдпрд╛ рдмрдВрдзрдирд╛ рдЪреА рд░рдХреНрд╖рд╛ рдХрд░реБрдпрд╛...

-


Fetching Satyam Bhoyar Quotes