Sanobar Shaikh   (Sanobar Shaikh)
8 Followers · 8 Following

~Let your soul glow
Shayari >>❣️
# My word... Your emotions✨
Joined 27 February 2024


~Let your soul glow
Shayari >>❣️
# My word... Your emotions✨
Joined 27 February 2024
2 APR AT 10:29

Hi
Hey
Hello

-


19 MAR AT 22:48

Dawa ki Talash mai raha Dua ko chod kar, 🥀
Mai chal na saka Is Duniya mai apni Khatao ko chod kar,
Mai sharminda hu apne Hastaron per;
Har cheez khuda se mangli magar khuda ko chod kar...💯❤‍🩹

-


4 MAR AT 14:06

Kuch khwaab hai unhe pura karne k liye,
Kuch gunah hai unhe maaf karne k liye,
Ab Farishton ka paigaam aaya hai
Pata chala hai ki Ramazan aaya hai
Ab Masjidon ka zara dayra bada karlo Namaziyon ka sailaab aaya hai

-


2 MAR AT 13:12

Kya khoob rab ne kiya hai
Bin mange kitna kuch diya hai
Bevajah pareshan hote hai hum sab bhi
Jo mila h uska kabhi shukr-ada kiya hai !?

-


29 FEB AT 9:48

Is khule asmaan mai ek kaid parinda rehta hai
Jo haar roz udne ki khawahish mai zinda rehta hai
Vo girte girte fir sambhal jata hai
In logon ke bheed mai vo khud ko pehchana chahata hai
Is khule aasman mai ek kaid parinda rehta hai💫🦋

-


29 FEB AT 9:43

MENE CHAND SE PUCHA..

TUMHE KHULE AASMAN MAI HONA KAISA LGTA HAI??

USNE MUZE JAWAB MAI KAHA...🍁

TUMHE AKELE BAITH KAR RONA KAISA LGTA HAI..

AND IT HIT ME 💯✨

-


Seems Sanobar Shaikh has not written any more Quotes.

Explore More Writers