Saloni Shukla   (Saloni shukla)
370 Followers · 363 Following

I m just here for poetry
Instagram:- __lofi.nature__
Joined 12 July 2021


I m just here for poetry
Instagram:- __lofi.nature__
Joined 12 July 2021
24 APR AT 8:52

एक रात मैंने ख़्वाबों से कहा कि अब तो रिहा कर दे मुझे उसकी यादों के जंजीर से... अरसों से हम साथ नहीं, साथ भी रहे जब तक रहे बर्बाद ही...
पलट कर जवाब आया कि छोड़ दूं तुझे तेरे यार जैसा ऐसी मुझमें बात नहीं, और कर दूं रिहा तुझे उसकी यादों से और तू रह जाए जिंदा ऐसे तेरे हालात नहीं...।

-


23 APR AT 7:43

लाखों कोशिशें की है मैंने, पर पाया खुद को उसी मोड़ पर है...
देखूं तो लगे दिल में चारों ओर है खामोशी पर सुनू तो पाऊं कहीं तो जरूर शोर है... "

-


22 APR AT 17:18

दिल को हजार दफा मिले खुशियाँ, फिर भी एक ग़म की वजह से हमेशा रोता है...
कोई रास्ता बदल ले तो मंजिल किसी और का बदल जाता है, कम होता है कभी, कभी बढ़ता पर ये दर्द कहाँ खत्म होता है..

-


26 MAR AT 16:32

"People change only twice, firstly when they need us and secondly when we need them.."

-


11 JAN AT 23:21

आज लंबे अरसो बाद नजरे टकराई है इस तरह, जैसे कि मुझको वो ले गया है मुझीसे।
तोड़ कर सारी रिवाजें मैं तो आ जाऊँ हर रोज उसी जगह, पर तेरा नया हमसफ़र कभी मिलने देता ही नहीं मुझसे।

-


10 JAN AT 18:20

इश्क कम होता है बढ़ता है पर कभी खत्म नहीं होता, तोड़ कर सारी जंजीरें वो लाख गमों को पार करता है।

दिल की रिवायतें तो दिल ही जाने, जख्म लाख कुरेदता वो पर फिर भी ना जाने क्यों इश्क उसी से करता है।

-


8 JAN AT 19:14

इश्क है दर्द है कहने को तो वो मेरा हमदर्द है।
मैं तो मांग लू दुआओं में साथ उसका, पर लोग सयाने कहते हैं कि ये इश्क बड़ा बेदर्द है।

-


5 JAN AT 21:16

रातें भी हैं और बातें भी हैं, रात तो चली जाएगी सिर्फ बात अधूरी रह जाएगी!!!
गम तो बस इतना है कि जिन अश्कों की कहानी को तू ना समझ पाया और लोग समझ गए बस वही रात अधूरी रह जाएगी!!!

-


4 JAN AT 15:58

तुझसे कोई फरियाद नहीं, हर वक्त बस मन को समझाती हूँ कि चल कोई बात नहीं!!!
अचानक से आया इस बार तू नज़रों के सामने कि जिस मोड़ पर छोड़ा था तूने अब वो मोड़ भी मुझे याद नहीं!!!

-


3 JAN AT 12:12

कुछ पता नहीं होती क्या है जिंदगी, क्या किसी को खोना इसका नाम है या खोकर भी उसे मिला देना इसका काम...
जाने कौन सा मंजर है ये जिंदगी, ना हो पाती कभी पूरी सदियाँ और कभी याद रह जाती बस एक शाम।।

-


Fetching Saloni Shukla Quotes