Sahil Chandra๐Ÿค˜ ย  (S@hil Ch@ndยฎa โค๐Ÿ˜‡)
180 Followers ยท 26 Following

read more
Joined 30 August 2020


read more
Joined 30 August 2020
30 JAN 2022 AT 11:29

เคฎเฅˆเค‚เคจเฅ‡ เคนเคฐ เค‰เคธ เค‡เค‚เคธเคพเคจ เค•เฅ‹ เคเฅ‚เค เคพ เค•เคนเคพ เคนเฅˆ ..!!
เคœเฅ‹ เคธเคš เคฌเฅ‹เคฒ เคฐเคนเคพ เคฅเคพ เคคเฅ‡เคฐเฅ‡ เคฌเคพเคฐเฅ‡ เคฎเฅ‡เค‚..!!โ€” % &

-


30 JAN 2022 AT 11:20

เคนเคฎเคพเคฐเฅ‡ เคฌเคพเคฆ เคคเฅ‡เคฐเฅ‡ เค‡เคถเฅเค• เคฎเฅ‡เค‚ เคจเคฏเฅ‡ เคฒเคกเคผเค•เฅ‡ ..!!
เคฌเคฆเคจ โ€Œเคคเฅ‹ เคšเฅเคญเฅ‡เค‚เค—เฅ‡ เคœเฅเคฒเฅเคซเฅ‡เค‚ เคจเคนเฅ€เค‚ เคธเค‚เคตเคพเคฐเฅ‡เค‚เค—เฅ‡..!!โ€” % &

-


23 JAN 2022 AT 19:40

เคคเฅเคฎ เคนเคธ เคธเค•เคคเฅ‡ เคนเฅ‹เค‚ เคฎเฅเค เคชเคฐ ..!!
เคคเฅเคฎ เคชเคฐ เคฌเฅ€เคคเฅ€ เคœเฅ‹ เคจเคนเฅ€เค‚ เคนเฅˆ..!!

-


23 JAN 2022 AT 18:45

เค…เคฐเฅ‡ เคซเฅ‚เคฒ เคฌเฅ‡เคšเคจเฅ‡ เคตเคพเคฒเฅ‡ เคคเฅเคเฅ‡ เค—เฅเคฎเคพเคจ เคญเฅ€ เคนเฅˆ..!!
เค•เคฟ เคคเฅ‡เคฐเฅ‡ เคถเคนเคฐ เคฎเฅ‡เค‚ เคคเฅ‡เคœเคพเคฌ เค•เฅ€ เคฆเฅเค•เคพเคจ เคญเฅ€ เคนเฅˆ ..!!
เคนเคฎเคพเคฐเฅ‡ เคฆเคฟเคฒ เคฎเฅ‡เค‚ เค•เคญเฅ€ เคชเคพเค‚เคต เค•เฅ‡ เคจเคฟเคถเคพเคจ เคฌเคจเคพ..!!
เค•เคฟ เค‡เคธ เคธเคกเคผเค• เค•เฅ€ เคคเคฐเคซ เคคเฅ€เคฐ เค•เคพ เคจเคฟเคถเคพเคจ เคญเฅ€ เคนเฅˆ..!!

-


21 JAN 2022 AT 16:30

เคฎเฅ‡เคฐเฅ€ เค†เค‚เค–เฅ‹เค‚ เคธเฅ‡ เค†เค‚เคธเฅ‚ เคจเคนเฅ€เค‚ เคฐเฅ‚เค• เคฐเคนเฅ‡เค‚..!!
เคเค• เคคเฅ‚ เคนเฅˆ เค•เคฟ เคนเค‚เคธ เค•เฅ‡ เคฌเคพเคค เค•เคฐ เคฐเคนเฅ€ เคนเฅˆ..!!
เคฒเคนเคœเคผเฅ‡ เคฎเฅ‡เค‚ เคฎเคพเคซเคผเฅ€ เค”เคฐ เค†เค‚เค–เฅ‹เค‚ เคฎเฅ‡เค‚ เคถเคฐเฅเคฎ เคคเค• เคจเคนเฅ€เค‚ ..!!
เคฏเคน เคเค•เฅเคŸเคฟเค‚เค— เค•เคพ เค•เฅ‹เคฐเฅเคธ เคคเฅ‚ เคฒเคพเคœเคตเคพเคฌ เค•เคฐ เคฐเคนเฅ€ เคนเฅˆ..!!

-


21 JAN 2022 AT 15:07

เคœเคฟเคธเฅ‡ เค•เฅ‹เคˆ เคฌเคคเคพเคจเฅ‡ เคตเคพเคฒเคพ เคจเคนเฅ€เค‚ เคนเฅ‹เคคเคพ ..!!
เคตเคน เคธเคฌ เค•เคพเคฎ เค–เฅเคฆ เคนเฅ€ เคธเฅ€เค– เคฒเฅ‡เคคเคพ เคนเฅˆ ,เคธเฅ€เค–เคจเคพ เคชเคกเคผเคคเคพ เคนเฅˆ..!!

-


21 JAN 2022 AT 15:04

เค–เฅ‚เคฌเคธเฅ‚เคฐเคค เคคเฅ‹ เคจเคพเคฒเคพ เคญเฅ€ เคนเฅ‹เคคเคพ เคนเฅˆ ..!!
เคฌเคธ เคธเฅ‚เค…เคฐ เค•เฅ€ เคจเคœเคฐ เคšเคพเคนเคฟเค..!!

-


21 JAN 2022 AT 14:36

เค•เคšเฅเคšเฅ€ เค‰เคฎเฅเคฐเฅ‹เค‚ เค•เฅ‡ เค–เฅเคตเคพเคฌ เคนเฅˆ เคธเคพเคฐเฅ‡ ..!!
เคŸเฅ‚เคŸ เคœเคพเค เคคเฅ‹ เคฆเคฐเฅเคฆ เคนเฅ‹เคคเคพ เคนเฅˆ.!!

-


20 JAN 2022 AT 16:25

เคœเค‚เค— เคœเคฟเคคเคจเฅ€ เคนเฅ‹ เคธเค•เฅ‡ เคฆเฅเคถเคตเคพเคฐ เคนเฅ‹เคจเฅ€ เคšเคพเคนเคฟเค..!!
เคœเฅ€เคค เคนเคพเคธเคฟเคฒ เคนเฅ‹ เคคเฅ‹ เคฒเคœเฅเคœเคค เคฆเคพเคฐ เคนเฅ‹เคจเคพ เคšเคพเคนเคฟเค ..!!

เคเค• เค†เคถเคฟเค• เคธเคฒเคพเคฎเคค เคถเคนเคฐ เคฎเฅ‡เค‚ เคฆเฅ‡เค–เคพ เค—เคฏเคพ..!!
เคฏเฅ‡ เค–เคฌเคฐ เคธเฅเคฐเฅเค–เฅ€-เค-เค…เค–เคฌเคพเคฐ เคนเฅ‹เคจเฅ€ เคšเคพเคนเคฟเค..!!

-


20 JAN 2022 AT 12:31

เคคเฅเคฎเฅเคนเฅ‡เค‚ เค…เคฌ เค—เคผเคฎ เคนเฅˆ เค•เคฟ เค…เคฌ เคšเคฟเค เฅเค เคฟเคฏเคพเค‚ เคจเคนเฅ€เค‚ เค†เคคเฅ€ ..!!
เคนเคฎเคพเคฐเฅ€ เคธเฅ‹เคšเฅ‹เค‚ เคนเคฎเฅ‡เค‚ เคนเคฟเคšเค•เคฟเคฏเคพเค‚ เคจเคนเฅ€เค‚ เค†เคคเฅ€ ..!!

-


Fetching Sahil Chandra๐Ÿค˜ Quotes