Sachin Rawt ┬а (ЁЭХ╛ЁЭЦНЁЭЦЖЁЭЦЮЁЭЦЖЁЭЦЧ ЁЭХ╗ЁЭЦЖЁЭЦНЁЭЦЖЁЭЦЙЁЭЦО)
85 Followers ┬╖ 28 Following

╤В╨╜╤Ф╤П╤ФтАЩ╤Х ╬▒ g╤П╬▒╬╜╤Ф╤Г╬▒╤ПтИВ ╬╣╬╖ ╨╝╤Г ╨╝╧Г╧Е╤В╨╜, ╞Т╬╣тДУтДУ╤ФтИВ ╧Й╬╣╤В╨╜ ╧Й╧Г╤ПтИВ╤Х ╤В╨╜╬▒╤В тИВ╬╣╤Ф ╧Г╬╖ ╨╝╤Г тДУ╬╣╧Б╤Х.ЁЯТл
Joined 30 October 2019


╤В╨╜╤Ф╤П╤ФтАЩ╤Х ╬▒ g╤П╬▒╬╜╤Ф╤Г╬▒╤ПтИВ ╬╣╬╖ ╨╝╤Г ╨╝╧Г╧Е╤В╨╜, ╞Т╬╣тДУтДУ╤ФтИВ ╧Й╬╣╤В╨╜ ╧Й╧Г╤ПтИВ╤Х ╤В╨╜╬▒╤В тИВ╬╣╤Ф ╧Г╬╖ ╨╝╤Г тДУ╬╣╧Б╤Х.ЁЯТл
Joined 30 October 2019
30 NOV 2022 AT 23:15

рдЪрд╛рдБрдж рд╣реИ рддрд╛рд░рд╛ рд╣реИ,
рдЬреЛ рднреА рд╣реИ рдкреНрдпрд╛рд░рд╛ рд╣реИ
рдореЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП рдЦреБрджрд╛ рдиреЗ рддреБрдЭреЗ
рдЬрд╝рдореА рдкрд░ рдЙрддрд╛рд░рд╛ рд╣реИрдВ !
рдореЗрдВ рдкреНрдпрд╛рд╕ рд╣реВрдВ рдПрдХ рдореБрджреНрджрдд рдХреА,
рддреВ рдореАрдареЗ рдЬрд▓ рдХреА рдзрд╛рд░рд╛ рд╣реИ !
рдореЗрдВ рддреЗрд░рд╛ рд╕рд╣рд╛рд░рд╛ рд╣реВрдВ рддреВ рдореЗрд░рд╛ рд╕рд╣рд╛рд░рд╛ рд╣реИ!

-


2 JUL 2021 AT 13:26

рдЧрд╡рд╛рд╣ рдЙрд╕ рдЪрд╛рдВрдж рдХреЛ рдХрд░рдХреЗ,
рдЭреЛрд▓реА рддрд╛рд░реЛ рд╕реЗ рднрд░ рдХрд░рдХреЗ,
рддреЗрд░реА рдЦрд┐рджреНрдорд╛рдд рдореЗ рд▓рд╛рдКрдВрдЧрд╛ !
рдореЗ рдЪреБрдирдХрд░ рд╕рд╛рд░реЗ рдлреВрд▓реЛ рдХреЛ,
рдмрд╕рдВрддреА рдирд░реНрдо рдЭреБрд▓реЛ рдХреЛ,
рддреЗрд░реА рд░рд╛рд╣реЗ рд╕рдЬрд╛рдКрдВрдЧрд╛ !!
рддреВ рдореБрдЭрдкрд░ рдПрддрдмрд╛рд░ рдХрд░,
рдХрднреА рдореБрдЭрд╕реЗ рднреА рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░,
рдореЗ рддреБрдЭрдкрд░ рдЬрд╛рди рд▓реБрдЯрд╛рдКрдВрдЧрд╛!
рддреЗрд░реА рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢ рдХреЛ рдкреБрд░реА рдХрд░,
рдЬреЛ рднреА рд░рд╣ рдЧрдИ рдЕрдзреБрд░реА рдЧрд░,
рддреБрдЭреЗ рджреБрд▓реНрд╣рди рдмрдирд╛рдКрдВрдЧрд╛!!

-


27 JUN 2021 AT 19:06

рдЪрд╛рдБрдж рдЧрд╡рд╛рд╣ рд╣реИ, рдЧрд╡рд╛рд╣ рд╣реИ рддрд╛рд░реЗ,
рдзрд░рддреА рдЕрдореНрдмрд░ рдкрд░реНрд╡рдд рд╕рд╛рд░реЗ.
рдмрдиреНрджрд░ рд╕реЗ рдЗрдиреНрд╕рд╛рди рдмрдиреЗ рд╣рдо,
рдЗрди рдкреИрд╕реЛ рдХреЗ рдмрд┐рдирд╛ рд╕рд╣рд╛рд░реЗ.

(Full Poeatry)
read In Caption

-


3 JUN 2021 AT 21:22

Paid Content

-


24 MAR 2021 AT 12:15

рдореЗрд░реА рд╕рд╛рд░реА рдиреАрдВрдж рдЙреЬ рдЧрдИ рдЬрдм рддреБрдиреЗ рдореБрдЭреЗ рдЗрдЧреНрдиреЛрд░ рдХрд┐рдпрд╛!
рдореЗрдВ рддреЛ рд╕рд┐рд░реНрдл рддреЗрд░рд╛ рдерд╛ рдХреНрдпрд╛ рддреБрдиреЗ рдХрднреА рдпрд╣ рдЧреМрд░ рдХрд┐рдпрд╛ !!
рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд╛ рджрд╛рд╡рд╛ рдХрд░рддреЗ рд╣реЛ рдФрд░ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреЛ рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреЗ!
рд╕рдЪ рдмрддрд╛рдУ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд┐рдпрд╛ рдпрд╛ рдлрд┐рд░ рдХреБрдЫ рдФрд░ рдХрд┐рдпрд╛ !!

-


17 MAR 2021 AT 23:10

рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рдШрд░ рдореЗ рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рд╣реБрдВ, рдХреНрдпрд╛ рд╣рд╛рд▓рд╛рдд рд╣реИ рдореЗрд░реЗ!
рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдБ, рдЙрджрд╛рд╕рд┐рдпрд╛рдБ рдФрд░ рдХреБрдЫ рджрд░реНрдж рд╕рд╛рде рд╣реИ рдореЗрд░реЗ!!
рд╡реШреНрдд рд╕рд╛рде рдирд╣реАрдВ рддреЛ рд╣рд░ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд░реБрд▓рд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рдЖрдЬ!
рдкреИрд╕реЗ рд╣реИ рддреЛ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рд╣реИ, рдЕрдм рдмрд╕ рдпрд╣реА рдЦрдпрд╛рд▓рд╛рдд рд╣реИ рдореЗрд░реЗ !!

-


11 MAR 2021 AT 14:18

Pls Read Caption For full poetry

рддреВ рддреЛ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рд░рд╣рддреА рд╣реИ рдирд╛ рдореЗрд░реЗ рдХреНрдпрд╛ рддреБрдЭрдХреЛ рдХреЛрдИ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рдирд╣реАрдВ !
рдПрдХ рдкрд▓ рдЬреАрдирд╛ рдпрд╛ рдкрд▓ рдкрд▓ рдорд░рдирд╛ рдЕрдм рдЕрдиреНрддрд░ рдХреЛрдИ рдЦрд╛рд╕ рдирд╣реАрдВ!!

-


26 FEB 2021 AT 7:59

рд╢рд░реАрд░ рдХрд╛рдЯ рдХрд░ рд╢рд░реАрд░ рд╕реЗ рд╢рд░реАрд░ рдмрдирд╛ рджреЗрддреА рд╣реИ !
рдорд╛рдБ рд╡реЛ рд╣реЛрддреА рд╣реИ рдЬреЛ рд╕реЛрдИ рд╣реБрдИ рддрдХрджреАрд░ рдмрдирд╛ рджреЗрддреА рд╣реИ !!
рднрдЧрд╡рд╛рди рд╕реЗ рднреА рдКрдБрдЪрд╛ рд╣реИ рдорд╛рдБ рдХрд╛ рджрд░реНрдЬрд╛ рдЗрд╕ рдзрд░рддреА рдореЗрдВ !
рд╡реЛ рднреАрдЧреА рдЖрдВрдЦреЛ рд╕реЗ рднреА рдХрд┐рд╕реНрдордд рдХреА рд▓рдХреАрд░ рдмрдирд╛ рджреЗрддреА рд╣реИ !!

-


18 FEB 2021 AT 22:43

рд╕реЬрдХ рд╣реИ рдпрд╛ рдореИрджрд╛рди рдпрд╣ рд╣реИрд╡рд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреЗ !
рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдЧреЗ рдпрд╣ рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдЬрд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреЗ !!
рдЕрдореАрд░реА рдХрд╛ рдЪрд╢реНрдорд╛ рдЪреЬрд╛ рдХрд░ рдЪрд▓рд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рдЧрд╛реЬрд┐рдпрд╛рдВ!
рд╕рд╛рдордиреЗ рдЧрд░реАрдм рд╣реЛ рддреЛ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдЗрдиреНрд╕рд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╕рдордЭрддреЗ !!

-


2 OCT 2020 AT 14:27

рдЪрд╛рд╣реЗ рдХрд┐рд╕реАрдХреЛ рддреБрдо рд▓рд╛рдЦ рдорд╣реЛрдмреНрдмрдд рдХрд░ рд▓реЛ
рдкрд░ рдпрд╛рдж рд░рдЦрдирд╛ рдЬрд┐рд╕ рджрд┐рди рдмрд┐рдЫреЬ рдЧрдП рдирд╛
рддреЛ рдпрд╛рдж рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╕рд┐рд░реНрдл рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЧрд▓рддрд┐рдпрд╛рдВ рд░рд╣реЗрдЧреА
ЁЯШФЁЯШФЁЯШФ

-


Fetching Sachin Rawt Quotes