Romantic Poems  
0 Followers · 4 Following

Joined 22 April 2024


Joined 22 April 2024
24 APR AT 0:07

तेरे वक्षों से सटकर सोना हे मुझे
तेरे बदन को पिरोना हे मुझे
तेरे कामुख कमर पे में हार गया
मेरा लिंग न करेगा तुझपे दया

मेरा लिंग प्यार से सहलाना
मुं में भर कर इसे चूस जाना
तेरे वक्षों को में प्यार से दबाऊ
इनको चूस में बच्चा बन जाऊ

लिंग हो मेरा तेरी हो गुफा
प्यार में तू कुछ कपड़ो से ना छुपा
फेक दे वस्त्र बेशर्मी का परदा हे बड़ा प्यारा
लाज लज्जा को भूल जा इस पल के मजे उठा

-


23 APR AT 23:25

तेरी आखों को इस नशे को में पिजाऊ
में तेरे प्यार के रंग में क्यों न मिल जाऊ
तेरी रूह पे मेरा दिल आ गया
तेरा कोमल बदन भी मुझे भा गया

प्यार किया हे रूह से
मगर जिस्म का मिलन भी जरूरी है
तेरी बाहों में आके में तुझे छेड़ जाऊ
तेरे बदन को में प्यार से सेहलाउ

-


23 APR AT 12:12

नशा हे तेरी सासो का
ये जो मुझ पे चढ़ गया
तेरी आंखों में देखते हुए
ये दिन भी ढल गया

मुझे रसपान करना दे
तू अपने हुस्न का
तेरी जांघो को हम मसल डाले
तेरी कोमल काया पे
लिख दू मेरा नाम
रात भर करना हे
तेरे वक्षों पे आराम

सीने से सटके तेरे
तुझे में तड़पाऊं
जादुई छड़ी से में
तेरी गुफा सेहलाऊ

-


23 APR AT 9:17

मेरे जिस्म मेरी रुह पे करना तू राज
निगाहों तेरी में सवारु सारी रात
प्यार किया मेने वो में निभाउंगा
तेरे लिए में रोज़ गुलाब लाऊंगा

तुझे खोने से डरता हु
आखिर प्यार ही इतना करता हु
तू एक पल न होना जुड़ा
आजा तुझे बाहों में भरता हु

-


22 APR AT 21:33

तेरे जिस्म की खुशबू मुझे रिझाती है
पास अपने बुलाती है
मेरा दिल दूर होना चाहता है
पर सीने में लगी ये आग मुझे जलाती है

तेरा कोमल बदन 
वादियों से भरा तेरा तन
पेरो के बीच खाई
ना हे इसकी कोई दवाई
कही में पागल न हो जाऊ
तेरे बदन पे मारा न जाऊ 

-


22 APR AT 13:42

बाहों में तुझे बाहर दिल में छूपालु
तेरे कोमल बदन को में भीगा डालू
तेरे नग्न शरीर को में घंटो निहारू
तेरे सीने से लिपटकर में आग ये बुझालु

मुझे करना हे प्यार बस तेरे हा का इंतजार
करूगा में ऐसा कमाल रात होगी बेमिसाल
कर रहा हु अपने प्यार का ये इजहार
मत करना अब तू कोई सवाल

-


22 APR AT 13:00

ये जिस्म तेरा हे इसी छूले
मेरा खुद पे ना हे काबू
तू मुझे कर खुश
मेरा मन ही लिपट जाऊ तुझे
कि कोई जुदा न कर पाए
तुझमें खो जाऊ इससे के कोई ढूंढ न पाए
होने को ये बस 9 इंच
पर मजा बड़ा दिला

-


Seems Romantic Poems has not written any more Quotes.

Explore More Writers